Tuesday 27 February 2018

व्लादिमीर - विदेशी मुद्रा


व्लादिमीर रबाकोव बेस्ट फ़ॉरेक्स सिग्नल 038 सलाहकार सेवा की समीक्षा यहां आपको व्लादिमीर रबीकोव्स सिग्नल के बारे में एक छोटी समीक्षा मिलेगी, जो 11 साल के पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारी हैं। उन्होंने कई वित्तीय संस्थानों और बचाव निधि के लिए अपने अनुभव का व्यापार प्राप्त किया आप उसे ढूंढ सकते हैं और व्लादिमीर विदेशी मुद्रा संकेतों पर व्यक्तिगत तौर पर उसके साथ संपर्क कर सकते हैं। उन्होंने तीन साल पहले अपने विदेशी मुद्रा संकेतों 038 सलाहकार क्लब का शुभारंभ किया, 2011 में, और अब उनके संकेतों में प्रति महीने 1000 से अधिक पिप्स हैं, जो आपको अपने प्रदर्शन के बारे में एक विचार प्रदान करता है। उनकी टीम नोट करती है कि व्यापार जुआ नहीं है, बल्कि एक कौशल है, इसलिए वह आपको आश्वासन देता है कि आपका पैसा सुरक्षित है, क्योंकि वह एक व्यापारी भी है, इसलिए उसके संकेतों का पालन पहले किया गया है। व्लादिमीर विदेशी मुद्रा संकेतों, स्टॉक संकेतों और सलाह सेवा के बारे में इस वीडियो को देखें: इस संक्षिप्त समीक्षा में, समझाए गए बहुत सारे को छोड़ने के लिए, हम आपको अपनी आधिकारिक वेबसाइट से एक उदाहरण देंगे। अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर वह संभावित लाभ कैलकुलेटर प्रदान करता है। इससे आपको यह पता चलता है कि आप कितना लाभ कमा सकते हैं वह उदाहरण देता है जहां आप 2011 में 5000 अमरीकी डालर का निवेश करते हैं, और अगर आप अपने सिग्नल का पालन करते हैं, तो आज तक आपके पास 25000 अमरीकी डालर और 10 का लाभ उठाने पर विचार होगा। कम से कम यह है कि उनका आधिकारिक कैलकुलेटर क्या इंगित करता है, लेकिन इसमें कोई विकल्प नहीं है शुरुआत से ही सभी ट्रेडों के बारे में सभी विवरण, ताकि आप अपने लिए गणना कर सकें। अपने क्लब में शामिल होने के बाद स्वचालित रूप से अपने संकेतों की प्रतिलिपि बनाने के लिए, आपको ब्रोकर की जरूरत होगी जो मेटाट्रेडर प्लेटफार्म का समर्थन करता है। यदि आप अपने ग्राहक बनने में रुचि रखते हैं, तो आप अपने नुकसान को जितना भी कर सकते हैं उतना कम करने के लिए तैयार रहना चाहिए, और उन व्यापारों की तलाश करना चाहिए जो लाभ को समाप्त करने की एक उच्च संभावना है और कभी भी अधिक निवेश न करें। उन संभावित निवेशकों के लिए उनकी कुछ सलाह है व्लादिमीर Ribakov विदेशी मुद्रा संकेतों व्लादिमीर उत्कृष्ट व्यापार शैली है दैनिक चार्ट पर वह प्रवृत्ति, पूर्वाग्रह, इलियॉइट तरंगों को परिभाषित करता है और प्रति घंटा चार्ट से कम वह कम पंसदीद के साथ स्थिति बनाता है मुझे अपनी ट्रेडिंग शैली पसंद है क्योंकि वह अपने कम समय के ट्रेडों को पूरे समय पर नजर रखता है और अगर पूर्वाग्रह बदलना शुरू होता है तो करीब। यह रणनीति नहीं है जो आपको प्रति वर्ष 10.000 पिप्स ला सकता है। यह समर्थक व्यापारियों की रणनीति है जो प्रति माह 100-300 पिप्स बना सकती है, लेकिन स्थिर लाभ और कम जोखिम वाले व्यापार। व्लादिमिर एक ही समय में एक ही करनी जोड़ी से 2 या अधिक ट्रेड नहीं खोलेंगे। वह बहुत अच्छे और स्थिर व्यापारी हैं । वह हर व्यापारी के रूप में घाटा बना देता है और यह सेवा खतरनाक व्यापारियों के लिए रोगी के बिना नहीं होती है। व्लादिमीर रबीकोव सलाह देने वाली सेवा की समीक्षा करें विदेशी मुद्रा संकेत सबसे आयात वस्तु नहीं हैं। vladimir8217s व्यापार विचारों, वीडियो, साप्ताहिक और दैनिक राय इस सेवा का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा हैं आप हर दिन वीडियो देख सकते हैं और व्लादिमिर सुन सकते हैं। यहां आप व्लादिमीर रबीकोव के संकेतों के बारे में कुछ जानकारी पा सकते हैं कि आप अपने व्यापारिक सफलता में सुधार के लिए उपयोग कर सकते हैं। वह एक दशक से भी अधिक समय के लिए एक व्यापारी रहा है, उस समय के दौरान उसने विभिन्न मुद्रा जोड़े, तेल, सोना, अनाज के साथ कारोबार किया था और वह एस 038 पी, नास्डैक, एफटीएसई, डीएएक्स की तरह बताता है कि वह अपने सभी ग्राहकों को संकेत देता है जो महत्वपूर्ण है ध्यान दें, जहां अन्य प्रसिद्ध सेवाओं में से अधिकतर उनके अलग-अलग सदस्यता आदेशों के अनुसार ग्राहकों को उनके सिग्नल शेयर को विभाजित करते हैं। जिन लोगों के पास ब्रोकर हैं जो मेटा ट्रेडर प्लेटफार्मों का उपयोग करते हैं, व्लादिमीर सिग्नल स्वचालित रूप से प्रदर्शित होने के लिए सेट हैं रिबाकोव सिग्नल को बोनस सिग्नल से जोड़ दिया जाएगा, जो एक हार्मोनिक पैटर्न परीक्षा का उत्पादन करेगा। ये पैटर्न समायोजित फिबोनैकी परीक्षा प्रदान करते हैं और जोखिम के उच्च अनुपात को प्राप्त किया जाता है, इसलिए यह शुरुआती द्वारा सबसे अच्छा उपयोग किया जाता है, लेकिन अनुभवी व्यापारी इन बोनस संकेतों का भी उपयोग करते हैं नए विचारों में से एक, जो व्लादिमीर को बाजार में लाया गया, वह मुफ्त मेहमानों और सदस्यों से पढ़ रहा है। इसका उद्देश्य यहां है कि सभी लाभप्रदता की संभावना को चौड़ा करने के लिए योगदान कर सकते हैं। अच्छे इतिहास वाले प्रत्येक सदस्य अपने व्यापार के तरीकों का उपयोग कर सकते हैं। जो भी सबसे ज्यादा बेचता है, वह कमाई कई सदस्यों के बीच विभाजित की जाएगी जिन्होंने भाग लिया और योगदान दिया, और व्यापारिक तरीके को टीम के सभी सदस्यों को समझाया जाएगा। यह व्यापार के इस विकल्प का लक्ष्य है। व्लादिमीर व्यक्तिगत तौर पर ट्रेडों के लिए अपनी अंतर्दृष्टि के आधार पर जानकारी प्रदान करेगा। उनकी टीम के सदस्यों को दिन में दो बार बाजार पर चर्चा करने का अवसर मिलेगा, क्योंकि व्लादिमीर अपने लाइव ट्रेडिंग रूम खोलता है। व्लादिमीर ट्यूटोरियल के बारे में अधिक जानने के लिए, हर दिन वे बाजार के बारे में एक नई वीडियो समीक्षा देख सकेंगे। सदस्यों को उन वीडियो मिलेंगे और वे इस मामले में वीडियो संग्रह में रहेंगे कि आप व्लादिमीर समाचार रोज़ का पालन नहीं कर सकते हैं। वेबिनार यात्रा करने की आवश्यकता के बिना चीजें सीखने का एक अच्छा तरीका है व्लामिर ने उन सदस्यों के लिए साप्ताहिक वेबिनार रखे हैं जिनसे नए लोगों को देखना चाहिए, लेकिन अनुभवी लोग बहुत अधिक बहुमूल्य जानकारी भी प्राप्त कर सकते हैं। यह नए सदस्यों और नए व्यापारियों के लिए उन वेबिनार में भाग लेने की स्थिति नहीं है, लेकिन यह एक मजबूत सिफारिश है। आप इस की तुलना में व्यापार के बारे में सीखने का एक बेहतर तरीका खोज करेंगे। और निश्चित रूप से, आप ऐसा करने के लिए आसान तरीके से अभ्यस्त हैं। कुछ ऐसा कि जो ग्राहकों को बहुत उपयोगी मिलेगा, वे Vladimirs टीम द्वारा नि: शुल्क कोडित अवधारणाओं को प्राप्त कर रहे हैं। इस मौके से पहले, ग्राहकों को मेटाट्रेडर सूचक को अपनी अवधारणाओं को कोडित करने के लिए बहुत सारे पैसे का भुगतान करने के लिए एक विकल्प था, या आपको अपनी अवधारणा को संवारने में मदद करने वाले व्यक्ति को जल्दी से खोजने के लिए भाग्यशाली हो सकता है। व्लादिमीर वास्तव में ग्राहकों के लिए इसे आसान बनाना चाहता है, और वह वास्तव में आपके लिए विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए आवश्यक प्रत्येक चीज के लिए एक अनूठी जगह की पेशकश की है, और इस जगह में, स्थिति हर दिन विकसित होती है, क्योंकि हर कोई एक टीम सदस्य हो सकता है और प्रदान कर सकता है। इस विदेशी मुद्रा लेख को साझा करें: विदेशी मुद्रा व्यापारियों के प्रतिष्ठित क्लब में शामिल हों आपकी व्यापारिक सफलता यहाँ शुरू होती है मास्टर ट्रेडर्स व्लादिमीर रबाकोव के नेतृत्व में क्यों व्लादिमीर रबाकोव हाय इम व्लादिमीर और Ive एक दशक से अधिक के लिए विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार कर रहे थे। Im एक शीर्ष कमाई व्यापारी और धन और अंतरराष्ट्रीय ब्रोकरेज घरों के लिए कारोबार किया है। इस समय से मैं सफलतापूर्वक अपने चक्रों के माध्यम से व्यापारिक बढ़त बना कर और विचलन रणनीतियों के माध्यम से अपने स्वयं के गेम पर बाज़ार को कैसे खेलना सीख लिया है। मेरे दैनिक सिग्नल और रिपोर्ट आपके लिए स्पष्ट मार्केट एंट्री पॉइंट को परिभाषित करेंगे, मैं यह बताता हूं कि मैंने उन्हें कैसे बनाया और मैं उनका व्यापार क्यों करता हूं। मेरा समुदाय व्यापारी के किसी भी वर्ग के लिए है। मुझे एक वास्तविक अवसर दो और आपको पता चलेगा कि मुझे शीर्ष व्यापारी और संरक्षक क्यों माना जाता है। व्यापारिक अनुभव 12 वर्षों का व्यक्तिगत खातों, हेज फंड और दलालों के साथ मुझे एक पेशेवर, शीर्ष-कमाई वाले व्यापारी बन गए हैं। मुनाफा को अधिकतम करने के लिए मैं वास्तविक व सिद्ध हेज फंड रणनीतियों का उपयोग करने वाला एकमात्र व्यापारी हूं स्टॉक, वस्तु, विदेशी मुद्रा और विश्व सूचकांक चार्ट की समीक्षा करते समय मैं एक मुख्य व्यापारिक विधि के रूप में चक्रों और विचलन का उपयोग करता हूं। यह मुझे सटीक भविष्यवाणियों के साथ आने के लिए संसाधनों के साथ प्रदान करता है I आईआरएसक्वाम एक अधिकार है जब यह बाजार की शक्तियों को पढ़ने और भविष्य की कीमतों की भविष्यवाणी करने के लिए आती है। मेरे विद्यार्थियों ने अक्सर मुझे अच्छे कारणों के लिए चार्ट के नोस्ट्राडामस कहते हैं, मेरे वर्षों के अनुभव ने मुझे 6 अलग-अलग व्यापारिक रणनीतियों को विकसित करने की अनुमति दी है, जो लाभप्रद, उपयोग में आसान और लागत प्रभावी माना जाता है। क्या मैं एक लाभदायक व्यापारी हूं मेरी संख्या खुद के लिए बोलती है 2011 के बाद से आईआरएसकॉव ने लगातार अपने नियमित संकेतों से 10,000 pips और मेरी पूर्वानुमान रिपोर्ट, स्काइपे समूह ट्रेडों और अन्य सलाहकार चैनल से 20,000 से अधिक pips खींच लिया। मेरे सभी ट्रेडों को रिकॉर्ड किया जाता है और मेरी वेबसाइट्स पर और सदस्यों के क्षेत्र के अंदर सूक्ष्म रूप से प्रस्तुत किया जाता है। मैं एकमात्र व्यापारी हूं जो चार्ट के साथ अपने संकेत प्रदर्शित करता है- एक कारण से - चार्ट कभी भी इरसाउव में महारत हासिल करने वाले रणनीतिक दृष्टिकोण नहीं लेते हैं और समय के साथ अपनी आय बढ़ाते हैं, जिस तरह से मैंने एक दशक पहले संभवतः सोचा था। मेरा सिद्ध प्रदर्शन उन व्यापारियों के लिए एक उत्कृष्ट संकेत है, जो सफलता के लिए इरस्क्यूव की सफलता का आकलन करना चाहते हैं। एक भावपूर्ण व्यापारी पर अपना ज्ञान उत्तीर्ण करना मेरे लिए दो-तरफा सड़क है मुझे उस समय से संतुष्टि मिलती है और मैं उसमें काम करता हूं। आईआरएसक्वाम को आप की ज़रूरत वाले व्यापारिक संरक्षक, जो आपके साथ जुड़ेंगे और बाजार के भीतर अवसरों की एक अंतहीन दुनिया में आपकी शुरुआत करेंगे। मुझे एक संरक्षक कभी नहीं था इसलिए मुझे पता है कि एक व्यापारी बनाने के लिए क्या ज़रूरी है। आईआरएसक्वाव एक विशेषज्ञ बन गया है जो हजारों महत्वाकांक्षी व्यापारियों के लिए वेबिनार और मेरे लाइव ट्रेडिंग रूम वीडियो को वितरित करता है, जिनमें से बहुत से मेरे यूट्यूब चैनल पर पाया जा सकता है मैं स्काइप, फेसबुक और ईमेल के माध्यम से आपके साथ संपर्क में रहकर सफल होने में आपकी सहायता करूंगा मेरे क्लब में शामिल होने वाले लोग मेरे साथ स्काइप समूहों के माध्यम से दैनिक आधार पर जुड़ सकते हैं, और आप उन अन्य सदस्यों से भी बात कर सकते हैं जो पहले से ही जीवित रहने के लिए लाभ कमा रहे हैं। उदाहरण के लिए हम नए व्यापारियों को सिखाने के उद्देश्य से एक करीबी-बुना हुआ व्यापारिक समुदाय हैं। न केवल मेरे संकेत अत्यधिक विश्वसनीय और लाभदायक हैं, लेकिन आप यह भी सीखेंगे कि कैसे अपने लिए व्यापार करना है। मैं वर्तमान में उपलब्ध सभी मीडिया चैनलों के माध्यम से अपने आप आसानी से पहुंच सकता हूं। इसके अलावा, साल में कम से कम एक बार मैं दुनिया भर में एक यादृच्छिक स्थान पर एक क्लब की बैठक का आयोजन करता हूं और एक सदस्य के रूप में, मुझे सलाह और कुछ दिनों के लिए मुझे और अन्य सदस्यों के साथ शामिल होने के लिए आमंत्रित किया जाता है, मैं एक सूचनात्मक ब्लॉग चलाता हूं जहां मैं अपना व्यक्तिगत अंतर्दृष्टि नियमित रूप से। लेकिन, अन्य लाभों का केवल एक छोटा सा हिस्सा आपको अपने ब्लॉग से प्राप्त कर सकता है उदा। मुफ्त डाउनलोड अनुभाग, शैक्षणिक सामग्रियां और एक नई सामुदायिक परियोजना जिसे मैंने मुफ़्त में स्थापित किया - द क्रॉउड ट्रेडिंग प्रो मेरी सलाह ने व्यापारिक विचारधारा वाले लोगों के एक समृद्ध समुदाय को प्राथमिकता दी है, जो प्राथमिक रूप से विदेशी मुद्रा और कमोडिटी ट्रेडर्स पर केंद्रित हैं। विश्व लाइव सेमिनार मैं वैश्विक स्तर पर विदेशी मुद्रा सेमिनार धारण करने में बहुत खुशी लेता हूं, क्योंकि मैं अपने अनुयायियों के साथ निजी रूप से बातचीत करता हूं। मेरी नींव स्थापित की गई है जिसमें सेमिनार उपलब्ध कराए गए हैं, जहां दुनिया भर में कई व्यापारियों ने अपने कौशल का मास्टर किया है। यदि आप मुझे अपने स्थान के आधार पर एक सेमिनार का आयोजन करना चाहते हैं, तो मुझे यह करने में खुशी होगी। क्या समुदाय 2011 के बाद से व्लादिमीर मेरा ट्रेडिंग प्रदर्शन के बारे में कहता है क्या मैं व्लादिमीर फॉरेन सिग्नल प्राप्त करूंगा एक एलिट प्राइवेट ट्रेडिंग क्लब और कम्युनिटी है जो आपको सभी खतरों और व्यापार के नुकसान का समर्थन करता है और मार्गदर्शन करता है, इसलिए आपको कभी भी अकेले नहीं रहना पड़ता है व्यापारिक यात्रा यदि आप आय के दूसरे स्रोत या अपनी प्राथमिक आय के रूप में व्यापार के बारे में गंभीर हैं, तो यह आपके लिए सही जगह है। व्लादिमीर सिग्नल में आप एक प्रमुख कार्यक्रम का एक हिस्सा बनते हैं जो व्यापारियों को निवेश करने और सही तरीके से जीतने में मदद करने के लिए महत्वपूर्ण जानकारी, उपकरण और संसाधनों को संकलित करता है। विश्लेषणात्मक सत्र रिपोर्टें जो व्यापार संकेतों और व्यापारिक विचारों (दिन में तीन बार) को निर्देशों का पालन करने के लिए बहुत आसान द्वारा लागू किया गया है, जिसमें शीर्ष स्तर की लिखित रिपोर्ट उपलब्ध कराना है। रिपोर्ट के भीतर आपको मिलेगा - सिग्नल, ट्रेडिंग विचार, ट्रेडिंग टेबल, मौलिक घटनाएं और अन्य सभी जानकारियां जिन्हें आप बाजारों को हरा करने के लिए आवश्यक होंगे। व्लादिमीरस्क्वास संकेतों का अनुसरण करके आप आसानी से एक विजेता व्यापारी बनने के लिए सही रास्ते पर होंगे। संपूर्ण व्यापारिक अनुभव को एक सटीक और लाभदायक निवेश में बदलने के लिए अद्वितीय, सिद्ध तरीकों के साथ। सिग्नल ईमेल द्वारा भेजे जाते हैं और अद्वितीय स्काइप समूह के माध्यम से भी भेजे जाते हैं। हमारे सभी ट्रेडों की आसान समझने के लिए व्यापारियों की तालिका का पालन करें। लाइव ट्रेडिंग कक्ष बैठकें यूरोपीय और अमेरिकी सत्र (एशियाई सत्र के लिए ट्रेडों को भी कवर किया जाता है) से एक दिन पहले दो बार बैठकें होती हैं, जहां दिन के लिए लाइव व्यापार व्यवस्थाएं और व्यापारिक योजनाएं होती हैं, साथ ही प्रत्येक खुले लिए पूर्ण अनुवर्ती होती हैं व्यापार। यह लाइव सलाह है, जहां आप किसी भी सवाल पूछ सकते हैं और सीख सकते हैं कि व्लादिमीर कैसे व्यापार करता है। प्रत्येक मीटिंग को दर्ज किया जाता है और मीडिया जोन पर अपलोड किया जाता है। अनगिनत वीडियो और इंटरैक्टिव संसाधनों को सीखने, पॉलिश करने और आपके व्यापार कौशल को मास्टर करने के लिए। वीडियो की लाइब्रेरी को दैनिक रोज़मर्रास्क्वोस पूर्वानुमान विश्लेषण के साथ अपडेट किया जाता है। लाइब्रेरी में वेबिनार, अतिथि स्पीकर वेबिनार, ट्रेडिंग सामग्री और बहुत कुछ शामिल है। आप सभी को एक बेहतर व्यापारी बनने की ज़रूरत है। यह आपको व्यापारिक समुदाय के साथ अपने सभी प्रश्नों और प्रश्नों को साझा करने और व्लादिमीर से प्रश्न पूछने के लिए अनुमति देता है। आप सभी महत्वपूर्ण डेटा को PDFrsquos, संकेतक, EArsquos और अधिक के रूप में प्राप्त करें। इटर्सक्वाज़ क्या आप व्यापारी को मास्टर करने के लिए गियर को बढ़ाने में मदद करेंगे। क्लब के अन्य सदस्यों और व्लादिमीर से खुद के साथ चैट करें आप कभी भी अपनी यात्रा पर अकेले नहीं महसूस करेंगे अपने समान समान लक्ष्यों और सपनों से लोगों को मिलो और उन व्यापारियों से मिलें जो पहले से ही आपके जीवन में जी रहे हैं। ट्रेडर्स के सभी स्तरों के लिए प्लैटिनम प्रोग्राम में शामिल होने के लिए क्या विकल्प हैं 7-दिवसीय निशुल्क परीक्षण (फिर 9 97 मत) 60 दिन के पैसे वापस गारंटी हमारे दैनिक रिपोर्टों तक पूर्ण पहुंच सिग्नल और स्पष्टीकरण कैसे उपयोग करें उन्हें अपने संरक्षक मीडिया ज़ोन डाउनलॉड क्षेत्र के साथ स्काइप समर्थन व्यापारी बात करते हैं लोगों को सबसे अच्छी बातें कहें: मेरे कुछ ग्राहकों और अच्छी तरह से स्थापित व्यापारियों के कुछ प्रशंसापत्र देखें। आपके सिग्नल प्रोवाइडर से पूछे जाने वाले प्रश्न कई ऐसे लोग हैं जो जीतने के संकेत देने का दावा करते हैं और आपको विदेशी मुद्रा व्यापार करने का तरीका बताते हैं। सभी सिग्नल कंपनियों को समान बनाया नहीं गया था। लाभदायक सिग्नल प्रदाता चुनने पर ये पूछने के लिए ये प्रश्न हैं एक सिग्नल प्रदाता अपने व्यापार रिकॉर्ड के साथ 100 पारदर्शी होना चाहिए। इटरस्कोस 90 या अधिक की सफलता दर (वास्तव में इंटरनेट ऐसे दावेदारों से भरा हुआ है) का दावा करने में आसान है, लेकिन आपका क्वॉव्व्व इसे इसे विश्वास करने के लिए देखने आया है। यही कारण है कि मैं क्यों जारी हर एक संकेत को प्रकाशित करता हूं और इसकी सफलता का एक चार्ट। चार्ट कभी झूठ नहीं होता है और आप हमेशा वापस जा सकते हैं और अपने द्वारा व्यापार की सफलता देख सकते हैं। यह देखना महत्वपूर्ण है कि संकेत प्रदाता विश्वसनीय है और अधिक सिग्नल हारे के मुकाबले लाभदायक हैं। इसे खरीदने से पहले उत्पादकता को जांचने के लिए इटर्सकोवो ने सिफारिश की थी। हम 7 दिन के नि: शुल्क परीक्षण की पूरी तरह से कोई दायित्व नहीं देते हैं, ताकि आप उत्पाद में आश्वस्त महसूस कर सकें। अपनी परीक्षण अवधि के दौरान आप विदेशी मुद्रा संकेतों के अलावा मेरे क्लब के सदस्य होने के सभी लाभ भी देख सकते हैं। वित्तीय बाजारों की प्रकृति है कि वे अस्थिर हैं एक अच्छा संकेत प्रदाता होने के लिए आपको गलत से अधिक सही होना चाहिए। हर कोई, यहां तक ​​कि दुनिया के सबसे प्रसिद्ध व्यापारियों के पास बुरे दिन या महीनों हैं अगर किसी कारण से आप अपने ट्रेडिंग क्लब से संतुष्ट नहीं हैं, तो बस हमसे संपर्क करें और अपनी सदस्यता रद्द करने के लिए कहें। यदि आप अपने समय के मूल्य के बारे में सोचते हैं तो मैं आपको अपने साथ रहने के लिए कभी मजबूर नहीं करूँगा। वीएसएफ क्लब आपको अपने पहले चरण से लेता है और जब तक आप एक विश्वास और सफल व्यापारी नहीं बन जाते हैं तब तक आपको हाथ में हाथ लेता है। हमारे अनूठे बिंदुओं में से एक यह है कि हम सभी सत्रों को कवर करते हैं आपको 3 दैनिक रिपोर्ट, 1 रिपोर्ट प्रति सत्र मिलेगा, हमारे पास सभी ट्रेडों को कवर किया जाएगा और हमारे वॉच सूची पर हमारे सभी व्यापारिक विचार होंगे। यह आपको 245 तक रहने की अनुमति देगा और कभी भी कोई व्यापार या अपडेट नहीं छोड़ेगा पूर्णकालिक व्यापारी के रूप में मैं सबसे अच्छा अवसरों को प्रकट करने की कोशिश करता हूं जैसे वे दिखाई देते हैं। मैं विदेशी मुद्रा, धातुओं के वस्तुओं और सूचकांकों के लिए संकेत भी भेजता हूं। यह कहना उचित है कि विदेशी मुद्रा संकेत मेरे सबसे लोकप्रिय संकेत हैं, लेकिन अन्य सभी बाजारों में भी कवर किया गया है। आप जिस ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करते हैं, उसके बारे में आप मेरे सिग्नल और व्यापारिक विचारों को लागू कर सकते हैं। मेरा लक्ष्य आपको मुनाफा बनाने में मदद करना है, आप चुन सकते हैं कि आप उन्हें कहाँ बनाना चाहते हैं। नोट: रिपोर्ट और पूर्वानुमान वाले वीडियो पर दिखाए गए मेरे चार्ट मेरे एमटी 4 प्लेटफॉर्म से चार्ट हैं I लेकिन जैसा कि बताया गया है, आप किसी अन्य प्लेटफॉर्म के साथ व्यापार कर सकते हैं। कोई विशेष ब्रोकर नहीं है, आप बेहतर या बदतर परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। जब तक आप मेरे संकेतों और विचारों का पालन करते हैं, तब तक आप अपनी पसंद के किसी भी दलाल के साथ व्यापार कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment