Wednesday 28 March 2018

Delforexp - 2007- silverado


एड हेलविग द्वारा, लीड सीनियर एडिटर हमारे पुनः डिज़ाइन किए गए 2007 शेवरलेट सिल्वरोडो टेस्ट ट्रक के किनारे पर भरे हुए हैं वोर्टिक मैक्स पढ़ते हुए एक उज्ज्वल लाल बैज है। इसका सबसे अच्छा नाम शेवरलेट हुड के नीचे शीर्ष-के-लाइन-6.0-लीटर वी 8 के लिए तैयार हो सकता है, लेकिन यह खुदाई नहीं कर रहा था। अगर यह हमारे ऊपर था, तो बैज 364 मैक्स पावर या टाव मास्टर 364 या कुछ अन्य क्यूबिक इंच के व्युत्पन्न अतिरंजित कहेंगे। बड़ा वी 8 ध्वनि कम करने के लिए कुछ भी एक स्टार ट्रेक के चरित्र की तरह कम और एक अमेरिकी वी 8 की तरह गंभीर रस्से और ढोना के लिए डिजाइन किया गया। फिर फिर, बैज के बारे में रोना कैसा में हमारे सभी अमेरिकी शेवरलेट का उल्लेख करने के रूप में छोटा है, लेकिन इस Silverado को दो सप्ताह के लिए ड्राइविंग करने के बाद वहाँ के बारे में शिकायत करने के लिए बहुत कुछ नहीं है। हमारे ट्रक, हमारा परीक्षण हमने 2007 में शेवरलेट सिल्वरोवा की परीक्षा में सिर्फ एक ही खरीदा था डीलरों को बुलाया और बस किसी और के जैसे विक्रेता से बात की। बेशक, इससे पहले कि हम मिल गए, हमें यह तय करना होगा कि किस संस्करण को प्राप्त करना है। 2007 के रूप में यह एक आसान काम नहीं है Silverado विकल्प की एक लालच क्रिसमस सूची में कार्य करता है। चुनने के लिए तीन कैब शैलियों, तीन बिस्तर लम्बाई, तीन ट्रिम स्तर, पांच निलंबन और सात इंजन हैं। हमने आखिरकार चार स्क्वायर ड्राइव और 364133 शोर, 6.0-लीटर वी 8 के साथ एक मिड-ब्रिज एलटी चालक दल का फैसला किया। हम हेवी-कर्तव्य ट्रेलर पैकेज के साथ भी गए, जो एक क्लास की अग्रणी 10,500 पाउंड में अपनी अधिकतम टो रेटिंग्स को पार कर देता है। 4.10 रियर-एंड गियर के साथ, एक 9.5 इंच के पीछे वाला धुरा और सभी सामान्य ट्रेलर हुकुप्स, पैकेज में लॉकिंग रियर अंतर, हेवी ड्यूटी ऑयल और ट्रांसमिशन कूलर, एक मोटा सामने वाले पट्टी, चार पहिया डिस्क ब्रेक और एक संशोधित स्टीयरिंग अनुपात सभी Silverado 1500s अब एक चार गति स्वचालित उपयोग और 6.0-लीटर मोटर के साथ किसी भी ट्रक कठोर gearsets के साथ एक भारी शुल्क संस्करण हो जाता है यद्यपि जीएम अपने पूर्ण-आकार के एसयूवी के लिए छह-स्पीड ऑटोमेट बनाता है, फिर भी नए ट्रांसमिशन के आसपास जाने के लिए पर्याप्त नहीं हैं, इसलिए Silverado दूसरे दो वर्षों तक इसे प्राप्त नहीं करेगा। 5,500 आरपीएम पर 3650 अश्वशक्ति पर व्हॉटेक मैक्स का मूल्यांकन करते हुए, Silverados 6.0-लीटर कक्षा में सबसे अधिक अश्वशक्ति प्रदान करता है जबकि टोक़ 4,300 आरपीएम पर 375 पौंड फीट तक है। केवल निसान टाइटन्स 5.6 लीटर वी 8 में इसके 385 एलबी-फीट टोक़ के साथ 3,400 आरपीएम पर अधिक उपलब्ध है। उन प्रकार की संख्या और 5,466 पाउंड के एक परीक्षण वाले वजन के साथ, चांदी के बल त्वरण तेजी से बढ़ रहे हैं। हमारा परीक्षण ट्रक शून्य से 60 डिग्री 7.9 सेकेंड में चला और क्वॉर्टर मील 16 सेकंड में 86.4 मील प्रति घंटा पार कर गया। जो कुछ पिछले निसान टाइटन की तुलना में धीमी है, हम 60 मील प्रति घंटे तक परीक्षण करते हैं, लेकिन सिल्वरोडा तिमाही-मील के अंत तक फैल जाती है। ब्रेक लगाना प्रदर्शन उतना प्रभावशाली नहीं था क्योंकि सिल्वरटो ने 60 मील प्रति घंटे से रोकने के लिए 150 फीट की दूरी तय की थी। पिछले आधे टन की तुलना में लगभग 10 फीट लंबा है Silverado हमने परीक्षण किया और Silverado 3500 की तुलना में 8 फीट लंबा है जो हमारे हालिया भारी शुल्क डीजल ट्रक तुलना परीक्षण से जीता था। हालांकि परीक्षण के समय हमारे नए परीक्षण ट्रक पर 1,000 से अधिक मील की दूरी पर था, हमें संदेह है कि ब्रेक अभी भी पूरी तरह से टूट गए हैं। स्लैलम रन कभी भी किसी भी पूर्ण आकार के ट्रक के लिए एक मजबूत बिंदु नहीं हैं, लेकिन सिल्वरराडो ने प्रशंसनीय 57.3- मील प्रति घंटा हमारे टेस्ट ड्रायवर ने बताया कि हालांकि बड़ी संख्या में चालक दल के टैक्सी को शंकु के माध्यम से जाना मुश्किल था, हालांकि कभी भी मानक स्थिरता नियंत्रण प्रणाली को बंद करने के बाद, यह कभी भी टिपी महसूस नहीं करता था और सीमा पर उत्तरोत्तर धीमा भी नहीं था मील की दूरी पर चलना चूंकि ट्रकों को ट्रैक की जांच के लिए तैयार नहीं किया गया है, हमने बहुत सारे वास्तविक दुनिया में ड्राइविंग किया है, जिसमें एलएए से वेगास की 600 मील की गोल यात्रा भी शामिल है। उन परिस्थितियों में, रजलाटो ने हमें अपनी सवारी की गुणवत्ता और शांत केबिन के साथ प्रभावित किया था। हमें उच्च क्षमता वाले निलंबन के साथ कुछ स्तर की कठोरता की उम्मीद थी, फिर भी यह दैनिक आधार पर रहने के लिए पर्याप्त नरम सवारी करता है। राजमार्ग की गति पर पवन और सड़क का आवाज़ न्यूनतम है और 70 मील प्रति घंटा पर हमने सिर्फ 65.2 डेसिबल का एक इंटीरियर ध्वनि स्तर दर्ज किया है, जो हमने पिछले ऑडी ए 6 की तुलना में शांत बना दिया है। स्टीयरिंग का अनुभव पिछले रजरेराडो में एक नया रैक-एंड-पिनियन डिजाइन के लिए बहुत सुधार हुआ है। अब एक बड़े पैमाने पर मरे हुए स्थान पर केंद्र नहीं है और पावर एहसास एक ट्रक के लिए सही के बारे में सोचता है हमने अपने चौड़े चक्र को देखा है और संख्याओं की जांच फोर्ड एफ-150 या निसान टाइटन चालक दल के कैब से 2-फुट-लंबी त्रिज्या की पुष्टि करता है। राजमार्ग पर बिजली उत्तीर्ण करना एक मुद्दा नहीं है क्योंकि दूसरा गियर आपको 70 मील प्रति घंटा तक ले जाएगा। हमारे छोटे 4.10 फाइनल ड्राइव अनुपात इंजन को सामान्य से थोड़ा तेज कताई रखता है, जो अजीब शक्ति बैंड को देखते हुए अच्छा है जो हमने वी 8 से देखा है। स्टंप-खींचने वाले कम-एंड पावर के बजाए, 6.0-लीटर 4,000 और 5,500 आरपीएम के बीच अपनी छलांग लगाता है। सामान्य ड्राइविंग में इसकी शायद ही कभी समस्या है, लेकिन एक बार थोड़ी देर में ट्रांसमिशन डाउनशिप से इनकार कर देगा, जब तक कि इंजन उच्च आरपीएम पर जाग नहीं हो जाता है। 15 शहर और 1 9 राजमार्गों की आधिकारिक ईपीए की माइलेज रेटिंग के साथ, 6.0-लीटर वी 8 अपने प्रतिस्पर्धियों में से किसी की तुलना में बेहतर संख्या का दावा करती है इसके बहुत से जीएम सक्रिय ईंधन प्रबंधन प्रणाली के साथ क्या करना है जो प्रकाश लोड के तहत आधा सिलेंडरों को बंद कर देता है। जाहिरा तौर पर राजमार्ग पर 75 मील प्रति घंटे की जा रही है कि सुविधा का ज्यादा उपयोग नहीं करता है क्योंकि हम केवल वेगास के लिए हमारे दौर की यात्रा पर 14.1 एमपीजी प्रबंधित करते थे। दोष तय है माइलेज एक तरफ, Silverado एक महान सड़क-यात्रा वाहन था। इसके नए इंटीरियर में न केवल एक और आधुनिक डिजाइन है, बल्कि इसके आरामदायक और कार्यात्मक भी हैं। कपड़े की बाल्टी सीटें ज्यादा पसंद नहीं करती हैं, लेकिन हम असुविधाजनक होने के बिना लगभग पांच सीधे घंटे तक चले गए। ऐसी लक्जरी कारें हैं जो हम नहीं कह सकते हैं। सभी मूल बातें वहां भी हैं, जैसे अच्छी तरह से रखे हुए कप धारक, चालक-सुलभ भंडारण डिब्बे और आसानी से उपयोग किए जाने वाले क्रूज़ नियंत्रण बटन। हमें स्टीयरिंग व्हील पर एक टच लेन बदलाव की सुविधा और ग्रिपिड चमड़े की चादर पसंद आया किसी भी समय के लिए कोई भी वापस बैठा नहीं था, लेकिन हमने फ्लैट लोड फ्लोर का उपयोग किया जो सीटों पर तब्दील होने पर खुलता है। सामग्री की गुणवत्ता पिछले रारारदास की सबसे बड़ी खामियों में से एक थी और शेवरलेट इस मोर्चे पर भी जाग गई है। हम डैश प्लास्टिक को सबसे अच्छा सामान कभी नहीं देखा होगा, लेकिन वे किसी भी अन्य पूर्ण आकार के ट्रक की तुलना में अच्छे या बेहतर हैं। यहां तक ​​कि विभिन्न knobs के महसूस चिकनी और अधिक परिष्कृत है। हमने पाया कि कुछ परेशान करने वाले मुद्दे नाबालिग हैं कुछ चालकों को जिस तरह से ड्राइवर की सीट गेज से ऑफसेट की जाती है, जबकि अन्य ने दरवाजे पर कड़ी मेहनत के बारे में शिकायत की है। एक नया ग्लॉवबॉक्स डिज़ाइन अंतरिक्ष को दो अलग-अलग डिब्बे में विभाजित करता है, न ही इनमें से कोई एक बहुत कुछ रखता है। और 41,000 से अधिक लागत वाली एक ट्रक के लिए, हम एक मानक बेडलाइनर से अपेक्षा करते हैं, अगर समायोज्य कार्गो प्रबंधन प्रणाली डीलर के विकल्प के लिए नहीं है। अब तक इतनी अच्छी शेवरलेट ने 2007 के सिल्वरडो के साथ बहुत कुछ नहीं छोड़ा। इस पूर्ण-आकार वाले ट्रक के कुछ पहलू हैं जो वर्ग-प्रतिस्पर्धी नहीं हैं, यदि नहीं, तो क्लास-अग्रणी। यह किसी भी ट्रक के रूप में आरामदायक है, जो कभी भी संचालित नहीं हुआ है, और इसका इंजन मजबूत, शांत है और ईंधन-कुशल के रूप में एक 6.0-लीटर वी 8 को मिल रहा है। अच्छी तरह से खत्म आंतरिक पुराने ट्रकों के साथ सबसे बड़ी खामी दूर है और यह प्रक्रिया में कार्यक्षमता को त्याग नहीं करता है। और हममें से अधिकतर यह सोचते हैं कि यह आधा खराब नहीं दिखता है बेशक, एक बड़ा परीक्षण अगले साल की शुरुआत में पुन: डिज़ाइन किए गए 2007 टोयोटा टंड्रा के रिलीज के साथ आता है। अच्छी तरह से हमारे दीर्घकालिक टेस्ट बेड़े में से एक को जोड़ना भी, इसलिए, बहुत सारे साइड तुलना के लिए तैयार रहें। और हम सिर्फ बैज से अधिक के बारे में बात करने का वादा करते हैं। एडमंड ने इस वाहन को मूल्यांकन के प्रयोजनों के लिए खरीदा था द्वितीय राय: वाहन परीक्षण सहायक माइक श्मिट का कहना है: मेरे पिता के छत के नीचे बढ़ते हुए मैं हमेशा उस पर हाथ लगा सकता था जब मेरी कार पर काम करने के लिए समय आया, जो कि जब तक यह एक घरेलू था एक जीएम आदमी है, इसलिए हाथों के अतिरिक्त सेट के साथ हमेशा एक मुंह याद दिला रहा था कि मुझे अपना एफ -150 डंप करना चाहिए और इसके बजाय सिल्वरोरा खरीदना चाहिए। तो, मैंने नया सिल्वराराडो चलाया हमारे परीक्षण वाहन के 6.0-लीटर वी 8 ने अच्छा शक्ति दी तेज़न दर्रा के माध्यम से 5 फ्रीवे पर लगे क्रूज़ नियंत्रण के साथ, ट्रांसमिशन गियर के लिए कोई शिकार नहीं करता था। बेशक, इसकी पुरानी-स्कूल चार-स्पीड कई विकल्पों की अनुमति नहीं देती है सामग्री से साधन क्लस्टर डिजाइन तक, इंटीरियर परिवर्तन मेरी किताब में सभी सुधार हैं चालक की सीट सड़क के एक कमांडिंग दृश्य प्रदान करती है और मैंने इसे लंबी दूरी पर काफी आरामदायक पाया। 07 सिल्वरडो एक ठोस ट्रक है और आसानी से अपने पूर्ववर्ती के रूप में अच्छा है, लेकिन मैं जितना अच्छा चाहता हूँ। शायद इसकी वजह यह है कि मैं हठ (और दिल में एक फोर्ड लड़का), लेकिन इसके लिए मेरे चेहरे के लिए मेरे ट्रक में व्यापार करने के लिए थोड़ी अधिक समझदारी लेने जा रहा है। क्षमा करें, पिताजी, मैं अभी तक टीमों को बदलने के लिए तैयार नहीं हूं। स्टीरियो मूल्यांकन: हां, केंद्र कंसोल में यह कैसा आवाज करता है: बी- हालांकि बास उतना तेज नहीं है, क्योंकि बोस स्पीकर और एक सब-वाउफर के साथ सिस्टम से उम्मीद की जाती है, ध्वनि पूरी तरह से बहुत अच्छा है। फ्रंट स्तंभ-घुड़सवार ट्विटर्स विंडशील्ड से ध्वनि उछालते हैं और उच्च स्कोर समग्र ध्वनि के लिए अच्छा विस्तार जोड़ते हैं। मिडरेन्ज और मुखर प्रभाव, जैसे फेवर-माउंटेड ट्वीटर के लिए अच्छी तरह से धन्यवाद आते हैं। दुर्भाग्यवश, वॉल्यूम के चढ़ाई के रूप में विरूपण बहुत जल्दी शुरू हो जाता है और ऊंचे सख़्त हो सकते हैं। यह कैसे काम करता है: ए जीएम रेडियो की इस नई पीढ़ी का इंटरफ़ेस उत्कृष्ट है। अधिकांश विशेषताओं में इसी प्रकार के हार्ड बटन होते हैं जो उपयोग करने में आसान होते हैं और विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करते हैं। सब कुछ तार्किक रूप से बाहर रखा गया है और बहुत उपयोगकर्ता के अनुकूल है विशेष विशेषताएं: शेवरले अपने वाहनों में सहायक जैक लगाने वाली पहली कंपनियों में से एक थीं और नए सिल्वरोडो कोई अपवाद नहीं है। आगे के सबूत हैं कि जीएम को मिल जाता है यह तथ्य है कि स्टीयरियो स्वचालित रूप से AUX मोड में स्विच होता है जैसे ही आप एक जॅक को रसीद में प्लग करते हैं। केंद्र सांत्वना में रबरयुक्त पैच भी एक विचारशील विशेषता है जो एमपी 3 खिलाड़ियों को चारों ओर फिसलने के लिए बहुत अच्छा करता है। निष्कर्ष: बोस स्पीकर के साथ नए सिल्वाराडोस स्टीरियो लगभग एक प्रीमियम सिस्टम की तरह लगता है यह सबसे अच्छा एफ -150 ध्वनि प्रणाली से आसानी से बेहतर है लेकिन डॉज राम इंफिनिटी सिस्टम के पंच की कमी नहीं है। 2007 शेवरलेट सिल्वरुडो 1500 यूज 2007 शेवरलेट सिल्वरोडो 1500 पर एमडीैश ब्रायन मूडी मोर ने इस मॉडल के बारे में अधिक मूल्य निर्धारण हमारे पुन: डिज़ाइन किए गए 2007 शेवरलेट सिल्वरोडो टेस्ट ट्रक के पक्ष में खरीदा एक चमकदार लाल बिल्ला है जो वोर्टेक मैक्स पढ़ता है। इसका सबसे अच्छा नाम शेवरलेट हुड के नीचे शीर्ष-के-लाइन-6.0-लीटर वी 8 के लिए तैयार हो सकता है, लेकिन यह खुदाई नहीं कर रहा था। अगर यह हमारे ऊपर था, तो बैज 364 मैक्स पावर या टाव मास्टर 364 या कुछ अन्य क्यूबिक इंच के व्युत्पन्न अतिरंजित कहेंगे। बड़ा वी 8 ध्वनि कम करने के लिए कुछ भी एक स्टार ट्रेक के चरित्र की तरह कम और एक अमेरिकी वी 8 की तरह गंभीर रस्से और ढोना के लिए डिजाइन किया गया। फिर फिर, बैज के बारे में रोना कैसा में हमारे सभी अमेरिकी शेवरलेट का उल्लेख करने के रूप में छोटा है, लेकिन इस Silverado को दो हफ्तों के लिए ड्राइविंग करने के बाद इसके बारे में शिकायत करने के लिए बहुत कुछ नहीं है। हमारे ट्रक, हमारा परीक्षण हमने 2007 में शेवरलेट सिल्वरोवा की परीक्षा में सिर्फ एक ही खरीदा था डीलरों को बुलाया और बस किसी और के जैसे विक्रेता से बात की। बेशक, इससे पहले कि हम मिल गए, हमें यह तय करना होगा कि किस संस्करण को प्राप्त करना है। 2007 के रूप में यह एक आसान काम नहीं है Silverado विकल्प की एक लालच क्रिसमस सूची में कार्य करता है। चुनने के लिए तीन कैब शैलियों, तीन बिस्तर लम्बाई, तीन ट्रिम स्तर, पांच निलंबन और सात इंजन हैं। हमने आखिरकार चार स्क्वायर ड्राइव और 364133 शोर, 6.0-लीटर वी 8 के साथ एक मिड-ब्रिज एलटी चालक दल का फैसला किया। हम हेवी-कर्तव्य ट्रेलर पैकेज के साथ भी गए, जो एक क्लास की अग्रणी 10,500 पाउंड में अपनी अधिकतम टो रेटिंग्स को पार कर देता है। 4.10 रियर-एंड गियर के साथ, एक 9.5 इंच के पीछे वाला धुरा और सभी सामान्य ट्रेलर हुकुप्स, पैकेज में लॉकिंग रियर अंतर, हेवी ड्यूटी ऑयल और ट्रांसमिशन कूलर, एक मोटा सामने वाले पट्टी, चार पहिया डिस्क ब्रेक और एक संशोधित स्टीयरिंग अनुपात सभी Silverado 1500s अब एक चार गति स्वचालित उपयोग और 6.0-लीटर मोटर के साथ किसी भी ट्रक कठोर gearsets के साथ एक भारी शुल्क संस्करण हो जाता है यद्यपि जीएम अपने पूर्ण-आकार के एसयूवी के लिए छह-स्पीड ऑटोमेट बनाता है, फिर भी नए ट्रांसमिशन के आसपास जाने के लिए पर्याप्त नहीं हैं, इसलिए Silverado दूसरे दो वर्षों तक इसे प्राप्त नहीं करेगा। 5,500 आरपीएम पर 3650 अश्वशक्ति पर व्हॉटेक मैक्स का मूल्यांकन करते हुए, Silverados 6.0-लीटर कक्षा में सबसे अधिक अश्वशक्ति प्रदान करता है जबकि टोक़ 4,300 आरपीएम पर 375 पौंड फीट तक है। केवल निसान टाइटन्स 5.6 लीटर वी 8 में इसके 385 एलबी-फीट टोक़ के साथ 3,400 आरपीएम पर अधिक उपलब्ध है। उन प्रकार की संख्या और 5,466 पाउंड के एक परीक्षण वाले वजन के साथ, चांदी के बल त्वरण तेजी से बढ़ रहे हैं। हमारा परीक्षण ट्रक शून्य से 60 डिग्री 7.9 सेकेंड में चला गया और चौथाई मील 86.4 मील प्रति घंटे में 16 सेकंड में पार कर गया। जो कुछ पिछले निसान टाइटन की तुलना में धीमी है, हम 60 मील प्रति घंटे तक परीक्षण करते हैं, लेकिन सिल्वरोडा तिमाही-मील के अंत तक फैल जाती है। ब्रेक लगाना प्रदर्शन उतना प्रभावशाली नहीं था क्योंकि सिल्वरटो ने 60 मील प्रति घंटे से रोकने के लिए 150 फीट की दूरी तय की थी। पिछले आधे टन की तुलना में लगभग 10 फीट लंबा है Silverado हमने परीक्षण किया और Silverado 3500 की तुलना में 8 फीट लंबा है जो हमारे हालिया भारी शुल्क डीजल ट्रक तुलना परीक्षण से जीता था। हालांकि परीक्षण के समय हमारे नए परीक्षण ट्रक पर 1,000 से अधिक मील की दूरी पर था, हमें संदेह है कि ब्रेक अभी भी पूरी तरह से टूट गए हैं। स्लैलम रन कभी भी किसी भी पूर्ण आकार के ट्रक के लिए एक मजबूत बिंदु नहीं हैं, लेकिन सिल्वरराडो ने प्रशंसनीय 57.3- मील प्रति घंटा हमारे टेस्ट ड्रायवर ने बताया कि हालांकि बड़ी संख्या में चालक दल के टैक्सी को शंकु के माध्यम से जाना मुश्किल था, हालांकि कभी भी मानक स्थिरता नियंत्रण प्रणाली को बंद करने के बाद, यह कभी भी टिपी महसूस नहीं करता था और सीमा पर उत्तरोत्तर धीमा भी नहीं था मील की दूरी पर चलना चूंकि ट्रकों को ट्रैक की जांच के लिए तैयार नहीं किया गया है, हमने बहुत सारे वास्तविक दुनिया में ड्राइविंग किया है, जिसमें एलएए से वेगास की 600 मील की गोल यात्रा भी शामिल है। उन परिस्थितियों में, रजलाटो ने हमें अपनी सवारी की गुणवत्ता और शांत केबिन के साथ प्रभावित किया था। हमें उच्च क्षमता वाले निलंबन के साथ कुछ स्तर की कठोरता की उम्मीद थी, फिर भी यह दैनिक आधार पर रहने के लिए पर्याप्त नरम सवारी करता है। राजमार्ग की गति पर पवन और सड़क का आवाज़ न्यूनतम है और 70 मील प्रति घंटा पर हमने सिर्फ 65.2 डेसिबल का एक इंटीरियर ध्वनि स्तर दर्ज किया है, जो हमने पिछले ऑडी ए 6 की तुलना में शांत बना दिया है। स्टीयरिंग का अनुभव पिछले रजरेराडो में एक नया रैक-एंड-पिनियन डिजाइन के लिए बहुत सुधार हुआ है। अब एक बड़े पैमाने पर मरे हुए स्थान पर केंद्र नहीं है और पावर एहसास एक ट्रक के लिए सही के बारे में सोचता है हमने अपने चौड़े चक्र को देखा है और संख्याओं की जांच फोर्ड एफ-150 या निसान टाइटन चालक दल के कैब से 2-फुट-लंबी त्रिज्या की पुष्टि करता है। राजमार्ग पर बिजली उत्तीर्ण करना एक मुद्दा नहीं है क्योंकि दूसरा गियर आपको 70 मील प्रति घंटा तक ले जाएगा। हमारे छोटे 4.10 फाइनल ड्राइव अनुपात इंजन को सामान्य से थोड़ा तेज कताई रखता है, जो अजीब शक्ति बैंड को देखते हुए अच्छा है जो हमने वी 8 से देखा है। स्टंप-खींचने वाले कम-एंड पावर के बजाए, 6.0-लीटर 4,000 और 5,500 आरपीएम के बीच अपनी छलांग लगाता है। सामान्य ड्राइविंग में इसकी शायद ही कभी समस्या है, लेकिन एक बार थोड़ी देर में ट्रांसमिशन डाउनशिप से इनकार कर देगा, जब तक कि इंजन उच्च आरपीएम पर जाग नहीं हो जाता है। 15 शहर और 1 9 राजमार्गों की आधिकारिक ईपीए की माइलेज रेटिंग के साथ, 6.0-लीटर वी 8 अपने प्रतिस्पर्धियों में से किसी की तुलना में बेहतर संख्या का दावा करती है इसके बहुत से जीएम सक्रिय ईंधन प्रबंधन प्रणाली के साथ क्या करना है जो प्रकाश लोड के तहत आधा सिलेंडरों को बंद कर देता है। जाहिरा तौर पर राजमार्ग पर 75 मील प्रति घंटे की जा रही है कि सुविधा का ज्यादा उपयोग नहीं करता है क्योंकि हम केवल वेगास के लिए हमारे दौर की यात्रा पर 14.1 एमपीजी प्रबंधित करते थे। दोष तय है माइलेज एक तरफ, Silverado एक महान सड़क-यात्रा वाहन था। इसके नए इंटीरियर में न केवल एक और आधुनिक डिजाइन है, बल्कि इसके आरामदायक और कार्यात्मक भी हैं। कपड़े की बाल्टी सीटें ज्यादा पसंद नहीं करती हैं, लेकिन हम असुविधाजनक होने के बिना लगभग पांच सीधे घंटे तक चले गए। ऐसी लक्जरी कारें हैं जो हम नहीं कह सकते हैं। सभी मूल बातें वहां भी हैं, जैसे अच्छी तरह से रखे हुए कप धारक, चालक-सुलभ भंडारण डिब्बे और आसानी से उपयोग किए जाने वाले क्रूज़ नियंत्रण बटन। हमें स्टीयरिंग व्हील पर एक टच लेन बदलाव की सुविधा और ग्रिपिड चमड़े की चादर पसंद आया किसी भी समय के लिए कोई भी वापस बैठा नहीं था, लेकिन हमने फ्लैट लोड फ्लोर का उपयोग किया जो सीटों पर तब्दील होने पर खुलता है। सामग्री की गुणवत्ता पिछले रारारदास की सबसे बड़ी खामियों में से एक थी और शेवरलेट इस मोर्चे पर भी जाग गई है। हम डैश प्लास्टिक को सबसे अच्छा सामान कभी नहीं देखा होगा, लेकिन वे किसी भी अन्य पूर्ण आकार के ट्रक की तुलना में अच्छे या बेहतर हैं। यहां तक ​​कि विभिन्न knobs के महसूस चिकनी और अधिक परिष्कृत है। हमने पाया कि कुछ परेशान करने वाले मुद्दे नाबालिग हैं कुछ चालकों को जिस तरह से ड्राइवर की सीट गेज से ऑफसेट की जाती है, जबकि अन्य ने दरवाजे पर कड़ी मेहनत के बारे में शिकायत की है। एक नया ग्लॉवबॉक्स डिज़ाइन अंतरिक्ष को दो अलग-अलग डिब्बे में विभाजित करता है, न ही इनमें से कोई एक बहुत कुछ रखता है। और 41,000 से अधिक लागत वाली एक ट्रक के लिए, हम एक मानक बेडलाइनर से अपेक्षा करते हैं, अगर समायोज्य कार्गो प्रबंधन प्रणाली डीलर के विकल्प के लिए नहीं है। अब तक इतनी अच्छी शेवरलेट ने 2007 के सिल्वरडो के साथ बहुत कुछ नहीं छोड़ा। इस पूर्ण-आकार वाले ट्रक के कुछ पहलू हैं जो वर्ग-प्रतिस्पर्धी नहीं हैं, यदि नहीं, तो क्लास-अग्रणी। यह किसी भी ट्रक के रूप में आरामदायक है, जो कभी भी संचालित नहीं हुआ है, और इसका इंजन मजबूत, शांत है और ईंधन-कुशल के रूप में एक 6.0-लीटर वी 8 को मिल रहा है। अच्छी तरह से खत्म आंतरिक पुराने ट्रकों के साथ सबसे बड़ी खामी दूर है और यह प्रक्रिया में कार्यक्षमता को त्याग नहीं करता है। और हममें से अधिकतर यह सोचते हैं कि यह आधा खराब नहीं दिखता है बेशक, एक बड़ा परीक्षण अगले साल की शुरुआत में पुन: डिज़ाइन किए गए 2007 टोयोटा टंड्रा के रिलीज के साथ आता है। अच्छी तरह से हमारे दीर्घकालिक टेस्ट बेड़े में से एक को जोड़ना भी, इसलिए, बहुत सारे साइड तुलना के लिए तैयार रहें। और हम सिर्फ बैज से अधिक के बारे में बात करने का वादा करते हैं। एडमंड ने इस वाहन को मूल्यांकन के प्रयोजनों के लिए खरीदा था द्वितीय राय: वाहन परीक्षण सहायक माइक श्मिट का कहना है: मेरे पिता के छत के नीचे बढ़ते हुए मैं हमेशा उस पर हाथ लगा सकता था जब मेरी कार पर काम करने के लिए समय आया, जो कि जब तक यह एक घरेलू था एक जीएम आदमी है, इसलिए हाथों के अतिरिक्त सेट के साथ हमेशा एक मुंह याद दिला रहा था कि मुझे अपना एफ -150 डंप करना चाहिए और इसके बजाय सिल्वरोरा खरीदना चाहिए। तो, मैंने नया सिल्वराराडो चलाया हमारे परीक्षण वाहन के 6.0-लीटर वी 8 ने अच्छा शक्ति दी तेज़न दर्रा के माध्यम से 5 फ्रीवे पर लगे क्रूज़ नियंत्रण के साथ, ट्रांसमिशन गियर के लिए कोई शिकार नहीं करता था। बेशक, इसकी पुरानी-स्कूल चार-स्पीड कई विकल्पों की अनुमति नहीं देती है सामग्री से साधन क्लस्टर डिजाइन तक, इंटीरियर परिवर्तन मेरी किताब में सभी सुधार हैं चालक की सीट सड़क के एक कमांडिंग दृश्य प्रदान करती है और मैंने इसे लंबी दूरी पर काफी आरामदायक पाया। 07 सिल्वरडो एक ठोस ट्रक है और आसानी से अपने पूर्ववर्ती के रूप में अच्छा है, लेकिन मैं जितना अच्छा चाहता हूँ। शायद इसकी वजह यह है कि मैं हठ (और दिल में एक फोर्ड लड़का), लेकिन इसके लिए मेरे चेहरे के लिए मेरे ट्रक में व्यापार करने के लिए थोड़ी अधिक समझदारी लेने जा रहा है। क्षमा करें, पिताजी, मैं अभी तक टीमों को बदलने के लिए तैयार नहीं हूं। स्टीरियो मूल्यांकन: हां, केंद्र कंसोल में यह कैसा आवाज करता है: बी- हालांकि बास उतना तेज नहीं है, क्योंकि बोस स्पीकर और एक सब-वाउफर के साथ सिस्टम से उम्मीद की जाती है, ध्वनि पूरी तरह से बहुत अच्छा है। फ्रंट स्तंभ-घुड़सवार ट्विटर्स विंडशील्ड से ध्वनि उछालते हैं और उच्च स्कोर समग्र ध्वनि के लिए अच्छा विस्तार जोड़ते हैं। मिडरेन्ज और मुखर प्रभाव, जैसे फेवर-माउंटेड ट्वीटर के लिए अच्छी तरह से धन्यवाद आते हैं। दुर्भाग्यवश, वॉल्यूम के चढ़ाई के रूप में विरूपण बहुत जल्दी शुरू हो जाता है और ऊंचे सख़्त हो सकते हैं। यह कैसे काम करता है: ए जीएम रेडियो की इस नई पीढ़ी का इंटरफ़ेस उत्कृष्ट है। अधिकांश विशेषताओं में इसी प्रकार के हार्ड बटन होते हैं जो उपयोग करने में आसान होते हैं और विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करते हैं। सब कुछ तार्किक रूप से बाहर रखा गया है और बहुत उपयोगकर्ता के अनुकूल है विशेष विशेषताएं: शेवरले अपने वाहनों में सहायक जैक लगाने वाली पहली कंपनियों में से एक थीं और नए सिल्वरोडो कोई अपवाद नहीं है। आगे के सबूत हैं कि जीएम को यह पता चला है कि यह तथ्य है कि स्टीयरियो स्वचालित रूप से AUX मोड में स्विच होता है जैसे ही आप गेट में गेट प्लग करते हैं। केंद्र सांत्वना में रबरयुक्त पैच भी एक विचारशील विशेषता है जो एमपी 3 खिलाड़ियों को चारों ओर फिसलने के लिए बहुत अच्छा करता है। निष्कर्ष: बोस स्पीकर के साथ नए सिल्वाराडोस स्टीरियो लगभग एक प्रीमियम सिस्टम की तरह लगता है यह सबसे अच्छा एफ -150 ध्वनि प्रणाली से आसानी से बेहतर है लेकिन डॉज राम इंफिनिटी सिस्टम के पंच की कमी नहीं है। एमडीश ब्रायन मूडी

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