Friday 19 January 2018

संपर्क - हमें - विदेशी मुद्रा हस्तांतरण


लोकप्रिय पृष्ठों मुद्रा भुगतान सेवाओं के प्रावधान के लिए वित्तीय सेवा प्राधिकरण (एफआरएन: 521566) द्वारा प्राधिकृत और विनियमित। मनी लॉन्ड्रिंग रेगुलेशन नंबर (एमएसबी): 12219180. एचएम रेवेन्यू एम्प कस्टम्स (एचएमआरसी) द्वारा जारी किया गया। एफओएस (वित्तीय लोकपाल सेवा) के मनी लॉन्ड्रिंग स्टेटमेंट सदस्य कॉपीराइट 2009 यूके फ़ॉरेक्स लिमिटेड पूरे विश्व में सर्वाधिकार सुरक्षित। महत्वपूर्ण: यह जानकारी इंटरनेट पर वितरण के लिए और निवेश के उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति और किसी विशेष व्यक्ति की विशेष आवश्यकताओं को ध्यान में रखते बिना तैयार की गई है। इस वेबसाइट, ईमेल या उसकी संबंधित वेबसाइटों में उल्लिखित किसी भी वित्तीय उत्पाद की योग्यता के बारे में कोई सिफारिश नहीं है। ओफ़्क्स में सकारात्मक टिप्पणियों पर सकारात्मक टिप्पणियां नहीं हैं I मैं कभी-कभी अमेरिका से एनजेड को पैसे का हस्तांतरण करता हूं और मेरे पास इस कंपनी के साथ कुछ भी सफलता नहीं मिली है। वे हर तरह से कुशल हैं - मैं विश्वास नहीं कर सकता कि यह बैंक के माध्यम से जाने के मुकाबले हमें कितना पैसा ओएफएक्स के माध्यम से ट्रांसफर कर रहा है। 5 अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा स्थानांतरण कैथलीन किंग जनवरी 2017 मैं कई वर्षों से इस सेवा का इस्तेमाल किया है, मैंने इसे सबसे अधिक लागत प्रभावी और अत्यधिक कुशल प्रणाली माना है। 5 अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा हस्तांतरण गेविन रिट्ज जनवरी 2017

No comments:

Post a Comment