Friday 9 March 2018

विदेशी मुद्रा - कालाबाज़ारी - रणनीतियों 2012 - निसान


उच्चतर उत्तोलन के साथ डेट्राडिंग्सिंग - मेरी साबित हुई रणनीति में धागा तेजी से बढ़ रहा है सभी सक्रिय प्रतिभागियों को बहुत धन्यवाद, लेकिन विशेष रूप से उस व्यक्ति के लिए जिसने हमें एक प्रणाली का पालन किया है, इस व्यापार शैली के साथ विस्फोटक पसंदीदा है, यहां आप बड़े अपडेट को ढूंढ सकते हैं जिसमें नियम, चित्र, इंडी और टीपीएल शामिल हैं। मुझे पता है कि नई प्रविष्टि उसके पद पर कूद जाएगी .. लेकिन मेरा सुझाव है कि सही मानसिक दृष्टिकोण प्राप्त करने के लिए आप पूरे थ्रेड़े को पढ़ने के लिए कहें। याद रखो कि कोई भी आप के अलावा, यदि आप ढीले धन के लिए जिम्मेदार है, तो आपको इस शैली और व्यवस्था का व्यापार नहीं करना चाहिए, लेकिन यदि आप अपने जोखिम पर हैं पसंदीदा ने इस तरीके से व्यापार करने के लिए एक अच्छी प्रणाली का सुझाव दिया है, आप यहां सभी स्पष्टीकरण पढ़ सकते हैं और कॉन्डोर 666 हमें एक और अच्छी प्रणाली प्रदान की है जो इस व्यापार को इंडीज को संलग्न करने के लिए और इस व्यापार शैली में उपयोग करने के लिए हां, ट्रेडिंग स्टाइल न सिस्टम को प्रदान करता है। अगर आप कुछ समय निवेश करना चाहते हैं तो मैं आश्वासन देता हूं कि यह अच्छा होगा, लेकिन अगर आपके पास पढ़ने, और समझने का समय नहीं है, तो आप सोच भी नहीं सकते हैं कि मैं सोच रहा हूं कि आप सभी को प्यार कर सकते हैं या नफरत कर सकते हैं, लेकिन कृपया , अगर आपको पसंद नहीं है, तो हमें परेशान न करें दूर जाकर मुझे लगता है कि लोगों को मेरी रणनीति देने का समय है, यह रणनीति बाजार के रुझान में बहुत अच्छी है। मैं जीवन के लिए व्यापार, अब, स्वर्ग और नरक के वर्षों के बाद आखिरकार यह समझ गया कि मेरे लिए क्या काम है: थोड़ी सी पीिप्स, दिन में कई बार, उच्चतर उत्तोलन के साथ। हाँ, मुझे कई वायदा के बारे में पता है, लेकिन यह मेरे लिए काम करता है और रोज़ काम करता है रणनीति एमएम के बारे में नहीं है प्रणाली, लेकिन मैं आपको प्रणाली देगी, भविष्य में। आईडी की तरह आप रणनीति एमएम पर ध्यान केंद्रित करने के लिए क्योंकि इसके साथ कई प्रणालियों की कोशिश की, और इस प्रणाली के साथ सभी रणनीति अच्छी तरह से काम किया है यदि आप कुछ वर्षों से बाजार में हैं, तो आप जानते हैं कि स्क्रैपिंग और डेन्ट्र्रेडिंग एक शानदार खाता बना सकते हैं, लेकिन उच्चतर लाभ उठाने के कारण भी आपको नरक में ले जा सकता है। तो यहां से, मैंने बहुत पढ़ाई की, मैं एक प्रणाली की तलाश कर रहा था जो मुझे अच्छा पैसा दे सकता था, और दोहराए जाने के लिए बेहद सरल था। ive ने पाया कि दिन में कई बार छोटे लाभ लेना अच्छा है, बहुत अच्छा है। मेरी रणनीति: 1 लाइट प्रत्येक 1.000 एसएल टीपी 3.3 पिप्स (क्योंकि औसत 0.8 पिप्स कमीशन) को बंद कर देते हैं, इसलिए 2.5 पिप्स नेट। इस एमएम के साथ, बहुत आक्रामक, आप बहुत सारे पीप बना सकते हैं, या केवल 2 टीपी रोज़ के साथ आप केवल 1 महीने में अपने खाते में से 100 बना सकते हैं। आपको केवल एक दिन में यह 2 ट्रेड करना चाहिए, यह संभव है कि आप मेटास्टेशन सिंड्रोम में आते हैं, या ओवरट्रडे 7 मुझे पता है कि आप में से कुछ सोच रहे हैं मुझे पागलपन है, लेकिन मैं आपको रोज़ दिन दिखाएगा, मेरी प्रगति। केवल प्रदर्शित करने के लिए है, इसलिए मैं एक dmeo खाते के साथ खेलेंगे। प्रणाली का इस्तेमाल करने वाला सिस्टम एक अच्छी तरह से मजबूत प्रणाली है, मैं इसे 1 एम और 5 एम समय-सीमा पर उपयोग करता हूं, मैं दूसरे को भी इस प्रवृत्ति को समझने के लिए उपयोग करता हूं। वहाँ 2 एएमए चैनल उच्च, करीब हैं कम, 20 और 144 के साथ ichi kumo के साथ 27.78.156 (1 एम टीएफ पर 3 एम क्यूओ और 5 एम पर 15 एमकुम) की स्थापना के साथ मूल रूप से मैं एमएएस की दिशा में व्यापार लेता हूं, जब मूल्य 20 एएमए चैनल से मिलता है। मैं व्यापार नहीं करता है अगर कुछ emas कुम को छू रहा है मैं कीमत की घड़ी भी देखता हूं, आप कितने वर्ष के बाद जानते हैं, आप मोमबत्ती को देख नहीं सके, भले ही आप चाहते हैं कि यह एक हालिया व्यापार है: शनिवार, 03.09.2013: सभी सूचक संलग्न हैं, मैं सामान्य तौर पर इसका इस्तेमाल करते हूं, कई लोग बार यह हमारे पक्ष में बदल जाता है पहले पोस्ट में मैंने लिखा था कि आज मैं केवल प्रदर्शन करने के लिए एक डेमो अकाउंट के साथ खेलूँगा एनएफपी है, इसलिए एक असामान्य डॉट्रेट्रैडर, मैं जीएमटी 1 में रहने के दौरान या उसके बाद के दौरान व्यापार करने से पहले अभ्यस्त हूं, अक्सर मैं ओ ओ से पहले दिन बंद करता हूं, 2 एक दिन में ट्रेड करता है, और आप चुन सकते हैं कि आप कभी भी पार करना चाहते हैं, मैं यूआरयूएसडी के साथ शुरू कर रहा हूं, अगर कोई मौका नहीं है जो मैं aususd, cable, eurgpy, gbpjpy और अन्य को देखता हूं। सबसे कठिन चीज 2 जीत का व्यापार नहीं है, केवल 2 करना है। आपको अपने 1 स्टॉप आउट, 1002.5 के लिए 40 बार जीतने की जरूरत है। और स्टॉप आउट कुछ भी नहीं है यदि आप एसएल प्रयोग कर रहे हैं, तो आप जिस तरह से पसंद करते हैं आप 2 बार एक दिन में व्यापार करते हैं, यदि आपको 1 स्टॉप आउट मिलता है, तो आपको 20 दिनों के साथ पुनर्प्राप्त करना होगा यदि आप इन 20 दिनों में दो ट्रेडों के साथ रोजाना जीतते हैं तो आप पैसे कैसे कमा सकते हैं चूंकि आप विधि को रोकते हैं, इसका मतलब है कि आप गारंटी नहीं दे रहे होंगे कि परिणाम क्या होगा। मुझे लगता है कि आप साबित करने की कोशिश कर रहे हैं कि आपके पास लगभग 100 सही प्रणाली संकेत हैं, अन्यथा यह लंबे समय तक जीवित नहीं रहेगा। G4265 सभी समय लौटें: 116.9forex एम 1 स्केलिंग रणनीति gtgtgt विदेशी मुद्रा एम 1 स्केलिंग रणनीति खोजें ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग हमारे विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग फ्री वेब विदेशी मुद्रा एम 1 स्केलिंग रणनीति विदेशी मुद्रा एम 1 स्क्रैपिंग रणनीति gtgtgt विदेशी मुद्रा एम 1 स्क्रैपिंग रणनीति खोजें ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग हमारे विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग मुक्त वेब विदेशी मुद्रा एम 1 स्क्रैपिंग रणनीति विदेशी मुद्रा एम 1 स्केलिंग रणनीति gtgtgt विदेशी मुद्रा एम 1 स्क्रैपिंग रणनीति खोजें ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग हमारे विदेशी मुद्रा व्यापार मुफ्त वेब विदेशी मुद्रा एम 1 स्केलिंग रणनीति विदेशी मुद्रा एम 1 स्क्रैपिंग रणनीति gtgtgt विदेशी मुद्रा एम 1 स्क्रैपिंग रणनीति खोजें ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग हमारे विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग मुक्त वेब विदेशी मुद्रा एम 1 स्केलिंग रणनीति विदेशी मुद्रा एम 1 स्केलिंग रणनीति gtgtgt खोजें विदेशी मुद्रा एम 1 स्क्रैपिंग रणनीति ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग हमारे विदेशी मुद्रा एम 1 स्क्रैपिंग रणनीति gtgtgt विदेशी मुद्रा एम 1 स्क्रैपिंग रणनीति खोजें ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग हमारे विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग फ्री वेब विदेशी मुद्रा एम 1 स्केलिंग रणनीति विदेशी मुद्रा एम 1 स्क्रैपिंग रणनीति gtgtgt विदेशी मुद्रा एम 1 स्क्रैपिंग रणनीति ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग हमारे विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग मुफ्त वेब विदेशी मुद्रा एम 1 स्केलिंग रणनीति विदेशी मुद्रा एम 1 स्केलिंग रणनीति gtgtgt खोजें पूर्व एम 1 स्क्रैपिंग रणनीति ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार हमारे विदेशी मुद्रा व्यापार मुक्त वेब विदेशी मुद्रा एम 1 स्क्रैपिंग रणनीति कलात्मक विदेशी मुद्रा एम 1 स्क्रैपिंग रणनीति एक विदेशी मुद्रा ट्यूटोरियल में निश्चित रूप से एफएक्स ट्रेडिंग के साथ ही बाजार के बारे में आवश्यक जानकारी शामिल होनी चाहिए। यह वास्तव में तकनीक को भी शामिल करना चाहिए, या कम से कम एक विधि है कि कोई भी आसानी से आगे बढ़ सकता है और अभ्यास में डाल सकता है। विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणालियों के कई अलग-अलग संस्करण हैं और आप उन सभी पर कम से कम एक विदेशी मुद्रा ट्यूटोरियल खोज करेंगे। विकल्प मुश्किल दिखाई दे सकता है फिबोनैचि सिस्टम, डे ट्रेडिंग, स्केलिंग, मांग विश्लेषण का उपयोग कर सिस्टम। एक व्यापारी महीनों या यहां तक ​​कि उन सभी पर विचार कर और परीक्षण कर सकता है। कैसे हम समझते हैं कि सबसे अच्छा क्या है यह एक तथ्य है कि कोई विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली सही नहीं है। उनमें से कोई भी सभी के लिए काम नहीं करता है जब आप इसके बारे में सोचेंगे, तो यह स्पष्ट होगा। अगर स्पष्ट रूप से एक परिपूर्ण प्रक्रिया होती है तो पूरी तरह से हर कोई ऐसा कह सकता है। आपको ज्यादातर चर्चा बोर्ड में लोगों को नहीं मिल पाएंगे, जो आपको अपने ट्रेडों को स्थापित करने के पूरी तरह से अलग-अलग तरीके बताएंगे, वे सबसे अधिक संभावना सभी एक ही कार्य में संलग्न होंगे। लेकिन वे सभी एक ही काम नहीं करते क्योंकि वे आम तौर पर पुरुषों और महिलाओं के साथ पूरी तरह से अलग-अलग कौशल, व्यवहार, वरीयताएँ और कार्यक्रम हैं। जब यह विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली की बात आती है, तो एक आकार होता है।

No comments:

Post a Comment