Sunday 4 March 2018

चार्ट पैटर्न - सूचक - मेटाट्रेडर - विदेशी मुद्रा


MampW पैटर्न संकेतक - फिर अपने पेप्परस्टोन MT4 लॉगिन के साथ एक ईमेल भेजें पैटर्न के बारे में: मैंने एम एंड पी डब्ल्यू। पैटर्न नामक पुराने जमाने वाले पैटर्नों के आधार पर इस सूचक को विकसित किया है, एच 4, डी 1, वीकली amp मासिक पर अधिक विश्वसनीय हैं। लेकिन इसके लिए फार्म करने के लिए एक बहुत लंबे समय की आवश्यकता है। एम amp वा पैटर्न पैटर्न होते हैं जो कुछ जोड़े पर कुछ हद तक होते हैं क्योंकि सिलिसा मूल्य आंदोलन हमेशा उसी तरह व्यवहार करते हैं। ऊपर और नीचे जा रहे हैं अगर हम इसे बारीकी से देख रहे हैं, तो यह चार्ट पर एमएंड्यू डब्ल्यू पत्र तैयार करता है। (आप ज़िग्जैग स्टैन्डर्ट इंडिकेटर भी प्रदर्शित कर सकते हैं, यह शोध पद्धति के पैटर्न को देखने में मदद करता है एम एक मजबूत समर्थन बना सकता है और उसे डबल नीचे के रूप में देखा जा सकता है। डब्ल्यू एक मजबूत प्रतिरोध बना सकता है और इसे डबल शीर्ष के रूप में देखा जा सकता है। चेतावनी (पॉप अप) भेजेगा और यह चार्ट पर संकेत प्रदर्शित करेगा.यह भी पिछले संकेतों को प्रदर्शित करता है लाल आयत का अर्थ है कि डब्ल्यू पैटर्न एक विशिष्ट समय-सीमा के लिए होता है। यह सीएसए के आधार पर छोटा होने के लिए तैयार होने का सुझाव देता है ग्रीन आयत का अर्थ है एक एम पैटर्न एक विशिष्ट समय-सीमा के लिए होता है। यह सीएसए मुद्रा बल एंसेस्सर सीएसए सीएसए के आधार पर लंबे समय तक जाने के लिए तैयार होने का सुझाव देता है। सीएसए को आमतौर पर ताकत मीटर कहा जाता है। यह लाइव डेटा दर्शाता है जो कि सबसे कमजोर बनाम सबसे मजबूत मुद्रा है। सभी एम amp W पैटर्न काम नहीं करते स्पष्ट रूप से समय के रूप में बाजार हर समय उछाल नहीं करता है.यह भी समर्थन amp प्रतिरोध स्तर को तोड़ता है.इसलिए सीएसए का उपयोग मूल संकेतों को वापस करने के समय के लिए किया जा सकता है। परमाणु बाजार globaly है येन भविष्यवाणी (जनवरी 2016) सीएसए के आधार पर दी कुल यहाँ फिल्टर: कम समय सीमा (एम 30 amp एच 1) से संकेतों से बचें अगर एक उच्च समाचार होने वाला है या अभी जारी किया गया है। व्यापार स्थापित: SL तंग: 30 से 75. टाइमफ़्रेम टीपी पर निर्भर करता है। खतरे के संदर्भ में: 1: 3 सिद्धांत के आधार पर कम-से-कम TakeProfit कैसे रखा जाए: संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) एम-डब्ल्यू पैटर्न इंडी बीटा संस्करण 5.0 (जुलाई 2016 तक) डाउनलोड करें मैं अभी भी अपना तर्क प्राप्त नहीं कर सकता परंपरागत रूप से, एक एम पैटर्न एक प्रवृत्ति के शीर्ष पर है और डब्ल्यू नीचे है यदि आप एक रेखा चार्ट पर स्विच करते हैं तो ये बाहर निकल जाएंगे आप एम को बेचते हैं और डब्ल्यू खरीदते हैं। आपको विपरीत दिशा में कुछ पिप्स मिल सकते हैं, लेकिन वह यह है कि एम एक डबल टॉप का प्रतिनिधित्व करता है, और डब्ल्यू डबल बॉटम को दर्शाता है। ऐसा लगता है कि आप सिर्फ एक ZigZag पैटर्न के अगले चरण पर कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं - सही एमएस और डब्ल्यू के लिए नहीं देख रहे हैं, आप चार्ट के बाहर पैटर्न को आकर्षित करने के लिए उपयोग किया जाता है और मैं लाइन चार्ट द्वारा उनका पता लगाता हूं। यही कारण है कि हम विपरीत पैटर्न देखते हैं यहां कोई स्केलिंग नहीं है, यह शुद्ध स्विंग शैली 100 तकनीकी है यहां तक ​​कि सबसे कम समय सीमा 30 एम के साथ, आप अपने चार्ट को देख सकते हैं, आप कुछ बहुत अच्छे कॉल देखेंगे। रिस्क रिकॉर्डे के बारे में यह सब: (13 न्यूनतम) आखिरी डब्ल्यू (एम आपके लिए) जीबीपीएयूडी साप्ताहिक पर हुआ था और इसे 2.000 क्षेत्र से 1000 पिप्स का रिट्रेसमेंट प्रदान किया गया था। यदि आप 10 पिप्स बंद करते हैं, तो आपको इस रणनीति का उपयोग नहीं करना चाहिए। आपको अपने लाभ (प्रॉफिटकेपर्स) को चलाने चाहिए जो कि पीप का आनंद लेने का तरीका (पीसफ़ेस्ट) आप मेरी मुफ्त इंडीईए को प्यार करते हैं एफबी हाय बिल्योन पर मुझे पसंद करें, एमएपी डब्ल्यू पैटर्न वास्तव में डबल संरचना के साथ डबल नीचे या डबल टॉप के रूप में, उनके पास स्पष्ट प्रतिरोध amp समर्थन लाइन है, जो आसानी से ब्रेकआउट हो सकती है, खासकर तब जब कोई लाल समाचार होता है हो रहा। यह उस समय भी एक अच्छी रणनीति हो सकती है मुझे लगता है कि आप झिग्जजी इंडी को प्रदर्शित करते हैं आप मेरे मुफ्त इंडीईए को प्यार करते हैं मुझे एमटी 4 के लिए फ़ॉबॉटॉमीट चार्ट पैटर्न दराज पर पसंद करें, बस लाइनों को लोड करें और उनके चारों ओर की कीमत की कार्रवाई का निरीक्षण करें। आपको मिल सकता है कि मासिक और साप्ताहिक उच्चतम पंक्तियों से क्षैतिज रेखाएं सबसे दिलचस्प (निचले समय के फ्रेम को देखें)। ध्वज और त्रिकोण और समेकन अपने आप को आकर्षित करने के लिए सीखने के लायक हैं उन्हें बंद करने का लाभ उनको खींचने से ज्यादा मुश्किल है, मेरी राय में कि विदेशी मुद्रा लड़का सभी प्रकार के पुराने धागे को दबाने लगा और नए, बुरे, धागे शुरू कर रहा है। यह धागा oooooooooooooooo है, लेकिन इसके बाद ही इसकी कुछ आईडी देखना पसंद है। मैं देखना चाहता हूँ कि कोई व्यक्ति किसी न किसी चार्ट-जैसे ड्राइंग को दिखाता है जो कि किसी भी विशिष्ट तकनीकी विश्लेषण आकार को प्रदर्शित नहीं करता है। वे कहते हैं कि चार्ट यादृच्छिक हैं, और आपको सभी तरह की ज्यामिति को वास्तव में अनियमित व्युत्पन्न चार्ट के भीतर मिल जाएगा, इसलिए इसे दूसरे कोण से ले जाएं एक चार्ट बनाते हैं जो 100 मैन्युअल रूप से बनाया गया है, या आप संभवत: हेरफेर कह सकते हैं, जो कि किसी तकनीकी ज्यामिति को नहीं दिखाता है कोई ट्रेंडलाइन, या एसआर, या फिब बाउंस, या इलियट लहरें, या गैन लाइन आदि इत्यादि। यदि कोई व्यक्ति लाइन प्रकार का एक प्रकार बना सकता है, तो कहें, 50 डेटा पॉइंट जैसे कुछ, जो इसमें किसी भी प्रकार के चार्ट पैटर्न को प्रदर्शित नहीं करता है आईडी सुपर प्रभावित है अगर कोई भी एक के साथ नहीं आ सकता है तो मुझे लगता है कि चार्ट और चार्ट पैटर्न के बारे में कुछ रोचक प्रश्न उठाते हैं। हम सभी जानते हैं कि शोर चार्ट पैटर्न बना सकता है, लेकिन क्या आप जानबूझकर एक चार्ट बना सकते हैं जो किसी भी प्रकार के पैटर्न को नहीं दिखाता है, मुझे ऐसा लगता है कि वह पानी ढूंढने की कोशिश कर रहा है जो कि गीला नहीं है कि विदेशी मुद्रा लड़का सभी प्रकार के पुराने धागे को दबाने लगा और नए, बुरे, धागे शुरू कर रहा है। यह धागा oooooooooooooooo है, लेकिन इसके बाद ही इसकी कुछ आईडी देखना पसंद है। मैं देखना चाहता हूँ कि कोई व्यक्ति किसी न किसी चार्ट-जैसे ड्राइंग को दिखाता है जो कि किसी भी विशिष्ट तकनीकी विश्लेषण आकार को प्रदर्शित नहीं करता है। वे कहते हैं कि चार्ट यादृच्छिक हैं, और आपको सभी तरह की ज्यामिति को वास्तव में अनियमित व्युत्पन्न चार्ट के भीतर मिल जाएगा, इसलिए इसे दूसरे कोण से ले जाएं एक चार्ट बनाते हैं जो 100 मैन्युअल रूप से बनाए गए हैं, या आप कर सकते हैं। मैं सिर्फ कुछ चार्ट उत्पन्न करता हूं और उनमें से एक वास्तविक बाजार होता है, आप अटैचमेंट इमेज तय करते हैं (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें ) एवीटी इन्वेनियम VIAM एवीटी एफएसीआईएम अक्तूबर 2009 में शामिल किया गया स्थिति: उप प्रधानमंत्री 2016 के लिए gtapocalyptolt 3,531 पदों मैं सिर्फ कुछ चार्ट उत्पन्न करता हूं और उनमें से एक वास्तविक बाजार है, आप तय नहीं कर सकते कि अंतर को बताएं उस ने कहा, अगर आपने मुझे मोमबत्ती के रूप में 2 दिन का एम 1 डेटा दिया है, तो यादृच्छिक चार्ट के साथ मिश्रित होने की उम्मीद है, मुझे उम्मीद है कि यह सही मायने में एम 1 का चयन नहीं करेगा। लेकिन है क्योंकि यह स्पष्ट अस्थिरता पैटर्न और मार्करों है कि सिर्फ यादृच्छिक नहीं हैं जाता है। मुझे बहुत सारी प्रवृत्ति लाइनें दिखाई देती हैं और प्रत्येक तस्वीर में कुछ एसआर, और केवल 1 सेकंड की आंखों के बंटवारे के और कुछ और नहीं। इसलिए, शायद कोई और कोई चार्ट बना सकता है जिसमें कोई चार्ट पैटर्न नहीं है। वास्तव में, अगर मुझे आईडी अनुमान लगाना पड़ता था डी असली है लेकिन यह विशुद्ध रूप से इसे कहीं से खींचकर एक दस्ताने हाथ की आवश्यकता है। कठबोली एक अंतर बताओ उस ने कहा, अगर आपने मुझे मोमबत्ती के रूप में 2 दिन का एम 1 डेटा दिया है, तो यादृच्छिक चार्ट के साथ मिश्रित होने की उम्मीद है, मुझे उम्मीद है कि यह सही मायने में एम 1 का चयन नहीं करेगा। लेकिन है क्योंकि यह स्पष्ट अस्थिरता पैटर्न और मार्करों है कि सिर्फ यादृच्छिक नहीं हैं जाता है। मुझे बहुत सारी प्रवृत्ति लाइनें दिखाई देती हैं और प्रत्येक तस्वीर में कुछ एसआर, और केवल 1 सेकंड की आंखों के बंटवारे के और कुछ और नहीं। इसलिए, शायद कोई और कोई चार्ट बना सकता है जिसमें कोई चार्ट पैटर्न नहीं है। वास्तव में, अगर मुझे आईडी अनुमान लगाना पड़ता था डी असली है लेकिन अन्य लोग पूरी तरह यादृच्छिक हैं। मैं जिस चीज का उपयोग कर रहा हूं वह वही अस्थिरता मापदंड है, और असली बाजार के रूप में बहाव वे दैनिक पास, प्लॉट चार्ट हैं जिन्हें आप इसे हाल के चार्ट को देखने से खींच रहे हैं ताकि आप को अवचेतन पैटर्न याद कर सकें, अगर मुझे इसे अधिक नियंत्रित अध्ययन के रूप में करना पड़ा तो मैं पुराने डेटा का इस्तेमाल पिछले कारोबारी साल के लिए नहीं किया था। एवीटी इन्वेनियम VIAM AVT FACIAM लेकिन अन्य लोग पूरी तरह यादृच्छिक हैं I मैं जिस चीज का उपयोग कर रहा हूं वह वही अस्थिरता मापदंड है, और असली बाजार के रूप में बहाव वे दैनिक पास, प्लॉट चार्ट हैं जिन्हें आप इसे हाल के चार्ट को देखने से खींच रहे हैं ताकि आप को अवचेतन पैटर्न याद कर सकें, अगर मुझे इसे अधिक नियंत्रित अध्ययन के रूप में करना पड़ा तो मैं पुराने डेटा का इस्तेमाल पिछले कारोबारी साल के लिए नहीं किया था। मैं उम्र में हाल के चार्ट में देखा था। मैं आपको बता नहीं सकता कि कोई कीमत क्या है, या निकट है। इसलिए नहीं, मैंने जिस कारण से चुना है वह हाल ही में देखने के साथ कुछ नहीं करना है क्योंकि मैं सिर्फ अन्य चीजों के साथ व्यस्त नहीं हूं और केवल पिछले कुछ दिनों में मैंने एमटी 4 खोलकर कुछ जीबीपी आंकड़ों में कई साल पहले ही फोन किया था। मैं भी पिछली बार याद भी नहीं कर सकता था कि मैंने कभी भी एक दैनिक चार्ट देखा होगा, इसलिए डबल नंबर नहीं निराश करने के लिए खेद है इसलिए हमने 2 चीजें देखी 1, मैं कुछ हद तक यादृच्छिक (या सिर्फ बकवास भाग्यशाली im) से एक असली चार्ट चुन सकते हैं। 2, एक यादृच्छिक चार्ट विशिष्ट चार्ट पैटर्न दिखाता है जैसा कि कई बार उल्लेख किया गया है मैं अभी भी एक हाथ से बनाई गई चार्ट देखना चाहता हूं जो कि चार्ट पैटर्न दिखाती नहीं है क्या ऐसी कोई बात संभव है, मैं यह सोच नहीं रहा हूं कि मैं बिना किसी आकस्मिक चार्ट पैटर्न वाले किसी चार्ट की कल्पना कर सकता हूं, जो मुझे इस गेंडा दिखाती है। लोग अक्सर यादृच्छिक बनाम बेतरतीब बनाम चार्ट के गैर-यादृच्छिक आंदोलन पर बहस करते हैं, और ये पैटर्न जो माना जाता है कि वे उत्पादन करते हैं। अगर हम पूरी तरह से गढ़े चार्ट का निर्माण नहीं कर सकते हैं, जिसमें पैटर्न नहीं हैं, तो मुझे याद दिलाता है कि यादृच्छिक बनाम गैर-यादृच्छिक तर्क हैं, वास्तव में ऐसा नहीं है। चार्ट पैटर्न मुझे लगता है, यह सबसे कमजोर सबूत होने के लिए या तो किया जा रहा है मैं उम्र में हाल के चार्ट में देखा था। मैं आपको बता नहीं सकता कि कोई कीमत क्या है, या निकट है। इसलिए नहीं, मैंने जिस कारण से चुना है वह हाल ही में देखने के साथ कुछ नहीं करना है क्योंकि मैं सिर्फ अन्य चीजों के साथ व्यस्त नहीं हूं और केवल पिछले कुछ दिनों में मैंने एमटी 4 खोलकर कुछ जीबीपी आंकड़ों में कई साल पहले ही फोन किया था। मैं भी पिछली बार याद भी नहीं कर सकता था कि मैंने कभी भी एक दैनिक चार्ट देखा होगा, इसलिए डबल नंबर नहीं निराश करने के लिए खेद है इसलिए हमने 2 चीजें देखी 1, मैं कुछ हद तक यादृच्छिक (या आपके प्रश्न का उत्तर हां, तो आप एक आक्रामक (कोई अपराध नहीं) से एक वास्तविक चार्ट चुन सकते हैं एक हाथ से बना चार्ट में पैटर्न होंगे क्योंकि आपका दिमाग उन्हें आपके लिए बना देगा। प्रकृति की मांग, संपादित करें और यह तथ्य कि बाजार एक सामान्य वितरण के समान होता है, फिर भी यादृच्छिक चार्ट भी बाजार की तरह थोड़ा सा किकर भी बनाते हैं। अगर आप रिटर्न देख रहे हैं तो इसकी एक अलग कहानी AVT INVENIAM VIAM AVT FACIAM टोन के लिए खेद है। मैं केवल उद्देश्य डेटा पेश कर रहा हूं.मैं वास्तव में नहीं जानता कि आपका बिंदु क्या है। मेरा मुद्दा यह है कि बाजार के बारे में कुछ यादृच्छिक नहीं है और यह लंबे समय में दिखाई दे रहा है। यह मानक विचलन के समय का सम्मान करता है, और अस्थिरता विस्तारित और प्रणालीगत झटके के साथ अनुबंध करते हुए यादृच्छिक उत्पन्न रिटर्न एक यादृच्छिक सामान्य वितरण का पालन करेंगे। अल्पावधि में रिटर्न RANDOMLIKE संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें)

No comments:

Post a Comment