Thursday 15 February 2018

बेस्ट -15 - मिनट - रणनीति - विदेशी मुद्रा - कालाबाज़ारी


15 न्यूनतम विदेशी मुद्रा दिन ट्रेडिंग रणनीति यह दिन की ट्रेडिंग रणनीति 15 मिनट के चार्ट पर बहुत अच्छा काम करती है। रणनीति 3 प्रवृत्ति संकेतकों से बना है: कुल प्रवृत्ति दिशा के लिए लेजर-तेज प्रविष्टियों के लिए समग्र प्रवृत्ति दिशा के लिए 1 लंबी अवधि के सूचक (200 ईएमए) और 2 लघु अवधि के संकेतक (बजर, ऑक्टोपस 2)। कृपया अन्य समय के फ्रेम के साथ प्रयोग करने में संकोच न करें। संकेतक: 200 घातीय चलती औसत, बजर, ऑक्टोपस 2 पसंदीदा समय सीमा: 15 मिनट का चार्ट ट्रेडिंग सत्र: लंदन और न्यूयॉर्क सर्वश्रेष्ठ मुद्रा जोड़े: कोई भी उदाहरण: EURUSD 15 मिनट चार्ट जैसा कि ऊपर दिए गए EURUSD चार्ट में दिखाया गया है, यह अल्पकालिक एफएक्स रणनीति हमें डाउनटाइंड (200 ईएमए के नीचे कीमत) में 2 लाभदायक बेचे जाने वाले संकेत प्रदान करती है। दोनों ट्रेडों जोखिम-प्रतिफल 1: 2 पर बंद थे। 200 ईएमए (तेजी की प्रवृत्ति दिशा) से ऊपर का ऑक्टीपस 2 हिस्टोग्राम हरे रंग का पट्टी रंग देता है बजर सूचक लाल रंग से ग्रीन के रंग बदलता है ओपन खरीद स्थिति अगले पट्टी के खुले में। स्टॉप-लॉस: सबसे हालिया स्विंग कम पॉइंट के नीचे एक सुरक्षात्मक रोक-नुकसान 1-2 पिप्स रखें। मूल्य उद्देश्य: 1: 2 के जोखिम-प्रतिफल पर खरीददारी व्यापार से बाहर निकलें (यानी 25 पीिप्स को 50 बनाने का जोखिम उठाना)। वैकल्पिक रूप से, लंबे समय से बाहर निकलें जब ऑक्टोपस 2 सूचक हिरन से लाल रंग बदलता है 200 ईएमए (मंदी की प्रवृत्ति दिशा) के नीचे की कीमत, ऑक्टोपस 2 हिस्टोग्राम लाल रंग का पेंट पेंट करता है बजर सूचक का रंग हरे से लाल रंग में बदलता है ओपन बेब की स्थिति अगले पट्टी के खुले में। स्टॉप-लॉस: सबसे हालिया स्विंग हाई प्वाइंट के ऊपर एक सुरक्षात्मक रोक-नुकसान 1-2 पिप्स रखें। मूल्य उद्देश्य: 1: 2 के जोखिम-प्रतिफल पर खरीददारी व्यापार से बाहर निकलें (यानी 80 पीस बनाने के लिए जोखिम में 80)। वैकल्पिक रूप से, लघु व्यापार से बाहर निकलें, जब ऑक्टोपस 2 सूचक लाल से ग्रीन रंग बदलता है संबंधित पोस्ट: नि: शुल्क आज के लिए विदेशी मुद्रा विश्लेषक प्रो डाउनलोड करें सुपर सटीक और फास्ट सिग्नल जनरेटिंग टेक्नोलॉजी के साथ ब्रांड नई विदेशी मुद्रा प्रणाली। विदेशी मुद्रा विश्लेषक प्रो खरीदने और लेज़र सटीकता के साथ आपके चार्ट पर सही संकेतों को बेचता है और कभी भी प्रति दिन 200 पिप्स बेचता है और खरीदें विदेशी मुद्रा संकेतों को उन्नत दैनिक रेंज डिटेक्शन ईमेल मोबाइल ट्रेडिंग अलर्ट कोई repainting या ठहराव नहीं हम हमेशा Dolphintrader.15 पर आपकी गोपनीयता का सम्मान करते हैं। मिनट टाइमफ्रेम स्केलिंग सिस्टम हाय, मैंने एक प्रणाली विकसित की जो मुझे लाभदायक साबित हुई जब मैं मैन्युअल रूप से डेमो अकाउंट में इस सिस्टम को व्यापार करता हूं। मैं 2 संकेतक का उपयोग करता हूं जो मैंने ForexFactory से डाउनलोड किया था। ये संकेतक हैं: चेतावनी संकेतक के साथ चक्र पहचानकर्ता, और सुपर सिग्नल v3 सूचक। मैं इस प्रणाली को मिनिस 15 टाइमफ्रेम पर EURUSD जोड़ी पर व्यापार करता हूं I दोनों संकेतक 15 मिनट के चार्ट पर EURUSD पर एक साथ स्थापित किए जाते हैं। मैं cycleidentifier संकेतक का प्रयोग एक फिल्टर की तरह करता हूँ। मैं केवल चक्र पहचानकर्ता द्वारा संकेतित प्रवृत्ति की दिशा में व्यापार करता हूं। इसलिए। क्या आपने इसे रीन्को बार में करने की कोशिश की है, और फिर उसे ईए में बदल दिया है। आप रेनको सलाखों के लिए रणनीति परीक्षक भी प्राप्त कर सकते हैं, बुनियादी ढांचा परीक्षण के साथ मदद करने के लिए। शॉर्ट टर्म मोमेंटम फॉरेक्स मार्केट में स्क्रैपिंग विदेशी मुद्रा बाजार तेजी से तेजी से तेजी से बढ़ता जा रहा है यह रणनीति व्यापारियों पर ध्यान केंद्रित करने में मदद करती है, और उपलब्ध हो सकने वाले सबसे मजबूत अल्पकालिक रुझानों में ट्रेडों को दर्ज कर सकती है। विदेशी मुद्रा बाजार में आने वाले कई व्यापारियों को दिन-व्यापार और दिन-व्यापार की ओर देखते हैं, इनमें से ज्यादातर व्यापारिक कुछ घंटों तक ट्रेडों को अधिक से अधिक कुछ घंटों तक रखने की सोच रहे हैं। ऐसी रणनीति का लुभाना समझ में आता है। रातोंरात पद धारण नहीं करके, व्यापारी नियंत्रण के एक तत्व को महसूस कर सकता है कि उन्हें अन्यथा महसूस नहीं हो सकता है। हमेशा ट्रिगर पर एक उंगली होने के कारण, व्यापारी व्यापार को जोखिम के रूप में जोड़ने का निर्णय ले सकता है (लेस्क्वोगूडर्सक्वा आंदोलनों का लाभ उठाने के लिए), या जोखिम उठाना (जब बाज़ार में आपका रास्ता नहीं है)। इन परिस्थितियों का लाभ उठाने का प्रयास करने के लिए एलएससीएफ़िंगर-ट्रेपरस्की ट्रेडिंग रणनीति विकसित की गई थी, जो एक मजबूत प्रवृत्ति को एक मजबूत प्रवृत्ति बना देती है और उन तत्वों को आम तौर पर मजबूत, एक तरफा आंदोलन है जो हमारे ट्रेडों को धक्का दे सकता है हमारे पक्ष में। मैं इस रणनीति को फिंगर-जाल कहता हूं, क्योंकि आईआरएसक्वाम का मानना ​​है कि मुद्रा बाजार में लघु-अवधि का कारोबार कालातीत बच्चों की पहेली की तरह बहुत ज्यादा है। अगर आप याद रखें कि उंगली के जाल की तरह दिखते हैं, तो इर्सस्कॉव ने एक तस्वीर नीचे दी है: जब कोई बच्चा पहले उंगलियों के फंसने को खोजता है, तो वह अक्सर अपनी उंगलियों को केवल यह खोजते हैं कि बांस की बुनाई उन्हें बाहर निकलने में सक्षम होने से रोकती है। यह केवल अनुभव के साथ इटर्सक्वोस को पता चलता है कि उंगली के रास्ते की तरफ खींचना, पुल नहीं करना है कुंजी को सुगम बनाना है, और सफलता के लिए अपना रास्ता अल्पकालिक व्यापार की तरह महसूस करना है ट्रेंड चार्ट कई व्यापारियों को अक्सर एक घंटे के पट्टी के आकार के कम समय के कम-से-कम चार्ट द्वारा हैरान होते हैं और यहां के कारण व्यापारियों की प्रारंभिक इच्छा के रूप में समझा जा सकते हैं lsquoscalp. rsquo कारण ये अल्पावधि चार्ट अक्सर चकित हो सकते हैं क्योंकि हम लंबी अवधि के चार्ट, जैसे कि 1 दिन या 1 सप्ताह की तुलना में बहुत कम जानकारी देख रहे हैं। तो इससे पहले कि मैं कभी भी एक जोड़ी में खोपरा देने की कोशिश करता हूं, मैं पहली बार उन प्रयासों का पता लगाने का प्रयास करता हूं जो पहले प्रयासों में मेरे प्रयासों के लिए योग्य हो सकते हैं, और मैं हर घंटे के चार्ट का विश्लेषण करके ऐसा करने के लिए कोशिश करूँगा, जो कि lsquostrongestrsquo प्रवृत्तियों को खोजने का प्रयास कर रहा है। ऐसा करने के लिए, मैं 2 घातीय मूविंग एवरेज का उपयोग करता हूं: 8 और 34 अवधि ईएमए। नीचे आपको 2 मूविंग एवरेज के साथ प्रवृत्ति चार्ट दिखाई देगा। 2 चलने वाली औसत का उपयोग करने वाले कई व्यापारियों को क्रॉसओवर व्यापार करने की संभावना है। और निश्चित रूप से, इनमें से कुछ क्रॉसओवर ने ऊपर दिए गए इस चार्ट पर ठीक से काम किया हो सकता है, लेकिन लंबी अवधि के दौरान, इरसावव ने निजी तौर पर अवांछनीय होने की ऐसी रणनीति पाया है, खासकर जब ट्रेंडिंग मार्केट रेंज, समेकन, या भीड़ में बदल जाते हैं जो वे अनिवार्य रूप से करेंगे । इसलिए मैं इसके बजाय एक प्रवृत्ति का गठन करने के लिए मजबूत तत्वों पर ध्यान केंद्रित करता हूं और मैं इन प्रवृत्तियों के सबसे मजबूत भागों को अपने प्रयासों पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं। मैं यह चलती औसत के स्थान को देखकर और प्रविष्टियां दर्ज करने से पहले मूल्य समझौते की तलाश करूँगा। इसलिए, यदि फास्ट मूविंग एवरल (8 अवधि) धीमा चलने की औसत (34 अवधि) से ऊपर है, तो मैं दोनों से ऊपर मूल्य देखना चाहता हूं। नीचे दिए गए चार्ट इस अवधारणा को स्पष्ट करेंगे। भालू बाजारों के मामले में, कुछ इसी तरह उलट की तलाश में wersquore। यदि फास्ट मूविंग एवरल धीमा चलने की औसत से नीचे है, तो मैं केवल प्रविष्टि चार्ट में नीचे जाना चाहता हूं, जब कीमत नीचे दोनों है। नीचे दिया गया चार्ट आगे स्पष्ट होगा: एक बार यह मानदंड पूरा हो जाने के बाद, मुझे व्यापार में प्रवेश करने के लिए लघु-अवधि के चार्ट में जाने के लिए काफी सहज महसूस होता है प्रवेश चार्ट जबकि कई स्कैल्पर पांच या 15 मिनट के चार्ट पर कूदना चाहते हैं और बस शुरू हो गया है, इस विश्वास की इर्स्क्वोम है कि लगभग पर्याप्त जानकारी उपलब्ध नहीं है जिससे कि मुद्रा जोड़े के रुझान, समर्थन और प्रतिरोध का सटीक निर्धारण किया जा सके या अन्य कारकों का घबराहट जो मुझे अपने कड़ी मेहनत वाले पैसे को एक व्यापार पर जोखिम में डालने से पहले जानना है, और यही कारण है कि मैं प्रति घंटा चार्ट पर अपने तकनीकी विश्लेषण के बड़े पैमाने पर हूं। Irsquom को उस प्रति घंटा चार्ट के साथ आराम से एक बार, और एक अच्छा विचार है कि मैं एक मजबूत प्रवृत्ति के साथ काम करने में सक्षम हो सकता है, आईरस्कॉल पांच मिनट के चार्ट तक डायल करता है। और इस 5 मिनट के चार्ट के साथ nd nd nd nd nd nd nd nd nd nd nd nd nd nd nd nd nd nd the the the the of of of of of o o o o o o o o o o o o o o o o o rs rs rs rs rs rs rs rs rs rs rs rs rs rs rs rs rs rs। डाउनटाइड्स में कीमतों में बढ़ोतरी के चलते कीमतें बढ़ रही हैं जब जोड़ी ndash में प्रवृत्ति साइड की गति वापस आती है, मैं अपने व्यापार को दर्ज करने के लिए दिखेगा। यह गेज करने का प्रयास करने के लिए कि जोड़ी अल्पकालिक में lsquocheaprsquo है, मैं फिर से, 8 अवधि मूविंग औसत पर आ जाएगा। 5 मिनट के चार्ट पर, मैं चलती औसत (मैं एक घंटे के चार्ट पर देखा था कि प्रवृत्ति के खिलाफ) के खिलाफ मूल्य में वृद्धि देखना चाहता हूँ, ताकि कीमत आगे बढ़ने से पहले lsquore-loadrsquo हो सकता है नीचे दिए गए चार्ट में स्पष्ट होगा कि आईआरएसकॉम एक तेजी से ऊपर की प्रवृत्ति के दौरान क्या दिख रहा है, जब मैंने प्रति घंटा चार्ट पर तेजी से और धीमी गति से चलती औसत दोनों से ऊपर मूल्य देखा था। ध्यान दें कि इन मोमबत्तियों के हर एक में मुद्रा जोड़ी में कोई रन नहीं होता है। यह एक मुद्रा जोड़ी के लिए बिल्कुल भी संभव है, आगे बढ़ने या नीचे जाने से पहले समय की विस्तारित अवधि पर संकुचित होना। ट्रेडर्स इन स्थितियों को बहुत से आकार देने के माध्यम से प्रबंधित कर सकते हैं उदाहरण के लिए, मैं 5 पदों तक दर्ज करने की कोशिश कर रहा हूं। इसलिए, 8 अवधि ईएमए के पहले 5 पारियों में से प्रत्येक के लिए, मैं अपने बहुत में जोड़ना जारी रखता हूं। या शायद, मैं केवल पहले ही ले, मेरा स्टॉप रख सकता हूं, और व्यापार की प्रतीक्षा करने के लिए या तो मेरे दिशा में आगे बढ़ सकता हूं या मेरा स्टॉप मारा यह वह जगह है जहां रणनीति के साथ बहुत अनुकूलन किया जा सकता है। शॉर्ट पोजिशन के मामले में, हम एक पल पहले की तुलना में बिल्कुल विपरीत घटना की तलाश कर रहे हैं। वार्सकोव के बाद यह देखा गया कि 8 अवधि ईएमए 34 से नीचे है और कीमतें बढ़ते औसत दोनों से नीचे कारोबार कर रही हैं, यह दर्शाता है कि यह प्रवृत्ति साफ, मजबूत और एक तरफ आगे बढ़ रही है I निशाना 5 पर शॉर्ट पोजीशन खोलना मिनट का चार्ट, और मैं यह 8 अवधि ईएमए के साथ करेंगे। प्रत्येक समय की कीमत 8 अवधि ईएमए से कम हो जाती है, मेरे पास एक छोटी स्थिति खोलने का एक और मौका है। यदि आप उपरोक्त चार्ट के दाईं तरफ देखते हैं, तो आप देख सकते हैं कि कीमत 8 दिनों की चलती औसत ndash पर समर्थन प्राप्त करने के लिए शुरू होती है, यह दर्शाती है कि हमारे पास प्रवृत्ति का उलट हो सकता है और यह हमें उंगली के सबसे फायदेमंद भागों में से एक - टैप ट्रेडिंग रणनीति: जोखिम प्रबंधन यदि हम 5 मिनट के चार्ट पर ट्रेड कर रहे हैं, और केवल उस रुझान की दिशा में मजबूत चाल में भाग लेते हुए देखें जो हम प्रति घंटा चार्ट पर पहचाने थे, तो हमारे पास जोखिम के बारे में कितना लचीलापन है। लेख मूल्य लड़ाई झूलों में जब व्यापार के रुझानों को देखते हुए हमने कैपिंग जोखिम का एक तरीका पहचान लिया था एक लंबा व्यापार करते समय, मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि मेरे व्यापार की अवधि के लिए कीमत बनी रहे। यदि अल्पावधि समर्थन टूट गया है, तो मैं जोड़ी के जोखिम को मेरे खिलाफ चलने के लिए जारी रखता हूं, आगे अपने खाते को समाप्त करना। एक स्कैपर के लिए, यह बेहद खतरनाक हो सकता है क्योंकि तेजी से बाज़ार एक खाता बैलेंस को बहुत जल्दी से निकाला जा सकता है पिछली स्विंग-कम पर मेरी रोक लगाकर, मैं खुशहाल माध्यम को हड़ताल कर सकता हूं, जिससे मुझे कुछ काम करने की सुविधा मिलती है, साथ ही लाभ में काम करने के लिए, जबकि एक ही समय में, मुझे जल्द ही बाहर निकलने की इजाजत मिलती है अगर प्रवृत्ति उलट जाती है। जबकि मूल्य समर्थन को तोड़ सकता है, और मेरे पक्ष में आने के बाद ndash Irsquom घटनाओं के बारे में और अधिक चिंतित है जब ऐसा होता है। तो यह स्विंग कम (लंबी स्थिति पर, शॉर्ट पोजीशंस पर उच्च स्विंग) अक्सर मेरे लसक्वाइन में सैंडर्सक्वो में कार्य करता है जब स्थिति मेरे खिलाफ होती है एक बार फिर, शॉर्ट पोजिशन की स्थिति में, हम हाल के स्विंग-हाई के बाहर बंद होने की तलाश में विपरीत परिदृश्य देख रहे होंगे, ताकि कीमत नीचे की प्रवृत्ति को उलट कर दे, जिसमें हम भाग लेना चाहते थे, हम नुकसान जल्दी में कटौती --- जेम्स बी स्टेनली द्वारा लिखित आप ट्विटर पर जेम्स का अनुसरण कर सकते हैं JStanleyFX जेम्स स्टेनलीसक्वोस वितरण सूची में शामिल होने के लिए, कृपया यहां क्लिक करें। निश्चित गाइड टू स्लपिंग, भाग 3: टाइम फ्रेम्स आपके व्यापार के लिए उपयुक्त चार्ट निर्धारित करने के लिए यह सर्वोच्च प्राथमिकता होनी चाहिए। अपने विश्लेषिकी का आरंभ करने के लिए एक विशिष्ट तिथि अवधि का संदर्भ लें, थोड़े समय की अवधि के लिए आगे बढ़कर अपने निष्पादन को अंतिम रूप दें एक नया विदेशी मुद्रा स्केल्र्र्स द्वारा आवाज उठाई जाने वाली सबसे अधिक चिंताएं यह है कि यह कैसे पहचानें कि उनके विश्लेषण में किस समय सीमा और चार्ट का उपयोग किया जाए स्केलिंग के लिए एक मुद्रा जोड़ी चुनने के बाद अक्सर इस प्रश्न को संबोधित किया जाता है। और समझ में आता है क्योंकि संभावनाएं लगभग असीम हैं। नीचे दी गई छवि में EURUSD के लिए 12 अलग-अलग समय-सीमा चार्ट शामिल हैं। यदि इन सभी संभावनाओं को भारी लगता है, तो चिंता न करें, अकेले नहीं। आज इस प्रक्रिया को सरल बनाने में मदद करने के लिए हम स्केलिंग के लिए चार्ट देखेंगे और हमारी चयनित रणनीति के लिए उचित समय सीमा कैसे पहचानें। विदेशी मुद्रा ndash EURUSD और समय के फ़्रेम्स को जानें संदर्भ का एक फ़्रेम चाहे आप एक स्थिति व्यापारी या स्कैपर हो, तो संदर्भ के फ्रेम के साथ अपने चार्टिंग को शुरू करना हमेशा अच्छा होता है। संदर्भ का एक फ्रेम विशेष रूप से आपके चार्ट पर कितना डेटा प्रदर्शित होता है, यह देख रहा है समर्थन और प्रतिरोध के प्रमुख स्तरों की पहचान करते समय अल्पकालिक प्रवृत्ति को खोजने के लिए स्केलरर्स के लिए यह संदर्भ तैयार किया गया है। इसके बारे में सोचें, 10 पाइप लाभों की तलाश में स्केलरर्स को अपने विश्लेषण शुरू करने के लिए एक दैनिक चार्ट पर बहु-वर्ष के ग्राफ पर दिखना शुरू करने की सलाह दी जाएगी। तो क्या संदर्भ बिंदु और किस समय सीमा चार्ट को एक स्कैल्पर का उपयोग करना चाहिए Scalpers 7 दिनों के लायक डेटा का संदर्भ देकर शुरू कर सकते हैं। इससे व्यापारी को अल्पावधि के बाजार की दिशा स्थापित करने के लिए मूल्य निर्धारण के बिल्कुल एक हफ्तों तक का समय लग सकता है। व्यापारी चार्टिंग स्क्रीन पर बहुत मोमबत्तियां होने से विश्लेषण पक्षाघात के बिना सप्ताह के लिए बाज़ार झूलों और समर्थन और प्रतिरोध के प्रमुख स्तर की पहचान कर सकते हैं। नीचे हम दो EURUSD चार्ट देख सकते हैं, दोनों एक हफ्ते तक डेटा के लायक देख रहे हैं। ध्यान दें कि हम आसानी से दोनों रेखांकन पर प्रवृत्ति की पहचान कैसे कर सकते हैं एक बार जब यह फ़्रेम चुना जाता है, तो चुना गया समय सीमा चयनित अवधि के लिए प्रदर्शित बार की संख्या को दर्शाता है मुझे लगता है कि शुरू करने के लिए एक 30 मिनट की जगह एक शानदार जगह है, जबकि व्यापारियों को कम सलाखों के लिए इच्छुक 2Hour या 1Hour चयन के लिए चुन सकते हैं विदेशी मुद्रा ndash EURUSD साप्ताहिक संदर्भ (FXCMrsquos Marketscope 2.0 चार्ट का उपयोग करके बनाया गया) जानें निष्पादन चार्ट अब आप प्रवृत्ति को कम कर चुके हैं, निष्पादन चार्ट पर विचार करने के लिए itrsquos समय। यह ग्राफ़ अंतिम चार्ट होना चाहिए जिसका उपयोग आप अपनी स्केलिंग ट्रेडिंग योजना के अनुसार करते हैं। हालांकि यह चार्ट उपरोक्त उल्लिखित संदर्भ चार्ट हो सकता है, लेकिन अधिक बार नहीं, स्कैल्पर इस बिंदु पर थोड़े समय के फ्रेम में जाने को पसंद करते हैं। यह इंट्राडे ट्रेडिंग के अवसरों की पहचान करने में सहायता कर सकता है, और सबसे अधिक बहु टाइम फ़्रेम विश्लेषण कहा जाता है अंतिम सवाल आपको अपने आप से पूछना चाहिए कि आप एक दिन में कितनी पोजिशन लेना चाहते हैं। हालांकि यह उत्तर व्यापारी से व्यापारी के बीच अलग-अलग होगा, सामान्य रूप से मेरे अनुभव में जवाब 1 से 5 व्यापार सीमा में आते हैं। यदि आप प्रति दिन 1-2 पदों को लेना चाहते हैं, तो मैं 30 या 15 मिनट चार्ट के साथ शुरू करना शुरू करूँगा। एक दिन में 3-5 पदों की तलाश करने वाले व्यापारी 5 मिनट के ग्राफ़ पर प्रविष्टियों की तलाश कर सकते हैं। अंत में 5 या अधिक ट्रेडों की खोज करने वाले व्यापारी 1 मिनट के आलेख से परामर्श करके सर्वोत्तम सेवा प्रदान कर सकते हैं। बेशक यह सब कुछ अनुकूलन योग्य है जब व्यापार की बात आती है मेरी अंतिम सिफारिश यह है कि आपके लिए क्या काम करता है नीचे आज एक व्यापार का उदाहरण है, जो 5 मिनट की रणनीति पर आधारित है। हमारे विदेशी मुद्रा स्केलिंग गाइड के अगले सप्ताह के लिए हमारे साथ सम्मिलित करें क्योंकि हम समर्थन और प्रतिरोध का निर्धारण करने के लिए अलग-अलग तरीकों पर गौर करते हैं। विदेशी मुद्रा ndash जानें EURUSD 5Minute निष्पादन (FXCMrsquos Marketscope 2.0 चार्ट का उपयोग कर बनाया गया है) क्या आपको निम्न परिभाषित निदान गाइड के पहले के संस्करणों में से एक को स्केलिंग से पिछला लेखों के साथ पिछले सभी लेखों से पकड़ना है। --- वाकर इंग्लैंड द्वारा लिखित, ट्रेडिंग के लिए ईमेल से सीधे वाकरर्सक्वो विश्लेषण प्राप्त करने के लिए प्रशिक्षक, कृपया यहां साइन अप करें विदेशी मुद्रा व्यापार और रणनीति विकास के बारे में और अधिक सीखने में दिलचस्पी मुफ्त लिंडू एडवांसड ट्रेडर्डो गाइड की एक श्रृंखला के लिए पंजीकरण करें, जिससे आपको गति प्राप्त करने में सहायता मिलती है व्यापार विषयों की एक किस्म अपने विदेशी मुद्रा सीखने को जारी रखने के लिए यहां पंजीकृत करें। दैनिक फिक्स विदेशी मुद्रा समाचार और वैश्विक मुद्रा बाजारों को प्रभावित करने वाले रुझानों पर तकनीकी विश्लेषण प्रदान करता है।

No comments:

Post a Comment