Wednesday 31 January 2018

विदेशी मुद्रा व्यापार - उन्नत रणनीतियों रोमांच


उन्नत सिस्टम 17 (Trendlines amp चार्ट पैटर्न) उपयोगकर्ता द्वारा 5 दिसंबर, 2010 को प्रस्तुत - 07:32। अजीम द्वारा प्रस्तुत सभी नमस्ते मैं व्यापार का एक प्रभावी तरीका साझा करना चाहते हैं। उत्कृष्ट जोखिम इनाम अनुपात के साथ यह सरल और बहुत लाभदायक है यह ट्रेन्डलाइन amp चार्ट पैटर्न का उपयोग कर रहा है। मैं गुणवत्ता ट्रेडों पर ध्यान केंद्रित करता हूं, न कि मात्रा कम व्यापार लेकिन गुणवत्ता वाले व्यापार व्यापार का सबसे अच्छा तरीका है। 1: आपको चैनल की पहचान करने की आवश्यकता है 2: एक ब्रेकआउट की तलाश करें तीसरा: ट्रेंडलाइन का पुलबैक परीक्षण करने के लिए देखें चौथा: पुलबैक के बाद व्यापार दर्ज करें, और पुलबैक के पीछे स्टॉप लॉस 5 पिप्स डाल दें। 5 वीं: लाभ लक्ष्य चैनल के आकार की गणना करें उदाहरण के लिए खरीदें: बिक्री के लिए उदाहरण: Goodluck amp Happy Trading द्वारा उपयोगकर्ता द्वारा 6 दिसंबर, 2010 को प्रस्तुत - 03:29। मुझे जी। सोरोस के बारे में एक लेख पढ़ना याद है, और उनकी पसंदीदा सेटअप बिल्कुल वैसी थी :) 6 दिसम्बर 2010 - 10:15 को अजीम द्वारा प्रस्तुत किया गया। वैसे मैं अपने दोस्त से यह सीखा, बस आप लोगों hehe साथ साझा करना चाहते हैं () 6 दिसम्बर 2010 - 11:26 पर अल द्वारा प्रस्तुत। नमस्ते, दूसरे शब्दों में, एक व्यक्ति केवल एक व्यापार में प्रवेश करता है जब एक पुलैक किया जाता है या तो ऊपरी चैनल से लंबे समय तक जा रहा है या फिर उसके बाद के निचले चैनल में छोटा हो रहा है क्या आप किसी व्यापार में प्रवेश करते हैं, यदि चैनल को ऊपरी या निचले चैनल तक पहुंचने के बजाय चैनल की सीमा पर ब्रेक करने के लिए पीछे की तरफ इशारा करता है तो मेरा मतलब है कि कीमत ऊपरी चैनल तक पहुंच जाती है और थोड़ी आगे बढ़ जाती है, इसका मतलब यह है कि मूल्य की कीमतें बढ़ना चाहती हैं या नियम केवल यही है जो आपने कहा था। मुझे आशा है कि मैंने इसे स्पष्ट कर दिया। शायद नहीं 7 दिसंबर 2010 - 01:58 अजीम द्वारा सबमिट किया गया। मुझे खेद है कि मैं इसे नहीं मिला। क्या आप इसे एक छवि के साथ वर्णन कर सकते हैं वैसे भी, जब आप किसी चैनल को आकर्षित करते हैं, तो बस एक ब्रेकआउट ढूंढें और एक पुलैक की तलाश करें व्यापार में प्रवेश करने के दो तरीके हैं 1: आप पुलबैक के बाद व्यापार दर्ज करते हैं एक बार जब आप पहली ठोस नीली मोमबत्ती को बंद कर देते हैं, तो तुरंत इसे दर्ज करें 2। ब्रेकआउट देखने के बाद, बंद करने के लिए लाल मोमबत्ती की प्रतीक्षा करें फिर आप ब्रेकआउट के ऊपर एक लंबित आदेश सेट करते हैं। 7 दिसंबर 2010 - 10:57 को अल द्वारा सबमिट किया गया। मुझे खेद है, लेकिन मैं एक उदाहरण भेजने में सक्षम नहीं हूं। आपके सभी चित्रण इतने स्पष्ट और समझने के बाद हो सकते हैं कि विभिन्न विकल्प जोड़ने से सिर्फ भ्रमित हो जाएगा। वैसे भी यह एडवर्ड के लिए धन्यवाद करने के लिए एक महान साइट है और जो लोग इसमें योगदान देते हैं अल उपयोगकर्ता द्वारा 5 जनवरी, 2011 - 05:47 को सबमिट किया। हैलो अजीम यह ट्रेडिंग सिस्टम मुद्रा की जोड़ी और समय सीमा धन्यवाद पर सबसे अच्छा काम है। उपयोगकर्ता द्वारा 10 जनवरी 2011 को प्रस्तुत - 10:50। नमस्ते वहाँ, जैसा कि मैंने सभी जोड़ों पर इस अजीब काम का परीक्षण किया है लेकिन मैं केवल प्रमुख युग्मों पर व्यापार की सिफारिश करता हूं उपयोगकर्ता द्वारा 12 जनवरी, 2011 को प्रस्तुत - 13: 58. उन्नत सिस्टम 7 (EURUSD ब्रेकआउट सिस्टम) उपयोगकर्ता द्वारा 3 नवंबर, 2007 - 14:43 को प्रस्तुत किया गया। हमने नए विदेशी मुद्रा प्रणाली की चर्चाओं के लिए एक नया पृष्ठ बनाया है, जिसे हमारे आगंतुक द्वारा पोस्ट किया गया था। इस विदेशी मुद्रा प्रणाली को हमारे साथ साझा करने के लिए समय और प्रयास करने के लिए धन्यवाद ------------------------------------ -------------------------------------------------- --------------------- इस तरह की प्रणाली समय सीमा 1 घंटे एमएए (144) और एमए (16 9) और एसएएम (400) सिस्टम पर ऊर टिप्पणी क्या है उच्च और न्यूनतम मोमबत्तियों की निम्नतम 1.00 जीएमटी से लेकर 6.00 जीएमटी शर्तों को व्यापार करने की जरूरत है: 1- प्रवेश मूल्य वेगास सुरंग और एसएमए (400) से कम से कम 35 अंक (रिबाउंड जोन) से दूर होना चाहिए 2- ऑर्डर बंद होने के बाद सेट किए गए हैं मोमबत्ती 6.00 जीएमटी उच्चतम 5 पिप्स पर रोकें रोकें सबसे कम 5 पाइप्स को बेचने के क्रम में बंद करें - 5 पिप्स बंद करें नुकसान के आदेश को कम से कम 3 पिप्स और उच्चतम 3 पिप्स पर रखा जाता है क्रमशः सीमाएं बंद करें नुकसान की गणना मान बंद करें 15 जोड़ी यूरसड मौका 1 कोई छोटा आदेश नहीं है क्योंकि कीमत वेगास सुरंग के पास है 1.426751.4272 पर लम्बी ऑर्डर नहीं लिया गया क्योंकि यह मौका नहीं मारा गया है इसी कारण के लिए कोई भी शॉर्ट ऑर्डर नहीं दिया गया 1.427651.4281 स्टॉपप लॉर 1.4247-31 .4244 सीमा (1.4281-1.4244) 1552 पिप्स सीमा 1.4281521.4333 पर है। शॉर्ट ऑर्डर को 1.4315-51.4310 के रूप में नहीं लिया गया था, इसे नहीं लटकाया गया था। लांग ऑर्डर को 1.433851.4343 के रूप में लिया गया है: एंट्री पर 1.4343 स्टॉप लॉस 1.4315-31.4312 सीमा (1.4343-1.4312) 1546 सीमा पर है 1.4343461.4389 एडवर्ड रेवी और मेरे सबसे अच्छे विदेशी मुद्रा रणनीतियों टीम फॉरेक्स-रणनीतियों से धन्यवाद - 3 नवंबर, 2007 - 14:52 को एडवर्ड रेवी द्वारा प्रस्तुत किया गया। सबसे पहले, मैं आपको इस महान पोस्ट के लिए धन्यवाद देता हूं। स्क्रीन शॉट उदाहरण से रणनीति ठोस दिखती है मैं यह भी कहूंगा कि, कुछ बिंदुओं पर मैं अपने सटीक गणित के द्वारा थोड़ी चकित हूँ। मुझे इसे इस सप्ताह परीक्षण करने दो और फिर बीमार ख़ुशी से इस पर मेरी टिप्पणियां प्रदान करें। (इसके अलावा हम इस विषय को एक अलग पेज पर ले जाएंगे)। एक बार फिर धन्यवाद, हैप्पी ट्रेडिंग एडवर्ड 3 नवंबर, 2007 - 15:50 को एडवर्ड रिकी द्वारा प्रस्तुत किया गया। आईडी समय क्षेत्र सेटिंग्स को स्पष्ट करना चाहते हैं: क्या यह जीएमटी या जीएमटी 2 ऊपर इस्तेमाल किया गया था स्क्रीन शॉट से यह जीएमटी 2 जैसा दिखता है (यह कि जब मैं सेट अप करने की कोशिश करता हूं और अपने स्वयं के चार्ट से मेल करता हूं)। यह GMT2 के साथ बेहतर काम करने के लिए (अधिक लाभदायक ट्रेडों की उपज) प्रणाली बहुत अच्छी है और इसके पीछे गणित भी बेहतर है Ive इस हफ्ते के बारे में सोच रहा था फिल्टर के बारे में हम अतिरिक्त खोने के कारोबार को खत्म करने के लिए जोड़ सकते हैं, लेकिन कई प्रयासों और परीक्षणों के बावजूद मुझे सिस्टम को सुधारने का तरीका मिला है। मैं परीक्षण रखता हूं और मैं भी इस चर्चा में शामिल होने के लिए सभी उपयोगकर्ताओं को आमंत्रित करना चाहता हूं। किसी भी विचार और टिप्पणियों की सराहना की जाएगी। तरह का संबंध है, एडवर्ड उपयोगकर्ता द्वारा 6 नवंबर, 2007 को प्रस्तुत - 13:04। अभी तक एक और आशाजनक प्रणाली साझा करने के लिए धन्यवाद। जीएमटी में समय अवधि की पुष्टि करें। GMT2 का मतलब 0300 से 0800 तक है धन्यवाद। 6 नवंबर, 2007 - 13:49 एडवर्ड रिवीवाई द्वारा प्रस्तुत नमस्ते, यदि आप GMT ज़ोन का उपयोग करते हैं, तो आपको 3 से 8 जीएमटी की आवश्यकता होगी यदि आप GMT2 में हैं तो आपके घंटे 1 से 6 जीएमटी 2 हैं। उपयोगकर्ता द्वारा 7 नवंबर 2007 - 00:59 को सबमिट किया गया आपके त्वरित जवाब के लिए धन्यवाद। मैं इस प्रणाली को समझने के लिए आगे मार्गदर्शन चाहता हूं। कृपया पुष्टि करें कि ऊपर बताए गए सीमा आदेश 0800 जीएमटी मोमबत्ती के करीब दिए गए हैं। कारण मैं क्यों पूछ रहा हूं क्योंकि यह लंदन बाजार के उद्घाटन के साथ मेल खाता है जो काफी अस्थिर हो सकता है। मुझे लगता होगा कि ट्रेडों को रखने से पहले लंदन बाजार के पहले घंटे के अंत तक इंतजार करना सुरक्षित होगा। इसका मतलब होगा कि समय सीमा 0300 जीएमटी से 0900 जीएमटी तक होगी। मैं परिणामों का बैकस्टेस्ट और तुलना करूंगा मैं अपने विशेषज्ञ राय की प्रतीक्षा कर रहा हूं धन्यवाद। 7 नवंबर, 2007 - 04:54 को एडवर्ड रेवी द्वारा प्रस्तुत किया गया। दरअसल, 8:00 GMT मोमबत्ती के करीब लंदन के बाद से एक घंटे का व्यापार होगा। यही वजह है कि मेरा मानना ​​है कि यह 8:00 GMT मोमबत्ती के करीब प्रविष्टियों की योजना बनाने के लिए पर्याप्त होगा। हालांकि, सिस्टम का परीक्षण करते समय मैंने भी उल्लेख किया है कि रेंज (3 से 9 जीएमटी) पर एक नज़र लिया और इसे लाभदायक भी मिला। बैकटेस्टिंग परिणामों के बारे में जानने के लिए बहुत अच्छा होगा 14 नवंबर 2007 - 08:15 को मुयईवा द्वारा आपके द्वारा सुनवाई के लिए उत्सुक हैं हैलो एडवर्ड, इस अद्भुत अवसर के लिए धन्यवाद जीएमटी 1 में प्लस आईएम का मतलब है कि मुझे 2:00 बजे से 07:00 के बीच मूल्य की आवश्यकता होगी Pls clarify Muyiwa। एडवर्ड रिकी द्वारा 14 नवंबर, 2007 को प्रस्तुत - 13: 07. एडवर्ड रीवी द्वारा 28 जनवरी 2007 - 08:11 को प्रस्तुत उन्नत रणनीतियां विदेशी मुद्रा जटिल व्यापार रणनीतियों के साथ-साथ यह पृष्ठ धीरे-धीरे हमारे तथाकथित विदेशी मुद्रा उन्नत व्यापार रणनीतियों का पता चलता है। इन रणनीतियों की एक मजबूत पृष्ठभूमि, ध्वनि सैद्धांतिक आधार होगा और हमें अनुभवी विदेशी मुद्रा व्यापारियों द्वारा इस्तेमाल व्यापार तकनीक और नियमों को दर्शाया जाएगा। हम उन ट्रेडिंग रणनीतियों को भी साझा करने जा रहे हैं जो हम अपने विदेशी मुद्रा व्यापार अभ्यास में उपयोग करते हैं। हमारी अस्वीकरण नीति को पढ़ने के लिए मत भूलो। यह भी याद रखें कि किसी भी व्यापार में जोखिम शामिल है और कोई व्यापार प्रणाली नहीं है जो नुकसान के प्रति प्रतिरक्षा है। आपका अनुभव खोने के व्यापार से आसानी से शुरू हो सकता है, इसलिए किसी प्रणाली को छोड़ने से पहले, सुनिश्चित करें कि आपने इसे अच्छी तरह से परीक्षण किया है आपका अनुशासन है और हमेशा सफलता की कुंजी होगी नियमों का सख्ती से पालन करें, यदि संशोधित किया गया हो, तो ये परिवर्तन नीचे लिखें और आपके व्यापार में बदलाव न करें। यह एक अच्छा अनुभव होने का वादा किया गया है हालांकि, कोई चमत्कार नहीं होगा। उन रणनीतियों हर समय क्रांतिकारी विदेशी मुद्रा रणनीतियों या कुछ पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती प्रणालियों के लिए लाखों लाने के लिए नहीं होगा, कम से कम हम यह वादा नहीं कर सकते। हम क्या वादा कर सकते हैं कि सीखने के लिए बहुत सी चीजें और विचारों का प्रयास किया जाएगा। इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए हम अपनी पूरी कोशिश करेंगे तुम्हारा, एडवर्ड रीवीय और मेरी सबसे अच्छी फॉरेक्स रणनीतियाँ टीम एडवांस्ड फॉरेक्स स्ट्रैटजीज: एक्टिव ट्रेडर्स पोल - अपने लाइव अनुभव को साझा करें या पढ़िए कि दूसरों को क्या कहना है। आप अपने व्यापार को सुधारने में हजारों लोगों की मदद कर सकते हैं कॉपीराइट 2007 mdash 2016 विदेशी मुद्रा-रणनीतियां - अनुवादित विदेशी मुद्रा नीतियां जो वास्तव में शुरुआती के लिए भी काम करती हैं अपने स्वयं के सबसे खराब दुश्मन होने से रोकें क्या आप विदेशी मुद्रा की कोशिश में सबकुछ की कोशिश में लगातार साप्ताहिक परिणाम नहीं पैदा करने से तंग आ चुके हैं, लेकिन कुछ भी नहीं दिखता है ठीक है, आप अकेले नहीं हैं अच्छी खबर यह है: आपने पाया है (यकीनन) सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा नीतियाँ वेबसाइट जो सभी उन्नत रणनीतियां हैं कि आपको कभी भी आवश्यकता होगी और हम आपके इनबॉक्स में सीधे नई रणनीतियां वितरित करेंगे आज एक शक्तिशाली 5 मिनट स्केलिंग रणनीति प्राप्त करने के लिए सीधे आपके इनबॉक्स में वितरित

No comments:

Post a Comment