Sunday 18 March 2018

सौम्या - दत्ता - ए - विदेशी मुद्रा


सौम्या दत्ता माइक्रोसॉफ्ट, इंजीनियर डेनमार्क दत्ता की आपूर्ति श्रृंखला डोमेन में 13 साल का व्यापक अनुभव है, जिसने एनएवी और एक्स जैसे कई उत्पाद लाइनों के साथ काम किया है। जिन क्षेत्रों में वे शामिल थे, उनमें इन्वेंटरी कंट्रोल, मैन्युफैक्चरिंग, वेयरहाउसिंग और अन्य शामिल हैं। वह प्रत्यक्ष ग्राहक केंद्रित केंद्रित-लाइव प्रोजेक्ट्स के साथ योजनाबद्ध, प्राथमिकता, डिजाइन और कार्यान्वयन में शामिल रहा है जिसमें खरोंच से जेनेरिक विशेषताओं के साथ-साथ शेष ईआरपी के साथ अच्छी तरह से एकीकृत किया गया है। मेरे स्पीकर सत्र बुधवार 14 अक्टूबर गुरुवार अक्टूबर 15 सौम्या दत्ता मैं 2006 से अब तक पढ़ाई कर रहा हूं। मेरे पास 6 साल से अधिक निजी शिक्षण अनुभव है। मैं अपनी जगह और ऑनलाइन के माध्यम से पढ़ाता हूं। मैं स्काइप के साथ ऑनलाइन सिखता हूं। मैं छात्रों को महान देखभाल और जिम्मेदारी के साथ पढ़ाता हूं। कक्षा 11, 12, बी सीबीएसई, आईसीएसई, राज्य बोर्ड विषय: वित्तीय लेखा, कॉर्पोरेट लेखा, लागत प्रबंधन लेखा, कराधान, व्यापार अध्ययन, अर्थशास्त्र, गणित सांख्यिकी, Ecogeo, कक्षा 9-10: विषय - गणित, भौतिकी, रसायन विज्ञान, जीवविज्ञान वाणिज्य मैं सरल व्यक्तित्व का एक आदमी हूं मैं सरकार में नौकरी कर रहा हूं 1 99 7 से क्षेत्र और मैथ्स, फिजिक्स और केमिस्ट्री पर स्टडी.VI से एक्स (सभी बोर्ड) से ट्यूशन प्रदान करने के साथ-साथ मेरे कई पूर्व छात्र अब उच्च स्तर के शैक्षिक अध्ययन का पीछा कर रहे हैं.माफ करना, मुझे नहीं मानना ​​है कि हर छात्र अपनी कक्षा में रैंक करेगा लेकिन कम से कम ईमानदारी से अपने अध्ययनों पर। एक अनमोल समय. तो, कड़ी मेहनत का प्रयास करें और अपना सपना आओ। सत्य. मैं आपको एक खुश और समृद्ध नया साल चाहूंगा। सौम्या दत्त माइक्रोसॉफ्ट, इंजीनियर डेनमार्क दत्ता के पास 13 साल का व्यापक अनुभव है, आपूर्ति श्रृंखला डोमेन ने एनएवी और एक्स जैसे कई उत्पाद लाइनों के साथ काम किया है। जिन क्षेत्रों में वे शामिल थे, उनमें इन्वेंटरी कंट्रोल, मैन्युफैक्चरिंग, वेयरहाउसिंग और अन्य शामिल हैं। वह प्रत्यक्ष ग्राहक केंद्रित केंद्रित-लाइव प्रोजेक्ट्स के साथ योजनाबद्ध, प्राथमिकता, डिजाइन और कार्यान्वयन में शामिल रहा है जिसमें खरोंच से जेनेरिक विशेषताओं के साथ-साथ शेष ईआरपी के साथ अच्छी तरह से एकीकृत किया गया है। मेरे स्पीकर सत्र बुधवार 14 अक्टूबर गुरुवार अक्टूबर 15 सौम्या दत्ता मैं 2006 से अब तक पढ़ाई कर रहा हूं। मेरे पास 6 साल से अधिक निजी शिक्षण अनुभव है। मैं अपनी जगह और ऑनलाइन के माध्यम से पढ़ाता हूं। मैं स्काइपे के साथ ऑनलाइन सिखता हूं। मैं छात्रों को महान देखभाल और जिम्मेदारी के साथ पढ़ाता हूं। कक्षा 11, 12, बी, सीबीएसई, आईसीएसई, राज्य बोर्ड विषय: वित्तीय लेखा, कॉर्पोरेट लेखा, लागत प्रबंधन लेखा, कराधान, व्यापार अध्ययन, अर्थशास्त्र, गणित सांख्यिकी, Ecogeo, कक्षा 9-10: विषय - गणित, भौतिकी, रसायन विज्ञान, जीवविज्ञान वाणिज्य मैं सरल व्यक्तित्व का एक आदमी हूं मैं सरकार में नौकरी कर रहा हूं 1 99 7 से क्षेत्र और मैथ्स, फिजिक्स और केमिस्ट्री पर स्टडी.VI से एक्स (सभी बोर्ड) से ट्यूशन प्रदान करने के साथ-साथ मेरे कई पूर्व छात्र अब उच्च स्तर के शैक्षिक अध्ययन का पीछा कर रहे हैं.माफ करना, मुझे नहीं मानना ​​है कि हर छात्र अपनी कक्षा में रैंक करेगा लेकिन कम से कम ईमानदारी से अपने अध्ययनों पर। एक अनमोल समय. तो, कड़ी मेहनत का प्रयास करें और अपना सपना आओ। सच। मैं आपको एक खुश और समृद्ध नया साल चाहता हूँ।

No comments:

Post a Comment