Saturday 3 February 2018

Kinh - doanh - विदेशी मुद्रा - कारखाना


व्यापार की कला को माहिर करना मेरा अनुमान विपरीत होगा। कम समय सीमाएं और अवसर प्रदान करती हैं, जो अभ्यास के लिए आवश्यक हैं। थोड़ी देर के लिए अभ्यास करने और कुछ विश्वास बनाए रखने के बाद, बड़ा पुरस्कार के कारण, लंबे समय तक फ़्रेम की ओर संक्रमण मेरे लिए स्वाभाविक है वैसे, क्या आपने एक छोटी सी समय पर प्रविष्टियों की तलाश करके एक लंबी अवधि के लिए एक वैध सेटअप व्यापार करने का प्रयास किया है, एकमात्र कारण आपको शुरुआत में थोड़ी सी समय में कई सेटअपों की आवश्यकता होगी, यह आपके सीखने के लिए कोटाएसेरेट करना होगा अतिरिक्त शोर, निचली स्ट्राइक रेट, और लगभग तुरंत निर्णय लेने की आवश्यकता के साथ सौदा करने की लागत पर प्रक्रिया। ऐसा नहीं है कि इसे प्रबंधित नहीं किया जा सकता है, लेकिन यह स्पष्ट रूप से आसान है, कम से कम शुरू में, इसे व्यापार करने से पहले एक व्यापार सेटअप का विश्लेषण करने के लिए पर्याप्त समय है और बड़ी तस्वीर पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अतिरिक्त शोर से बचने और निरंतरता प्राप्त करने के लिए काम करना अधिक चुनौतीपूर्ण तेजी से आगे बढ़ने से पहले खेल के धीमे चरणों पर शुरू करना चाहते हैं, यह सिर्फ अधिक प्राकृतिक है। मेरा अनुमान विपरीत होगा। कम समय सीमाएं और अवसर प्रदान करती हैं, जो अभ्यास के लिए आवश्यक हैं। थोड़ी देर के लिए अभ्यास करने और कुछ विश्वास बनाए रखने के बाद, बड़ा पुरस्कार के कारण, लंबे समय तक फ़्रेम की ओर संक्रमण मेरे लिए स्वाभाविक है वैसे, क्या आपने एक छोटी सी समय पर प्रविष्टियों की तलाश करके एक लंबी समय सीमा से एक वैध सेटअप व्यापार करने का प्रयास किया है ओह और पीएस लंबे समय तक फ़्रेम डॉटबइगर पुरस्कारों को प्रदान नहीं करते हैं अधिक पिप्स शायद हां, लेकिन रिटर्न, विशेष रूप से व्यक्तिगत ट्रेडों पर कम समय के फ्रेम के साथ तुलना नहीं की जा सकती जैसा कि मैंने उल्लेख किया है, उच्च समय सीमाएं अन्य फायदे हैं और लगभग सभी नए और विशेषज्ञों के लिए दर्जी हैं। कृपया यह भी ध्यान में रखें कि मैं केवल सम्मान के साथ बात कर रहा हूं, और मेरी अपनी विधि के संदर्भ में। कुछ सामान्य नहीं करना अरे घोस और पिनर इसलिए अगर एक नकली AUDUSD 4H पर हुआ, तो क्या यह एक अच्छी स्थिति होगी, मेरा मतलब अच्छा व्यापार नहीं है, मैं सिर्फ जानना चाहता हूं कि क्या मैं इस विचार को समझता हूं। टीएचएक्स हाँ, लेकिन यह बहुत गहरी स्विंग प्वाइंट नहीं है और एफटीए करीब है। प्रवेश करने से पहले आपको एच 4 बार के करीब आने के लिए इंतजार करना होगा। कुछ ही हफ्तों में केवल दैनिक टीएफ पर सभी जोड़े स्कैन कर रहे हैं, यह मुझे करीब 80 मिनट स्कैन करने के लिए लगभग 10 मिनट लगते हैं और सिर्फ जोड़े मिलते हैं जो कीमत वर्तमान में एक सेटअप के आस-पास है। घौस की तरह, हालांकि, यह एक अजीब महीना रहा है और हम इस ट्रेडिंग महीने के आखिरी दिनों में हैं, ताकि दैनिक को देखने का सही मौका हो। संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) हाँ, लेकिन यह बहुत गहरी स्विंग प्वाइंट नहीं है और एफटीए करीब है। प्रवेश करने से पहले आपको एच 4 बार के करीब आने के लिए इंतजार करना होगा। कुछ ही हफ्तों में केवल दैनिक टीएफ पर सभी जोड़े स्कैन कर रहे हैं, यह मुझे करीब 80 मिनट स्कैन करने के लिए लगभग 10 मिनट लगते हैं और सिर्फ जोड़े मिलते हैं जो कीमत वर्तमान में एक सेटअप के आस-पास है। घौस की तरह, हालांकि, यह एक अजीब महीना रहा है और हम इस ट्रेडिंग महीने के आखिरी दिनों में हैं, ताकि दैनिक को देखने का सही मौका हो। थक्स पिनर, मुझे पता है कि मुझे पास की प्रतीक्षा करना होगा। मैं समझता हूं कि आपने क्या कहा है, ऐसे महान व्यक्ति होने के लिए thx बिल्कुल अच्छा नहीं, बस याद रखें कि लोगों ने मेरी मदद कैसे की करीब भी महत्वपूर्ण है, हम वास्तव में इन स्तरों पर एक तेजी से पीबी या BEOB की तरह कुछ देखना नहीं चाहते। यह एसएल बहुत व्यापक बना देता है, एसएल एक नकली आउट बार फैल के नीचे चला जाता है और हम एसएल को बाहर ले जाकर व्यापार से बाहर नहीं निकलते, हम एलएलएस स्विंग पॉइंट के नीचे एक करीबी इंतजार करते हैं। यह जो भी पहले आता है, स्तर के नजदीक या एसएल को हिट हो रहा है एक तेजी से सेटअप के लिए संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) व्यापार एबीसीडी के समान सरल है, मुझे लगता है कि मैं इसे उलझाए रखना चाहूंगा। जब 35 एलडब्ल्यूएमए हरा होता है और 35 एलडब्ल्यूएमए लाल होती है तो इसकी बढ़ती गति बढ़ती जा रही है एक डाउनथ्रेंड में अपट्रेन्ड बेचने वाली लहर में सबसे पुरानी बोली मूल्यों की लहरें नीचे आती हैं। सीसीआई का उपयोग आपके लिए लहर के ऊपर और नीचे की संख्या की पहचान करने के लिए करें। खरीदने या बेचने के लिए सर्वश्रेष्ठ स्थान ढलान परिवर्तन के बाद ही है, पहले दो सीसीआई संकेतों को खरीदने के लिए प्रयास करें और ढलान में बदलावों को दबाएं। किसी भी समय सीमा पर काम करता है जिसे आप व्यापार करना चाहते हैं। संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) संपादित करें: मेरे लिए 35 एलडब्ल्यूएमए का निशान लगाने के लिए थोड़ा ईए टेड संलग्न किया गया। किसी भी चलती औसत को ट्रैक करने के लिए इसे सेट करें और बफ़र सेटिंग यह है कि एमए के दूसरी तरफ कितनी पीईटी का निशान है चेतावनी के युगल मैंने इसे किसी भी आकार या फॉर्म में परीक्षण किया है, इसलिए इसे डेमो पर पहली बार उपयोग करें I यह एमए के नीचे आपके खरीद ट्रेडों को बंद कर देगा और एमए के ऊपर अपने विक्रय ट्रेडों को बंद कर देगा ताकि सुनिश्चित करें कि आप एमए के दाईं ओर प्रवेश करते हैं। बोली clivepackham 8458966 2724327907c ki7875m tra रा m7897t s7889 b7843ng x7871p h7841ng वी s7869 ग TTindy ti ngh7881 ng417i 273i7873u tomoz 2737847u टिन वी c7889 g7855ng ch7881 d7921a VO s7921 बताने वाली 2737893i म्यू s7855c c7911a 35 lwma c7911a ti, s7869 ग hai tn hi7879u सीसीआई 2737847u टिन सौ khi thay 2737893i 2737897 d7889c c 2734327907c 2737875 बीई v gi7919 trn 35 lwma thay 2737893i 2737897 d7889c। एचएनएच 7843 एनएच जैसा कि अंग्रेजी आपकी पहली भाषा नहीं है, लेकिन चित्र एक सार्वभौमिक भाषा हैं ये है कि बाजार के आसपास हमारा सेटअप खुलता है जब पैसे तालिका में आता है। सबसे पहले हमारा सेटअप जब 35 एलडब्ल्यूएमए 175 एलडब्ल्यूएमए पार करता है (1 मिनट 35 ल्वामा 5 मिनट 35 ल्वामा पार करता है) तो देखने के लिए आगे बढ़ने या चौड़ा करने के लिए lwmas के लिए अगले 2 सीसीआई संकेतों को लेने के लिए संभव के रूप में 35lwma के करीब ले, सावधान रहना अगर यह 35 से ऊपर उड़ lwma। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) और फिर, इस बार GBPAUD संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) और अंत में प्रत्येक प्रविष्टि पर पूरे चित्र बैंक आधे के रूप में बाहर निकलें और अन्य दो आधे हिस्से को पकड़ लें, जब तक कीमत 35 एलवाईएमए (नीचे की प्रवृत्ति से अधिक नहीं) जैसे 35 एलवीएएम फिर से रंग बदलता है .. अटैचमेंट छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) यह मेरे मित्र को एक नट के खोल में डालता है, आशा है कि यह समझ में आता है। HI Tocbac7x जैसा कि अंग्रेजी आपकी पहली भाषा नहीं है, लेकिन चित्र यहां एक सार्वभौमिक भाषा हैं यह है कि बाजार के आसपास हमारा सेटअप खुलता है जब पैसे तालिका में आता है। सबसे पहले हमारा सेटअप जब 35 एलडब्ल्यूएमए 175 एलडब्ल्यूएमए पार करता है (1 मिनट 35 ल्वामा 5 मिनट 35 ल्वामा पार करता है) तो देखने के लिए आगे बढ़ने या चौड़ा करने के लिए lwmas के लिए अगले 2 सीसीआई संकेतों को लेने के लिए संभव के रूप में 35lwma के करीब ले, सावधान रहना अगर यह 35 से ऊपर उड़ lwma। और फिर, इस बार GBPAUD और अंत में एक प्रविष्टि पर पूरी तस्वीर बैंक आधे के रूप में बाहर निकलें और दूसरे दो आधे तक पकड़ो। हाय क्लाइव मैं थोड़ी देर के लिए दूर हो गया है, लेकिन जब मैंने आपके सिस्टम में पॉप किया था, तो यह एक अजीब जगह पर थोड़ा-बहुत विचलन लगा रहा था। वैसे भी खुशी है कि आप आसानी से समझने वाले एंटएक्सट्स के साथ एक सरल और बहुत आसानी से समझने वाले अवधारणा के साथ वापस आ सकते हैं। अच्छा है। मैं इसे फिर से कहने से नफरत करता हूं, लेकिन क्या नर्क, उन ट्रेडों के कारण बोर्ड में इतनी अच्छी तरह से ताकत मिलती है

No comments:

Post a Comment