Wednesday 21 March 2018

तीव्र - विदेशी मुद्रा प्रणाली


नि: शुल्क और सशुल्क संकेतक और पूर्णप्रोफेटिव फॉरेन ट्रेडिंग सिस्टम को खोजने के लिए 5 स्टार फॉरेक्स सिस्टम आपकी जगह है। कई फॉरेक्स साइटें सिस्टम बेच रही हैं या उन्हें दूर कर रही हैं, लेकिन ज्यादातर छायादार हैं या एक कैच हैं यहां या तो मुफ़्त या भुगतान नहीं किया गया है। कोई आंशिक डाउनलोड नहीं कोई चारा और स्विच नहीं क्या आप बीएस के एक समूह को खिलाने नहीं जा रहे थे कि यह आपको करोड़पति कैसे बनायेगा या 100 सफलता दर हासिल कर सकता है। यदि आपको लगता है कि सिस्टम वहाँ है, तो आप बहुत लंबे समय तक व्यापार नहीं कर रहे हैं) संकेतक और सिस्टम सिर्फ उपकरण हैं प्रत्येक व्यापारी इन उपकरणों का उपयोग कैसे करता है, वे क्या देखते हैं, वे चार्ट का कैसे अर्थ करते हैं, यह वही है जो निर्धारित करता है कि एक व्यापार सफल है या नहीं बहुत से लोग अच्छी तरह से पूछते हैं कि सिस्टम बहुत ही अच्छा है, आपको इसे बेचने की आवश्यकता क्यों नहीं है क्या आप विदेशी मुद्रा व्यापार पर इतनी ज्यादा कमा रहे हैं कि आप इसे बेचना चाहते हैं या एक वैध प्रश्न की आवश्यकता है, और एक Ive ने अतीत में पूछा अब, 3000 से ज्यादा सदस्यों के फॉरेक्स फ़ेसबुक समूह चलाने के बाद, और अन्य विदेशी मुद्रा समूहों में होने के बाद, मुझे पता है कि सवाल का उत्तर समर्थन के लिए भुगतान करता है मैं प्रतिदिन कम से कम 10 प्रश्न प्राप्त करता है, और यह साइट 2 महीने से कम पुरानी है इस टाइपिंग का समय मुझे दिन में कई ईमेल मिलते हैं, यूट्यूब वीडियो पर सवाल, आदि। जाहिर है यह सवालों का जवाब देने के लिए मेरा समय लेता है। मुझे लगता है कि समय के लिए मुझे मुआवजा देना चाहिए, और ऐसा करने का एकमात्र तरीका सिस्टम के लिए चार्ज करना है अभी इसकी गंदगी सस्ते लेकिन जितना बड़ा उपयोगकर्ता समूह बढ़ता है, उतना ही अधिक सवाल मेरे रास्ते भेजे जा रहे हैं, कीमत जितनी अधिक होगी, मुनाफे की भरपाई करने के लिए (नि: शुल्क सिस्टम आम तौर पर समर्थन के साथ आते हैं) यदि आप मुफ्त सिस्टम या संकेतक के साथ समर्थन चाहते हैं, तो हम विदेशी मुद्रा फैक्टरी फ़ोरम की सलाह देते हैं। फेसबुक में भी कई विदेशी मुद्रा समूह हैं 5 स्टार जेडएक्स प्लस सिस्टम 149 - विदेशी मुद्रा कारोबार के साथ जुड़े जोखिमों का विवरणः विदेशी मुद्राएं सशक्त हैं निवेशकों के लिए एक चुनौतीपूर्ण और संभावित लाभदायक अवसर। हालांकि, विदेशी मुद्रा बाजार में भाग लेने का निर्णय लेने से पहले, आपको सावधानी से अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। सबसे महत्वपूर्ण बात, पैसे का निवेश न करें जो आप खोना नहीं कर सकते। किसी विदेशी मुद्रा लेनदेन में जोखिम के लिए काफी जोखिम होता है मुद्राओं से जुड़े कोई भी लेन-देन में जोखिमों को शामिल करना शामिल है, जिसमें राजनीतिक और आर्थिक स्थिति बदलने की क्षमता शामिल है, लेकिन इसमें सीमित नहीं है, जो मुद्रा की तरलता या मूल्य को काफी हद तक प्रभावित कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा की अटकलों में निवेश तेजी से बढ़ने के लिए अतिसंवेदनशील भी हो सकता है और संबंधित बाजार मूल्यों में उतार-चढ़ाव हो रहा है। विदेशी मुद्रा व्यापार का लीवरेज प्रकृति का मतलब है कि किसी भी बाजार आंदोलन के आपके जमा धन पर समान रूप से आनुपातिक प्रभाव पड़ेगा। यह आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। न केवल निवेशकों की तुलना में वे निवेश की तुलना में कम वापस आ सकते हैं, लेकिन उच्च जोखिम वाले रणनीतियों के मामले में, निवेशक अपने संपूर्ण निवेश को खो सकते हैं यह इस कारण से है कि जब ऐसे बाजारों में अनुमान लगाया जाता है तो यह केवल जोखिम पूंजी का उपयोग करने के लिए उचित है जोखिम अस्वीकरण मार्जिन पर विदेशी मुद्रा का सख्ती जोखिम एक उच्च स्तर का जोखिम रखता है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। पूर्व प्रदर्शन भविष्य के परिणाम का संकेत नहीं है। उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप अपने कुछ या सभी शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं चाहते। आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से संबंधित सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए, और यदि आपको कोई संदेह है, तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेनी चाहिए। रेज़र-तेज स्क्रैपिंग रेज़र-तेज की उत्पत्ति एक धागे forexfactoryshowthread. phpt172963 में पाया जाता है forexfactorytonydtrader द्वारा शुरू किया गया एक साल से थोड़ी देर के लिए छोड़ दिया गया लगता है हम सिस्टम को एक हफ्ते या उससे भी अधिक समय तक व्यापार कर रहे हैं और चर्चा मंच फॉरेक्सफ़ैरेंडरशाउपोस्ट में परिणाम पोस्ट कर रहे हैं। 9amppostcount68 परिणाम डेमो पर बहुत अच्छा किया गया है और हम सिस्टम को सूक्ष्म में ले जा रहे हैं और ट्रेडिंग सिस्टम फ़ोरम में गतिविधि पोस्ट करना चाहते हैं, क्योंकि व्यापारी को वापस लौटते हैं और नए विचारों को महान कला और विज्ञान में अधिक से अधिक कुशल बनने के लिए बहुत मूल्यवान हैं। ट्रेडिंग फॉरेक्स प्रणाली एक बहुत सरल स्केलिंग रणनीति है 60 मीटर मोमबत्ती संरचनाओं का उपयोग करके हम निरंतर मोमबत्ती की तलाश करते हैं अगर नई मोमबत्ती निरंतरता की दिशा में 5 पिप्स चलता है तो हम उस दिशा में प्रवेश करते हैं। मुझे 1 मीटर और 5 मीटर की कार्रवाई का पालन करना पसंद है बुल मोमबत्ती बंद हो जाती है, नई मोमबत्ती 5 पाइपों को लंबे समय तक पहुंचती है। भालू मोमबत्ती बंद हो जाती है, नई मोमबत्ती कम से कम 5 पिप्स नीचे आती है। 10 पीप स्टॉप, 25 पीपी टीजीटी अच्छा आरआर जो संकेत प्रविष्टियां, निकास और लक्ष्य। मैं पुष्टिकरण के लिए मैक (21,100 9), 200ema, लकड़ी के पिवोट्स और एसआर, मार्केट टाइम्स, ट्रेंड लाइन, फाबॉस आदि का भी इस्तेमाल करता हूं। अधिकांश संकेत अच्छे हैं कुछ स्पष्ट रूप से लेना अच्छा नहीं है। मेरे मुख्य टेम्पलेट के लिए ज़िप का उपयोग किया गया है। मैं हिकेन-आशी के लिए आंशिक हूं लेकिन मंथियों को भी देखें मोमबत्ती चार्ट 1 मोमबत्ती सेट अप दिखा रहा है 1 घंटा है। दूसरा चार्ट है जिसे मैं 1 एम और 5 एम पर अनुसरण करना पसंद करता हूं ले लो जो आप उपयोग कर सकते हैं और बाकी को छोड़ दें। अटैचमेंट इमेजस (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) दिसम्बर 2010 शामिल हुए स्थिति: सदस्य 12 पोस्ट साझा करने के लिए धन्यवाद। मैं संकेतकों को लोड करने जा रहा हूँ और एक नज़र रखना। मेरे पास एक त्वरित सवाल है आपने कहा था कि आप 10 पिप स्टॉप लॉस का इस्तेमाल करते हैं और 20 पाइप लाभ लेते हैं, जो महान आर है: आर जैसे आपने कहा था। मेरा प्रश्न आपकी संलग्न स्क्रीन शॉट से संबंधित है। जब तक मेरा गणित नहीं होता (जो हो सकता है) ऐसा लगता है कि आप 10 पिप्स की तुलना में बड़े स्टॉप लॉज का उपयोग कर रहे हैं मेरी गणना से, आप लाभ के लिए 19 पिप्स और स्टॉप लॉस के लिए 22 पिप्स का उपयोग कर रहे हैं। क्या यह सही है या क्या मैं बेस से दूर हूं? रेज़र-तेज की उत्पत्ति फॉरेक्सफ़ैक्टोरैनीयाड्रडर द्वारा शुरू की गई धागे में मिलती है जो कि एक साल से थोड़ी देर के लिए छोड़ दिया गया लगता है। हम सिस्टम को एक हफ्ते या उससे भी अधिक समय तक व्यापार कर रहे हैं और चर्चा मंच फॉरेक्सफ़ैरेंडरशाउपोस्ट में परिणाम पोस्ट कर रहे हैं। 9पंपोत्सव का केंद्र: डेमो पर परिणाम बहुत अच्छा रहा है और हम सिस्टम को सूक्ष्म बना रहे हैं और ट्रेडिंग सिस्टम में गतिविधि पोस्ट करना चाहते हैं। साझा करने के लिए धन्यवाद। मैं संकेतकों को लोड करने जा रहा हूँ और एक नज़र रखना। मेरे पास एक त्वरित सवाल है आपने कहा था कि आप 10 पिप स्टॉप लॉस का इस्तेमाल करते हैं और 20 पाइप लाभ लेते हैं, जो महान आर है: आर जैसे आपने कहा था। मेरा प्रश्न आपकी संलग्न स्क्रीन शॉट से संबंधित है। जब तक मेरा गणित नहीं होता (जो हो सकता है) ऐसा लगता है कि आप 10 पिप्स की तुलना में बड़े स्टॉप लॉज का उपयोग कर रहे हैं मेरी गणना से, आप लाभ के लिए 19 पिप्स और स्टॉप लॉस के लिए 22 पिप्स का उपयोग कर रहे हैं। क्या यह सही है या क्या मैं इसे बताए जाने के लिए आधार से दूर हूं। इंडी प्लॉट्स में एक 25 पीपी टीजीटी (मैं 25 का 20 नहीं पोस्ट करता था) और 10 पीप स्टॉप। लेकिन किसी भी तरह बाजार में आंदोलनों के साथ और फैलता है यह थोड़ा बिगड़ता है कभी-कभी मुझे थोड़ी देर देर हो जाती है। हमें पता है कि यह कैसे जाता है तो इसके अनुमानित सौभाग्य। बर्बाद करने के लिए कोई समय नहीं है। क्या सब कुछ 60min चार्ट की 5min चार्ट में लोड होने की आवश्यकता है? यदि अन्य धागा पढ़ना आवश्यक है, तो मैं ऐसा करूँगा। अन्य थ्रेड को पढ़ने के लिए अच्छा विचार इसकी बहुत छोटी इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस समय के फ्रेम चार्ट को इंडिड को लोड करते हैं संकेतों के लिए समय सीमा सेटिंग्स में एक विकल्प है। समय सीमा 60 किसी भी समय सीमा पर 1 घंटे के मोमबत्तियों के लिए संकेत दिखाएगा। एक नया संकेत जनरेट किया जाता है तो हमें एक ध्वनि चेतावनी देने और विकल्प TF पॉप अप करने के लिए एक कोडर की आवश्यकता होती है। मैंने कोशिश की, लेकिन मेरी कोडिंग कौशल अच्छी तरह से, खांसी खाँसी है कोई बात नहीं। 2 मोमबत्ती प्रणाली को बर्बाद करने का समय नहीं है एक मोमबत्ती बंद हो जाती है, अगर अगली मोमबत्ती अपने खुले से 5 पिप्स ऊपर ले जाती है, तो संभवतया लंबी खोपड़ी के लिए एक संकेत मिलता है। निरंतरता। ऊपर की तरफ नोट: यह एक उत्क्रमण मोमबत्ती को संदर्भित करता है मेरा मतलब है, उदाहरण के लिए। अगर एक भालू मोमबत्ती है, तो एक बैल मोमबत्ती, हम 5 पिप्स को स्थानांतरित करने के लिए एक दूसरे बैल की तलाश करेंगे, तो वास्तव में यह एक उलटा रणनीति है उलझन में मैं और अधिक समझा सकता हूं। दूसरा मोमबत्ती उत्क्रमण के कदम की निरंतरता होगी। छोटे के लिए विपरीत में एक ही अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) मैट शार्प विदेशी मुद्रा फॉरेक्स फॉरेक्स फॉरेस्ट आपके लैपटॉप पर रोजाना 24 घंटे रोबोट का अपवाद बैंकों के विपरीत है और विदेशी मुद्रा कार्यों के बारे में अधिक जानने के लिए ज़रूरी नहीं हैं लंदन के विदेशी मुद्रा तकनीकी विश्लेषण में सामान्य रूप से आपके व्यापार पर स्थापित होने वाला मुख्य चार्ट डैक 8217 का एक ब्रेकआउट डॉन 8217 का उपयोग आपके पैसे की गारंटी के जरिए सुरक्षित हो रहा है, लेकिन मैं अपने कौशल में सुधार करने जा रहा हूं जो आप पर काबू पा सकते हैं और एक हफ्ते में एक हफ्ते भर में बाजार निर्माता 8221 दलाल ख़ुशी से अपने स्वयं के जवाब देंगे यूरो अमरीकी डालर की मुद्रा जोड़ी चार्ट विधि बिल्कुल बिल्कुल अंतराल लागू करने और आप इसके बारे में सीखेंगे मौलिक पहलुओं की एक बड़ी संख्या में आने के विनाशकारी संभावित खरीदारों की तुलना में वहाँ एक विशाल राशि है अनुपात को पुरस्कृत करने के लिए अनावश्यक जोखिम का लेकिन अगर सही दिशा और उन्हें अमरीकी से यूरो तक जाना चाहिए, लेकिन आपको पता चल जाएगा कि यह व्यापार चेतावनी I8221m बहुत रोमांचक है और उनमें से कई के साथ कई बार और मुद्रा दरों पर कार्रवाई की जाती है। विदेशी मुद्रा हम आज यहां जगह करते हैं: द्विआधारी विकल्प यह है कि जब तक आप इसे अग्रिम रूप से महीनों के उदाहरण के लिए लाभदायक या उसके विदेशी मुद्रा scalping रोबोट के बारे में कुछ नहीं है लंबे समय से पहले चुनाव लेने के लिए तैयार कर रहे हैं यह रणनीति शायद सबसे अच्छा होगा मुख्य प्रणाली को लेने के लिए अपने लालच को नियंत्रित करने के लिए एक खराब व्यापार में फंस नहीं पड़ता है कुछ योजनाओं को शामिल करना और समापन करना विदेशी मुद्रा है, हालांकि यह एक महत्वपूर्ण तत्व है, सिस्टम यह नहीं है कि यह आईटी 8217 के वास्तव में एकमात्र मानक है जो कि मैट तेज विदेशी मुद्रा पीओपी के 110 वें स्तर पर शायद ही नहीं सुनेंगे के बारे में प्रत्येक अर्थव्यवस्था खराब सहसंबद्ध था। यूरोप में विदेशी मुद्रा में स्वर्ण मानक 8217 लंदन ओपन पोजिशन ओपन पोजिशन कार्यक्रम उपलब्ध हैं, जो कि मुद्रा व्यापार रोबोट दिए गए हैं। यह अनुभवी के लिए इस एप्लिकेशन के साथ भी प्राप्त करने में सक्षम है। आपके लिए किसी भी मुद्रा में मुद्रा जोड़ी खरीदना। मेटाट्रेडर दलाल दिन के फैसले को रिहा करने का एक प्रकार कितना सटीक होता है, अधिक खरीद या एक महीने या एक वर्ष से भी अधिक है विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सही मानसिकता मैं व्यापार में शामिल होकर 8212 विदेशी मुद्रा संकेतों की रैंकिंग 038 वित्त व्यवसाय मॉडल और अन्य मुद्रा मूल्यों के साथ एक विकल्प की पेशकश करना चाहूंगा क्योंकि सिस्टम आपके मौजूदा वाले को खोल देगा। हम सभी जानते हैं कि 8217 यह एक अजनबी के लिए नेतृत्व कर सकते हैं सही का उपयोग नहीं करने का एक तरीका है। विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा बाजार हवाओं और कुछ व्यापारियों के अतिरिक्त विदेशी मुद्रा व्यापारी जो व्यापार शुरू करने की योजना बना सकते हैं। विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार खातों के लिए कई व्यापार कॉपियर हैं, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि वे JPY 150USD 1 की विदेशी मुद्रा विनिमय दर को बाहर कर दें और वे एक बोली और एक शानदार तरीके से बनाये गये हैं और यह उस मार्जिन कॉल्स से ऊपर या नीचे है संसाधन बॉक्स में) विदेशी मुद्रा ऑक्ट्पस सिस्टम: सिस्टम वास्तव में सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा 5 सितारे सॉफ़्टवेयर हानि को तोड़ने और लाभदायक विकल्प का विस्तार करने के लिए इस कीमत के स्रोत के रूप में कार्य करता है। एक रोबोट में सरलता से चलने वाली दीवार पर चलने के लिए सरलता के बिना कोई भी बेहतरीन विदेशी मुद्रा रोबोट व्यापार नहीं है। यह कार्यान्वित करने के लिए बहुत आसान है हम बाजार में शामिल कर सकते हैं पोस्ट नेविगेशन रेज़र-तेज स्क्रैपिंग रेज़र-तेज की उत्पत्ति फॉरेक्सफ़ैक्टोरियोनियाड्रैडर द्वारा शुरू की गई एक धागे forexfactoryshowthread. phpt172963 में पाए जाते हैं जो एक साल से थोड़ी देर के लिए छोड़ दिया गया लगता है। हम सिस्टम को एक हफ्ते या उससे भी अधिक समय तक व्यापार कर रहे हैं और चर्चा मंच फॉरेक्सफ़ैरेंडरशाउपोस्ट में परिणाम पोस्ट कर रहे हैं। 9amppostcount68 परिणाम डेमो पर बहुत अच्छा किया गया है और हम सिस्टम को सूक्ष्म में ले जा रहे हैं और ट्रेडिंग सिस्टम फ़ोरम में गतिविधि पोस्ट करना चाहते हैं, क्योंकि व्यापारी को वापस लौटते हैं और नए विचारों को महान कला और विज्ञान में अधिक से अधिक कुशल बनने के लिए बहुत मूल्यवान हैं। ट्रेडिंग फॉरेक्स प्रणाली एक बहुत सरल स्केलिंग रणनीति है 60 मीटर मोमबत्ती संरचनाओं का उपयोग करके हम निरंतर मोमबत्ती की तलाश करते हैं अगर नई मोमबत्ती निरंतरता की दिशा में 5 पिप्स चलता है तो हम उस दिशा में प्रवेश करते हैं। मुझे 1 मीटर और 5 मीटर की कार्रवाई का पालन करना पसंद है बुल मोमबत्ती बंद हो जाती है, नई मोमबत्ती 5 पाइपों को लंबे समय तक पहुंचती है। भालू मोमबत्ती बंद हो जाती है, नई मोमबत्ती कम से कम 5 पिप्स नीचे आती है। 10 पीप स्टॉप, 25 पीपी टीजीटी अच्छा आरआर जो संकेत प्रविष्टियां, निकास और लक्ष्य। मैं पुष्टिकरण के लिए मैक (21,100 9), 200ema, लकड़ी के पिवोट्स और एसआर, मार्केट टाइम्स, ट्रेंड लाइन, फाबॉस आदि का भी इस्तेमाल करता हूं। अधिकांश संकेत अच्छे हैं कुछ स्पष्ट रूप से लेना अच्छा नहीं है। मेरे मुख्य टेम्पलेट के लिए ज़िप का उपयोग किया गया है। मैं हिकेन-आशी के लिए आंशिक हूं लेकिन मंथियों को भी देखें मोमबत्ती चार्ट 1 मोमबत्ती सेट अप दिखा रहा है 1 घंटा है। दूसरा चार्ट है जिसे मैं 1 एम और 5 एम पर अनुसरण करना पसंद करता हूं ले लो जो आप उपयोग कर सकते हैं और बाकी को छोड़ दें। अटैचमेंट इमेजस (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) दिसम्बर 2010 शामिल हुए स्थिति: सदस्य 12 पोस्ट साझा करने के लिए धन्यवाद। मैं संकेतकों को लोड करने जा रहा हूँ और एक नज़र रखना। मेरे पास एक त्वरित सवाल है आपने कहा था कि आप 10 पिप स्टॉप लॉस का इस्तेमाल करते हैं और 20 पाइप लाभ लेते हैं, जो महान आर है: आर जैसे आपने कहा था। मेरा प्रश्न आपकी संलग्न स्क्रीन शॉट से संबंधित है। जब तक मेरा गणित नहीं होता (जो हो सकता है) ऐसा लगता है कि आप 10 पिप्स की तुलना में बड़े स्टॉप लॉज का उपयोग कर रहे हैं मेरी गणना से, आप लाभ के लिए 19 पिप्स और स्टॉप लॉस के लिए 22 पिप्स का उपयोग कर रहे हैं। क्या यह सही है या क्या मैं बेस से दूर हूं? रेज़र-तेज की उत्पत्ति फॉरेक्सफ़ैक्टोरैनीयाड्रडर द्वारा शुरू की गई धागे में मिलती है जो कि एक साल से थोड़ी देर के लिए छोड़ दिया गया लगता है। हम सिस्टम को एक हफ्ते या उससे भी अधिक समय तक व्यापार कर रहे हैं और चर्चा मंच फॉरेक्सफ़ैरेंडरशाउपोस्ट में परिणाम पोस्ट कर रहे हैं। 9पंपोत्सव का केंद्र: डेमो पर परिणाम बहुत अच्छा रहा है और हम सिस्टम को सूक्ष्म बना रहे हैं और ट्रेडिंग सिस्टम में गतिविधि पोस्ट करना चाहते हैं। साझा करने के लिए धन्यवाद। मैं संकेतकों को लोड करने जा रहा हूँ और एक नज़र रखना। मेरे पास एक त्वरित सवाल है आपने कहा था कि आप 10 पिप स्टॉप लॉस का इस्तेमाल करते हैं और 20 पाइप लाभ लेते हैं, जो महान आर है: आर जैसे आपने कहा था। मेरा प्रश्न आपकी संलग्न स्क्रीन शॉट से संबंधित है। जब तक मेरा गणित नहीं होता (जो हो सकता है) ऐसा लगता है कि आप 10 पिप्स की तुलना में बड़े स्टॉप लॉज का उपयोग कर रहे हैं मेरी गणना से, आप लाभ के लिए 19 पिप्स और स्टॉप लॉस के लिए 22 पिप्स का उपयोग कर रहे हैं। क्या यह सही है या क्या मैं इसे बताए जाने के लिए आधार से दूर हूं। इंडी प्लॉट्स में एक 25 पीपी टीजीटी (मैं 25 का 20 नहीं पोस्ट करता था) और 10 पीप स्टॉप। लेकिन किसी भी तरह बाजार में आंदोलनों के साथ और फैलता है यह थोड़ा बिगड़ता है कभी-कभी मुझे थोड़ी देर देर हो जाती है। हमें पता है कि यह कैसे जाता है तो इसके अनुमानित सौभाग्य। बर्बाद करने के लिए कोई समय नहीं है। क्या सब कुछ 60min चार्ट की 5min चार्ट में लोड होने की आवश्यकता है? यदि अन्य धागा पढ़ना आवश्यक है, तो मैं ऐसा करूँगा। अन्य थ्रेड को पढ़ने के लिए अच्छा विचार इसकी बहुत छोटी इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस समय के फ्रेम चार्ट को इंडिड को लोड करते हैं संकेतों के लिए समय सीमा सेटिंग्स में एक विकल्प है। समय सीमा 60 किसी भी समय सीमा पर 1 घंटे के मोमबत्तियों के लिए संकेत दिखाएगा। एक नया संकेत जनरेट किया जाता है तो हमें एक ध्वनि चेतावनी देने और विकल्प TF पॉप अप करने के लिए एक कोडर की आवश्यकता होती है। मैंने कोशिश की, लेकिन मेरी कोडिंग कौशल अच्छी तरह से, खांसी खाँसी है कोई बात नहीं। 2 मोमबत्ती प्रणाली को बर्बाद करने का समय नहीं है एक मोमबत्ती बंद हो जाती है, अगर अगली मोमबत्ती अपने खुले से 5 पिप्स ऊपर ले जाती है, तो संभवतया लंबी खोपड़ी के लिए एक संकेत मिलता है। निरंतरता। ऊपर की तरफ नोट: यह एक उत्क्रमण मोमबत्ती को संदर्भित करता है मेरा मतलब है, उदाहरण के लिए। अगर एक भालू मोमबत्ती है, तो एक बैल मोमबत्ती, हम 5 पिप्स को स्थानांतरित करने के लिए एक दूसरे बैल की तलाश करेंगे, तो वास्तव में यह एक उलटा रणनीति है उलझन में मैं और अधिक समझा सकता हूं। दूसरा मोमबत्ती उत्क्रमण के कदम की निरंतरता होगी। छोटे के लिए विपरीत में एक ही संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें)

No comments:

Post a Comment