Saturday 10 February 2018

विदेशी मुद्रा - दैनिक व्यापार - व्यवस्था


एनजेडीयूएसडी पिछले छह हफ्तों में अपनी 500 पीओपी रैली के बाद दुविधा में पड़ रहा है। लेकिन हमने इस कहानी को पहले देखा है 0.7300 पर प्रतिरोध के संगम पर गठित मरे हुए मोमबत्ती 26 जनवरी, को विकसित करने के तीन दिन बाद ही विफल हो गए। पिछले हफ्ते, मैंने कई बार टिप्पणी की है कि कैसे सबसे सुरक्षित तरीका hellip 9 नवंबर यू.एस. चुनावों का USDJPY पर एक सख्त प्रभाव पड़ा सिर्फ 26 ट्रेडिंग दिनों में, जोड़ी ने 1700 से अधिक पिप्स कमाए, 2014 के बाद से यह सबसे आक्रामक रैलियों में से एक बन गया। हालांकि, 118.65 पर टॉप आउट होने के बाद से, जोड़ी लगातार अस्थिर फैशन में अनियमित रही है। अभी तक USDJPY hellip है सप्ताहांत में मैंने एक 260 पीओपी रेंज पर टिप्पणी की जो कि इस सप्ताह GBPUSD को नियंत्रित करेगा। प्रमुख समर्थन 1.2415 पर आया था जबकि प्रतिरोध पिछले गुरुवार 1.2673 पर उच्च था। मैं अभी तक निशान से बहुत दूर नहीं था क्योंकि अब तक इस सप्ताह कम 1.2411 है, और कल 8217 के उच्च 1.2705 थे। लेकिन अधिक महत्वपूर्ण hellip हाल ही में NZDUSD रैली अभेद्य है। बस जब यह देखा गया कि जोड़ी पिछले गुरूवार मंदी के साथ-साथ मोमबत्ती लगी थी, खरीदार ने रैली को एक और 40 पिप्स को आज के सत्र के दौरान बढ़ा दिया। लेकिन NZDUSD बैल अभी तक अभी तक जंगल से बाहर नहीं हैं। वास्तव में, पिछले हफ्ते मैंने उल्लेख किया 0.7300 क्षेत्र बरकरार है और यह नरक है। पिछले वर्ष की 24 नवंबर को 83.70 संभाल से ऊपर उठने से AUDJPY 330 पाउंड रेंज में कारोबार कर रहा है। और शुक्रवार को तीसरे विरोध के बाद, जोड़ी एक बार फिर 83.70 का परीक्षण करने के लिए तैयार है। नवीनतम 4 घंटे के बंद के साथ, येन क्रॉस ने नरक से ट्रेंड लाइन समर्थन को तोड़ा है EURUSD ने प्रवृत्ति लाइन समर्थन को नीचे तोड़ दिया है जो मौजूदा 2017 कम से फैली हुई है। मैंने पिछले हफ्ते इस स्तर का उल्लेख किया और सप्ताहांत में जोड़ी का सामना करना पड़ा त्रासदी पर भी टिप्पणी की। आज के 4-घंटे के ब्रेक में आश्चर्य की बात नहीं है, लेकिन शुक्रवार को पानी से ऊपर सिर रखने के लिए यह जोड़ी संघर्ष कर रही थी। यह नरकपैड 2017 में अब तक 400 से अधिक पिप्स प्राप्त होने के बावजूद, EURUSD व्यापक डाउनटेन्ड को फिर से शुरू करने के लिए तैयार है। युगल ने चौथी तिमाही जीडीपी से आगे की कुंजी 1.0715 के मुकाबले पीछे बंद कर दिया है। सप्ताहांत के दौरान मैंने बताया कि यह क्षेत्र जोड़ी के लिए धुरी के रूप में कार्य करेगा। एक बंद hellip USDJPY एक बैंग के साथ 2016 की समाप्ति, 9 नवंबर अमेरिकी चुनाव और 15 दिसंबर के बीच 1,750 pips रैली लेकिन अभी तक इस साल, इस जोड़ी ने 600 पिप्स खो दिया है। हालांकि, हाल की कीमत की कार्रवाई से पता चलता है कि निकट अवधि के नीचे जगह है। 17 जनवरी और 24 वें अधिसूचना के बीच दो स्विंग चढ़ाव, नरक में एनजेडयूएसडी प्रतिरोध के संगम के करीब हो रही है, जिसे मैंने एक हफ्ते पहले उल्लेख किया था। 0.7300 क्षेत्र दो प्रवृत्ति लाइनों का अंतराल है, 2016 से उच्च 0.7484 पर और 2016 से कम 0.6346 पर। इस चौराहे के आस-पास का क्षेत्र एक संगम प्रदान करता है जो संभवत: नरक को आकर्षित करेगा I सप्ताहांत में मैंने EURGBP पर सिर और कंधे के पैटर्न के संभावित गठन का उल्लेख किया था। यह जोड़ी अभी तैयार हो रही है, जो संरचना का सही कंधे हो सकता है, इसलिए यह पूर्णतः 8217 तक है। हालांकि, कल सत्र ने 0.8625 पर एक महत्वपूर्ण स्तर तोड़ दिया। नवंबर 9 के यू.एस. चुनावों से 1,400 से अधिक पिप्स को रैली करने के बाद, सीएडीजेपीवाई वापस खींच रहे हैं। 2016 के उच्चतम 88.91 के बाद की कीमत में 270 पीपी रेंज के साथ दोहरे शीर्ष को तैयार किया गया है। यह क्षेत्र महत्वपूर्ण है क्योंकि यह पिछले साल अप्रैल में अग्रिम था। हालांकि, hellip इसकी कोई रहस्य नहीं है कि EURUSD काफी कुछ समय के लिए संघर्ष किया है। यहां तक ​​कि 2015 की मार्च से शुरू हुई समेकन और पिछले साल के दौरान विस्तारित एक मंदी की निरंतरता पैटर्न दिखाई दे रहा है। अब तक 2017 में, एकल मुद्रा अमेरिकी डॉलर के मुकाबले बढ़ी है। रैली की शुरूआत के बाद विक्रेताओं ने 1.0366 को चुनौती देने को चुनौती दी थी NZDUSD हाल ही में आंसू पर था, 23 दिसंबर के बाद से 350 pips प्राप्त करने और अब तक, पिछले सप्ताह ताकत नई हफ्ते में खत्म हो गई है लेकिन जोड़ी 0.7300 के निकट प्रतिरोध के संगम पर पहुंच रही है जो कि खरीदार को दूर करने के लिए इतना आसान नहीं है दो स्तरों के पहले नरक अन्य येन जोड़े की तरह, यूरोजेपी ने 9 नवंबर अमेरिका के चुनावों के बाद लंबे समय तक चलने का आनंद लिया। क्रॉस ने सिर्फ 26 ट्रेडिंग दिनों में 1,000 से अधिक पिप्स अर्जित किए। लेकिन जो कुछ भी थोड़े समय के लिए ही ऊपर आ जाता है, वह भी नीचे आना चाहिए। और फिलहाल, 120.90 हैंडल केवल एक चीज दिखता है hellip Ill एक गलती को स्वीकार करने में कभी संकोच नहीं करता I यह मेरे पैरों को जमीन पर और बादलों से मेरे सिर को बाहर रखने में मदद करता है, जो कि एकमात्र तरीका है अगर आप 8217 व्यापार पर जा रहे हैं। पिछले हफ्ते मंगलवार को, मैंने टिप्पणी की कि एनजेडजेजेपीवाई ने 79.40 के लक्ष्य के लिए तैयार कैसे देखा। यह विचार एक सरल नरक था। उच्च संभावना व्यापार सेट अप अगस्त 2011 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 3,503 पोस्ट मुझे लगता है कि मैं इस थ्रेड को दूसरे से चर्चा के बाद शुरू करूंगा। धागे को रिग्ज टू रिचस कहा जाता था। यह मूल रूप से 2: 1 की रिस्क इनाम सिस्टम की रूपरेखा है इस उच्च आरआर प्रणाली के साथ 9 नेट जीतने वाले ट्रेडों के साथ 50 से 50 000 की जमा राशि बढ़ाना संभव है। यह पूरा करने में सक्षम होने के लिए हालांकि यह आवश्यक है कि ट्रेडों (जैसा मैंने पहले उल्लेख किया था) को 2: 1 के आरआर की आवश्यकता है (आपको एक उच्च लीवरेज खाता की आवश्यकता होगी, अर्थात् 1: 400)। दूसरे शब्दों में, टेक प्रॉफिट को स्टॉप लॉस की तुलना में दोगुना होना चाहिए। (पूर्ण विवरण के लिए 10 या 20 ट्रेडों में धन के लिए थ्रेड का विवरण देखें - अपने बेहतरीन गुणवत्ता में सादगी) forexfactoryshowthread. phpt444377 सबसे अधिक अनुभवी व्यापारियों को पता है कि इस तरह की व्यापार व्यवस्था खोजने के लिए बहुत मुश्किल है, विशेष रूप से लगातार आधार पर। जहां यह धागा खेलने में आता है। मैं समझता हूं कि अगर लोग रैग्स टू रिचज़ में आरआर के परिदृश्य को प्राप्त करने में गंभीर थे तो एक चर्चा शुरू हो सकती है (यहां) जो कि एक उच्च संभावना व्यापार की तरह दिखता है और इसे कैसे व्यापार करना है। मुझे उम्मीद है कि लोग (मेरे सहित) उच्च संभाव्यता व्यापार व्यवस्थाओं को पोस्ट करेंगे ताकि उनका विश्लेषण किया जा सके और आखिरकार कारोबार हो सके। उदाहरण के लिए: यदि साप्ताहिक उच्च (या निम्न) और 4 घंटे का चार्ट लगातार चुनौती दे रहा है और 1 घंटे का चार्ट तोड़ने के बिंदु को समाप्त करने के लिए स्थापित है, तो मेरी राय में एक उच्च संभावना व्यापार स्थापित होगा। मुझे यकीन है कि हमारे सभी क्षणों में उन क्षणों का अनुभव होता है जब हम अपने चार्ट में घूर रहे होते हैं और अचानक एक सेटअप पैटर्न उभरता है और आंखों के बीच हमें हिट करता है। यह है जिसके बारे में मैं बात कर रहा हूँ। मुझे लगता है कि मुझे इस बात पर जोर देने की आवश्यकता है कि जब तक आपके पास विदेशी मुद्रा बाजार में अच्छी नींव न हो और वर्तमान में आपके व्यापार में लाभदायक हो, तो यह बीमार रूप से सलाह दी जाती है कि आप इन प्रकार के ट्रेडों का प्रयास करने के लिए दोनों संसाधनों और संभावित भावनात्मक ऊर्जा बर्बाद करें। लेकिन मैं तुम्हारी माँ नहीं हूँ हर तरह से साथ में पालन करें और लोगों को क्या कहना है उससे सीखने की कोशिश करें क्योंकि यह इस धागा का मुद्दा है। मेरे बारे में। मैं अभी भी विदेशी मुद्रा (लगभग चार साल) के लिए काफी नया हूं और अभी भी सीख रहा हूं। मैं बुनियादी बातों से लाभ का व्यापार करता हूं मेरे तलवों को बहुत ज़्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती है मैं इस धागे को व्यापारियों को आकर्षित करने की उम्मीद कर रहा हूं जो मुझ से अधिक अनुभव रखता है ताकि मैं अपने कौशल से सीख और सुधार कर सकूं (रास्ते में कुछ पैसे बनाने का उल्लेख न करें)। तो यह है कि। बीमार इसे बाहर डाल दिया (मेरा पहला थ्रेड) और देखें कि यह कैसे जाता है। जैसा कि रोशनी द्वारा जाते हैं, इसलिए भी छाया कदम है अगस्त 2011 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 3,503 पोस्ट रोशनी के रूप में जाने के बाद, यहां तक ​​कि छाया कदम भी करते हैं अगस्त 2011 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 3,503 पद ठीक है, मैं आज के एक व्यापार का एक उदाहरण तैयार करूंगा। मैं व्यापार से पहले मैंने जो चार्ट पोस्ट किया है, उसे दिखाऊंगा और मैंने इसे ले जाने के बाद व्यापार को किस तरह देखा होगा। यह सिर्फ एक बुनियादी सेटअप है और आप संभवत: बेबीपिप से सीख सकते हैं, लेकिन मेरे दिमाग में मूल बातें सबसे अच्छी हैं और इसलिए 2: 1 आरआर संलग्न चित्र (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) अगस्त 2011 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 3,503 पद ठीक है यहां शायद एक अधिक प्रासंगिक व्यापार है, खासकर क्योंकि सेटअप अपूर्ण है कुछ चर्चा हुई है कि मैं इस सेटअप पर यूरूड्स धागा पर निम्नलिखित का अनुसरण कर रहा हूं। यह एक मासिक यूआरएसडी चार्ट है जब टीएलएस कम टीएफएस पर दिखना शुरू कर देते हैं तो उम्मीद है कि यह एक सेटअप होगा जो इस व्यापार को ले जाने के लिए किया जा सकता है। यह व्यापार अभी भी एक समय पहले आईमो है लेकिन अब यह इस रेंज में बेहतर रहता है। मैं सही आरआर सेटअप की तलाश कर रहा हूं, इसका अर्थ है कि छोटी सी रेंज और एक बड़ी बो। संपादित करें: मरीजों को नहीं भूलना मैंने सचमुच इस विषय को वास्तव में पहचान के रूप में कवर किया था जैसा कि मैंने करना चाहिए इन प्रकार के व्यापार के साथ मैं केवल एक हफ्ते में कुछ ट्रेडों की कल्पना करता हूं अगर उपलब्ध हो यह हर दिन नहीं है कि हम एक बेहद संभावित व्यापार का सामना करते हैं या फिर हम सब दूर तट के तट पर कॉकटेल बेचे जा रहे हैं। इसलिए यहां की योजना को थोड़ी धीमी गति से धीमा करना है। इन ट्रेडों के साथ अपना समय ले लो वहां भीड़ नहीं है। 1 सफल व्यापार एक सप्ताह इस प्रणाली को संतुष्ट करने से अधिक होगा इसलिए प्रत्येक और हर व्यापार का एक पूरा भंग प्रोत्साहित किया जाता है। व्यक्तियों के रूप में हम अक्सर याद कर सकते हैं कि अन्य लोग क्या देख सकते हैं। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) ठीक है यहां शायद एक अधिक प्रासंगिक व्यापार है संपादित करें: मरीजों को नहीं भूलना मैंने सचमुच इस विषय को वास्तव में पहचान के रूप में कवर किया था जैसा कि मैंने करना चाहिए इन प्रकार के व्यापार के साथ मैं केवल एक हफ्ते में कुछ ट्रेडों की कल्पना करता हूं अगर उपलब्ध हो यह हर दिन नहीं है कि हम एक बेहद संभावित व्यापार का सामना करते हैं या फिर हम सब दूर तट के तट पर कॉकटेल बेचे जा रहे हैं। इसलिए यहां की योजना को थोड़ी धीमी गति से धीमा करना है। इन ट्रेडों के साथ अपना समय ले लो वहां भीड़ नहीं है। 1 सफल व्यापार एक सप्ताह इस प्रणाली को संतुष्ट करने से अधिक होगा इसलिए एक पूर्ण विराम हां, कभी भी मरीज़ों को मत भूलिए डॉक्टरों को हर समय उन डॉक्टरों को उनके साथ सौदा करने के लिए बहुत से धैर्य रखने चाहिए, मरीजों को हर समय मैं आपके धागा और अपने ट्रेडों के साथ अच्छी तरह से शुभकामनाएं देता हूं। आपका लक्ष्य कुछ ऐसा है जो आपको नुकसान से अलग करेगा यदि आप इसे प्राप्त कर सकते हैं मुझे लगता है कि इस के बारे में हमारे विचार थोड़े अलग हैं लेकिन मुझे आपकी परिभाषा को आर: आर अनुपात से परे समझने में दिलचस्पी होगी हां मैट I इस प्रकार के व्यापार पर आपके पास है इस चार्ट की जांच करें AudCad ने अभी तक अपने 40 दिन औसत छेड़ा 4 घंटे का चार्ट दिखाता है 9 7500 को अगले निकटतम समर्थन प्रदान करना चाहिए और 30 एम चार्ट पर यह दिखाया गया है कि मूल्य 113 सप्ताह के कम होने पर बाउंस कैसे चला जाता है और दक्षिण में चला जाता है और यह आगे बढ़ता है कि कौन जानता है, लेकिन यह एक अच्छा होना चाहिए। हे उल्लू चार्ट के लिए धन्यवाद मुझे एच. पी.टी. के हमारे उद्देश्यों के लिए यह जोड़ी पसंद है। यह विश्वसनीय बीओ के साथ एक मजबूत ट्रेंडिंग जोड़ी है। ऐसा प्रतीत होता है कि 30 मिनट का चैनल साप्ताहिक दैनिक चैनल बीओ के कारण होता है। मुझे इसकी एक 30pip रेंज के साथ देखना पसंद है I मुझे हालांकि चिंतित है कि यह सिर्फ 38.2 साप्ताहिक फिबोनैचि (5.2.2012 से शुरू हो रहा है) याह माफ फिब आस्तिक को यहां मार दिया है। वर्तमान में यह स्तर के नीचे है और यह एक अच्छी परीक्षा होगी कि इस प्रवृत्ति के बावजूद कि यह बाउंस है या नहीं। यदि यह 30min चैनल के निचले टीएल को चुनौती देने के लिए वापस आता है तो यह एक अच्छा व्यापार होना चाहिए। जैसा कि रोशनी द्वारा जाते हैं, इसलिए भी छाया कदम है ईजे की झूम आउट दैनिक चैनल को फिर से दर्ज करना चुनौतीपूर्ण है। अगर इसमें फूट पड़ता है तो ऊपर की तरफ बढ़ोतरी हो सकती है। अन्यथा इसमें दैनिक चैनल से बीओ की निरंतरता के साथ एक विपरीत प्रतिक्रिया हो सकती है। मैं केवल इस प्रणाली का व्यापार करता हूँ अगर यह पिछले 30 मिनट के टीएल के पिछले चार्ट को तोड़ता है संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें)

No comments:

Post a Comment