Friday 19 January 2018

पारंपरिक विदेशी मुद्रा क्षणिक समीक्षा 360


TradeWest Momentics एक रणनीति है कि आप बैंकों को एक ही ट्रेडों लेने की अनुमति देता है के साथ आज शुरू हो जाओ। स्पष्ट बताते हुए शुरूआत करें: बैंक विदेशी मुद्रा बाजारों को नियंत्रित करते हैं यह अनुमान लगाया गया है कि प्रत्येक दिन और प्रत्येक दिन विदेशी मुद्रा बाज़ार के माध्यम से बहने वाले आधे से अधिक का बैंक खाता होता है यह लगभग 2 खरब है अपना सर्वश्रेष्ठ अनुमान लें क्या आपको लगता है कि वे उचित खेल रहे हैं, या क्या आपको लगता है कि बैंक आपके जैसे खुदरा व्यापारियों के मुनाफे में घूमने के लिए अपनी पूंजी का इस्तेमाल कर रहे हैं। संकेत: सही उत्तर हाइलाइट किया गया है। जब बैंक चाहते हैं कि बाजार आगे बढ़े, तो वे ऐसा करते हैं। चाहे आप 200, 1000 या 100000 का निवेश कर रहे हों। आप हमेशा एक ऐसी लड़ाई लड़ रहे होंगे जो पारंपरिक रणनीतियों के जरिये जीत नहीं पाई जा सकती। यदि आपके पास निवेश करने के लिए अरबों डॉलर नहीं हैं, तो आप पढ़ना जारी रखना चाहते हैं। क्या आपको यह दिखाने वाला था कि आप विदेशी मुद्रा बाजार में अपने 70-90 ट्रेडों को कैसे जीत सकते हैं ट्रेडवेस्ट विदेशी मुद्रा समाधान हमारे खुद के प्रोग्रामर, गणितज्ञों, और पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारियों के घर समूह द्वारा विकसित किए गए हैं। इस समूह के प्रमुख पेशेवर व्यापारी माइक स्वानसन हैं 18 साल की उम्र में, माइक बड़े बैंकों और विदेशी मुद्रा दलालों के लिए बैक-एंड ट्रेडिंग समाधान विकसित करने में व्यस्त थे। कुछ वर्षों के अनुभव के बाद, उन्होंने इस ज्ञान का उपयोग अपने व्यापारिक प्रणाली और सॉफ्टवेयर को विकसित किया था जो उन्होंने सीखा था। ट्रेडवेस्ट फ़ॉरेक्स टीम बनाने के लिए कुछ समय निकालने के बाद, उन्होंने सॉफ़्टवेयर की तिथि के अनुसार सबसे ज्यादा मांग की है: मोमेंटिक्स क्या आप यहाँ आज क्या पेश कर रहे थे वास्तव में एक सफल तरीके से विदेशी मुद्रा व्यापार सफल रहा है इसकी कहा क्षणचित्री यह रणनीति इतनी प्रभावी क्यों है इसका वास्तव में बहुत सरल है ऐसे बैंकों के द्वारा किए जा रहे जोखिमों में ट्रेडों को दर्ज करने के बजाय, आप उसी व्यापार में प्रवेश कर रहे हैं जो बैंकों को करते हैं। इसका कारण यह करने में सक्षम थे क्योंकि ट्रेडवेस्ट फ़ॉरेक्स के मुख्य व्यापारी - माइक स्वांसन - इन बैंकों के लिए काम करने के लिए इस्तेमाल किया जाता था। उन्होंने साल भर बिग ब्रदर स्कीज बैंक के लिए कार्यक्रम रणनीतियों के लिए शीर्ष व्यापारियों के साथ सहयोग किया, इसलिए वह सटीक क्षणों को जानता है जिसमें वे व्यापार कर सकते थे। अब आप भी कर सकते हैं क्षणभंगुरता के साथ आप एक संकेतक प्राप्त कर रहे हैं जो कि आपके द्वारा कभी भी उपयोग किए जाने वाले सबसे आसान प्रणाली के लिए कुशल रूप से तैयार किया गया है यह सूचक सटीक व्यापारिक क्षेत्र (और अंतर्निहित अलर्ट) दिखाता है जो आपको बताता है कि बैंक के साथ व्यापार करने का समय कब है। स्वचालित रूप से, मोमेंटिक्स आपको उच्च संभावना रोक और लक्ष्य प्रदान करता है जो आपको बताते हैं कि आपको व्यापार से बाहर निकल जाने पर क्या करना चाहिए। और सबसे अच्छी बात यह है कि यह किसी भी मुद्रा युगल या समय-सीमा पर काम करती है, लेकिन यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप हमेशा ऐसे ट्रेड होते हैं जिन्हें आप लाभान्वित कर सकते हैं। मैं चाहता हूं कि आप पल के लिए बाईं तरफ इंटरफ़ेस का उपयोग करने में आसान लग जाएं। आपको बस इतना करना होगा कि जब बॉक्स दिखाई देता है तो व्यापार में प्रवेश करें (आपको स्वचालित रूप से सतर्क कर दिया जाएगा)। यदि इसका नीला बॉक्स है आप खरीदे। अगर इसकी एक गुलाबी बॉक्स आप बेचो। आप व्यापार से बाहर निकलेंगे जब आप (ए) अपने निचले स्तर - नीले रंग की रेखाएं, (बी) अपना पिछला स्टॉप-लाल लाइन मारा, या (सी) बॉक्स के अंत तक पहुंचें। यह सब कुछ इसके लिए है इस विशिष्ट उदाहरण में, आप 663 पिप्स बना सकते हैं Momentics को जमीन से बनाया गया था ताकि उपयोग करने के लिए एक असाधारण सरल कार्यक्रम हो। वहां। समझने के लिए कोई भ्रामक आकार या चार्ट नहीं जटिल रोक और लक्ष्य गणना कोई अनुमान नहीं है कि कहां और कब बाहर निकल जाए बस सरल, कोई बकवास, जीतने वाले ट्रेडों जीतने वाले ट्रेडों की बात करते हैं, इससे बात कीजिए कि यह कैसे काम करता है। हमारे किसी भी सॉफ़्टवेयर के साथ ही, क्षणभंगुर परीक्षणों की एक भयंकर श्रृंखला के माध्यम से चला गया। यह अनगिनत 20-वर्षीय बैकस्टेस और आगे के परीक्षणों के साथ शुरू होता है। तो आंतरिक अल्फा परीक्षण और बीटा परीक्षण के महीने। और आखिरकार, दुनिया भर में हजारों परीक्षण उपयोगकर्ताओं द्वारा कई हफ्तों तक भारी उपयोग किया जाता है। इस सभी परीक्षण का प्राथमिक उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि मोमेंटिक्स एक उच्च स्तर पर प्रदर्शन जारी रखे, चाहे बाजार की स्थितियों के बावजूद। और यह सिर्फ यही था 20 से अधिक वर्षों का परीक्षण, और सैकड़ों अलग-अलग जोड़ी और समय-सीमा संयोजन, परिणाम ही बने रहे: मोमेंटिक्स ने 70 से 90 ट्रेडों को लगातार जीत लिया (जैसा कि नीचे दिए गए चार्ट में इसका सबूत है)। लेकिन हमारे द्वारा यह सुनकर हमारे ग्राहकों को क्या कहना है, सुनो। आधिकारिक मूल्य 3000 से अधिक है एक बड़े स्विस बैंक ट्रेडिंग रणनीति के आधार पर एक संकेतक आपको बताता है कि आपके ट्रेडों में प्रवेश कब और कहां से निकल जाए और स्वचालित रूप से उच्च संभावना वाले लक्ष्यों की गणना की जाती है और किसी भी जोड़ी और समय सीमा पर 70 से 90 की जीत दर के साथ काम करता है। बोनस उपहारों का जो आप ऊपर देख रहे हैं (केवल सीमित समय के लिए) पैकेज में MOMENTICS का नवीनतम संस्करण डाउनलोड करने योग्य प्रारूप में है: 1) मोमेंटिक्स संकेतक - असीमित मशीनों पर इस्तेमाल किया जा सकता है (संस्करण 1.11-नवीनतम संस्करण) 2) ट्रेंड प्रविष्टि संकेतक amp के साथ बेसिक एंट्री संकेतक तीर बेचते हैं 3) ट्रेडहेरो रिकवरी ऑप्टिमाइज़र स्प्रैडशीट 4) मोमेंटिक्स पीडीएफ उपयोगकर्ता गाइड 5) बेसिक एंट्री वीडियो 6) ट्रेंड एंट्री वीडियो 7) वीडियो प्रशिक्षण सत्र एक समीक्षा लिखें आपकी समीक्षा: नोट: एचटीएमएल का अनुवाद नहीं किया गया हैलो - बहुत दिलचस्प दिखता है और माइक उदारता भयानक है हालांकि मुझे डाउनलोड के साथ एक समस्या है, एक बार स्थापित यह चाहता है कि Tradewest विदेशी मुद्रा लॉगिन और मैं एक है, एक प्राप्त havent सहायता-व्यापार धन्यवाद विदेशी मुद्रा प्रतिक्रिया: हैलो माइकल, टिप्पणी के लिए धन्यवाद क्या यह हल करने के लिए ई-मेल के माध्यम से आप का अनुसरण कर रहे थे क्या लाल अनुगामी स्टॉप लाइन आपके लिए स्टॉप लॉज को स्थानांतरित करती है या मैन्युअल रूप से यह ट्रेडमार्क विदेशी मुद्रा प्रतिक्रिया करता है: नहीं, यह केवल एक दिशानिर्देश है, यह आपके स्टॉप और व्यापार से बाहर निकलें यदि आप स्वचालित अपडेट की तलाश कर रहे हैं, तो आपको पाइपस्टैट की आवश्यकता होगी। Momentics pipStat के साथ टाई करेगा और आपके स्टॉप और लक्ष्य को अपडेट करेगा। धन्यवाद माइक, मैं मोमेंटिक्स का उपयोग करके बहुत आनंद उठाया है पिप स्टेट के बारे में जानकारी के लिए धन्यवाद। मुफ्त सूचक के लिए बहुत ज्यादा धन्यवाद माइक। यह शानदार लग रहा है और मुझे लगता है कि यह मन उड़ाने वाला है। पिछले दो सालों में आप कितने पैसे खो गए थे में बीमार इसे जाना है क्योंकि न केवल इसे रोकना और लक्ष्य मूल्य देता है, लेकिन सितारों द्वारा संकेत की ताकत का संकेत देता है। माइक, आप अगले सप्ताह के अंत तक एक प्रगति रिपोर्ट दे सकते हैं। महान सूचक धन्यवाद हेप्स प्रश्न जब मैं इसे लोड करता हूं मुझे एक टिप्पणी मिलती है, कीमत के लिए प्रतीक्षा कर रहा है बाजार खुला एमटी 4 कनेक्शन त्रुटि संकेतक ठीक काम कर रहा है, लेकिन हर समय जब मैं समय के फ़्रेम को बदलता हूं या पहली बार इसे लोड करता हूं, धन्यवाद रोब और ऐनी ट्रेडवेस्ट फॉरेक्स रिस्पांस: यह वह डिफ़ॉल्ट त्रुटि है जिसे आप देखेंगे कि जब बाजार बंद हो जाएगा। एक बार जब वे कुछ घंटों में खुलते हैं, तो उस त्रुटि को जाना चाहिए मुझे वीडियो डचमैन का पालन करना कठिन है, कोई भी पीडीएफ फाइल नहीं है, जब मुझे वास्तव में मिलना चाहिए और तारे का मतलब क्या है क्योंकि मुझे यह जानने के लिए यह एक अच्छा संकेत मिलता है व्यापार विदेशी मुद्रा प्रतिक्रिया: हैलो पियरे, आपको बॉक्स की शुरुआत में दर्ज करना चाहिए सितारों का संकेत मिलता है कि हम कितने आश्वस्त हैं कि यह एक लाभदायक व्यापार (उच्चतर बेहतर) होने वाला है यू का समर्थन करने के लिए सबसे पहले धन्यवाद, मैं ज़िप फ़ाइल डाउनलोड करता हूं, लेकिन मुझे नहीं पता है कि मुझे ये संकेतक कहां से खींचें? प्रोफ़ाइल, विशेषज्ञ। आदि जो इस ज़िप फ़ाइल के साथ आता है और मैं वीडियो की समीक्षा करता हूं, इसके बारे में इसके बारे में जिस तरह से बात कर रहा है I कृपया मेरी सबसे अच्छी स्वीकृति स्वीकार करें और अग्रिम में राफिक ट्रेडवेस्ट फॉरेक्स प्रतिक्रिया का धन्यवाद करें: नमस्ते रफीक, ज़िप फ़ाइल का उपयोग करते समय, आपको बस आपके मेटा ट्रेडर फ़ोल्डर की संपूर्ण सामग्री की प्रतिलिपि बनाते हैं, जिसे आप मेटाट्रेडर फ़ोल्डर में इंस्टॉल करना चाहते हैं । मैंने इसे डाउनलोड किया और इसे स्थापित किया, लेकिन मुझे एक पासवर्ड के लिए कहा गया है मुझे शीर्ष विदेशी मुद्रा की समीक्षा के माध्यम से जानकारी प्राप्त हुई है लेकिन पासवर्ड ईमेल में शामिल नहीं किया गया था TradeWest विदेशी मुद्रा प्रतिक्रिया: मोरी, आपका उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड उन सभी पलों के ई-मेल के निचले भाग में शामिल है जो हम आपको भेजते हैं। मैं आपको एक पासवर्ड रिमाइंडर ई-मेल भेज रहा हूं हाय हाय एक डेमो खाते पर कोशिश की और pips प्राप्त हालांकि, यह सितारों को प्रदर्शित नहीं करता है आपका रुझान सूचक अच्छा भी था बहुत अधिक सिफारिश की जाती है। ट्रेडवेस्ट फॉरेक्स रिस्पांसः नमस्ते लिंडा, सुनना बहुत अच्छा है कभी-कभी तारे चार्ट पर दृश्यमान क्षेत्र के ऊपर हैं। चार्ट के दाहिने हिस्से पर मूल्य अक्ष को क्लिक करने और खींचने का प्रयास करें, यह देखने के लिए कि क्या सितारों को दिखाया गया है या नहीं। ईमानदारी से आवाज जो मैंने सुना है मैं कहता हूं। धन्यवाद। वास्तव में इसका मतलब यह है कि। पहले एक डेमो पर ट्रिगर खींचने के लिए इस्तेमाल किया जा करने के लिए क्यू: गति बिट समझ सकता है लेकिन आंकड़ों के बारे में क्या। यह क्या है। अतीत में समान व्यवहार मैं आपके 1 वें वीडियो ट्रेडवेस्ट फॉरेक्स रिस्पांस में वर्णित आँकड़ों के बारे में 3 अंकों के बारे में कुछ और नहीं सोचूंगा: यह कहने के लिए मैं सिर्फ इतना कहता हूं। माइक आँकड़ों में डाइविंग प्यार करता है रहो हाय माइक, प्रणाली के लिए धन्यवाद। वास्तव में अच्छा और साफ दिखता है क्या आप इस प्रणाली के बारे में थोड़ी अधिक जानकारी दे सकते हैं, यह जानने के बावजूद कि इस पद्धति पर भरोसा करना कितना कठिनाई है, यह क्या टिक है क्या आपके पास कोई भी आंकड़ा है कि कौन सा समय फ्रेम सबसे अच्छा काम करते हैं, 4hr चार्ट को देखकर यह वास्तव में अच्छा लग रहा है, हालांकि स्टॉप लॉज़ बहुत बड़े लगते हैं। उच्च समय सीमा पर व्यापार प्रति जोखिम को कम करने के बारे में कोई भी युक्तियां या चालें अग्रिम में बहुत धन्यवाद ट्रेडवेस्ट फॉरेक्स रिस्पांस: माइक आगे सप्ताह में रणनीति के पीछे कुछ और विवरणों की तरफ जा रहे हैं, इसलिए ट्यून करें रहें जहाँ तक टाइम फ़्रेम होते हैं, वहीं वे सब कुछ ठीक काम करते हैं। मैं उस समय के फ्रेम को चुनना चाहूंगा जो आपकी व्यापारिक शैली के अनुरूप है ध्यान रखें कि स्टॉप लॉस वास्तव में एक अनुगामी स्टॉप है, इसलिए आप लाभ में आगे बढ़ने के साथ समायोजित करेंगे आप चार्ट पर जो देखते हैं वह बाजार की स्थितियों के आधार पर सिर्फ सिफारिश की रोक और लक्ष्य है, लेकिन आप उन लोगों पर अपना खुद का निर्णय लेने के लिए स्वतंत्र हैं। जब माइक ट्रेड करता है, तो वह वास्तव में अपना स्टॉप और लक्ष्य निर्धारित करने के लिए pipStat का उपयोग करता है। हम उस बारे में अभी तक बहुत कुछ बोलते रहे हैं, लेकिन इसकी कुछ अच्छी तरह से शीघ्रता से बहुत जल्द चलना होगा। वीडियो देखने के बाद, मैंने GBPUSD पर एक व्यापार दर्ज किया। अब तक यह सही दिशा में जा रहा है। सॉफ्टवेयर का उपयोग करना बहुत आसान है। यहां तक ​​कि कम अनुभव वाले व्यापारियों के पास सफल व्यवसाय हो सकते हैं। एक बुनियादी सवाल, क्षणिक चार्टिंग प्रोग्राम (डेटा) और डेटा फ़ीड (एस) को गति व्यापार चलाने के लिए आवश्यक है विदेशी मुद्रा प्रतिक्रिया: हैलो माइकल, मोमेंटिक्स MT4 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर चलता है, लेकिन आपके चयन के किसी भी दलाल पर उपयोग किया जा सकता है। यू कैसे ठीक से बहुत आकार की गणना करता है अगर आपके पास 200 पिप्स का संभावित SL होता है लेकिन शायद ही कभी वास्तव में हिट हो गए हैं कि अभी भी 200 पिप्स आंकड़े हैं I गणना को समझते हैं लेकिन एसएल ट्रेडवेस्ट फॉरेक्स रिस्पांस के लिए क्या नहीं डालते हैं: हैलो जॉन, बहुत आकार की गणना आपके ऊपर है लेकिन, हमारे पास पीपस्टैट नामक एक अन्य उपकरण है जो आपके लिए सभी गणनाओं को संभाल देगा। माइक वास्तव में अपने व्यापार के लिए प्रशिक्षण वीडियो में इसका प्रयोग कर रहे थे, लेकिन अगले हफ्ते या उससे भी अधिक के बारे में अच्छी तरह से बात कर रहे हैं। बस मेरी डाउनलोड की जानकारी प्राप्त हुई मैं आपको धन्यवाद करना चाहूंगा। कृपया मुझे लॉगिन पासवर्ड भेजें- धन्यवाद TradeWest विदेशी मुद्रा प्रतिक्रिया: हैलो एड, आपका लॉगिन और पासवर्ड ई-मेल में शामिल है जिसे हमने आपको भेजा है। मैं आपके विवरण को फिर से भेज दूंगा धन्यवाद माइक और चालक दल वीडियो का उल्लेख करने के लिए बस कुछ ही चीजों का स्वागत किया गया था, यह संकेत हो सकता है कि प्रवेश सिग्नल को सिर्फ पुराने आँखों के लिए एक बालक भी बढ़ाया जा सके, तारे तो चार स्टार हैं व्यापार जो कि अगले बॉक्स में चला जाता है जिसमें कम स्टार की गिनती है, वह पिछले बॉक्स पर पिछले एक ओवर की सवारी करते हुए नया बॉक्स है: एलन जे ट्रेडवेस्ट फॉरेक्स रिस्पांस: एलन, मुझे लगता है कि यह एक शानदार विचार है, क्योंकि यह देखने में थोड़ा मुश्किल है (खासकर जब इसकी मोमबत्तियों के ऊपर छिपी हुई) अच्छी तरह से हमारे अगले संस्करण में अपडेट किए जाने पर गौर करें सितारों के संबंध में, मैं उस बारे में कुछ और जानकारी प्राप्त करने के लिए आपके साथ ई-मेल के माध्यम से अनुसरण करूँगा। फीडबैक आ रहा है क्या ट्रेडस्टेशन प्लेटफ़ॉर्म व्यापार के लिए उपलब्ध सॉफ्टवेयर है व्यापार विदेशी मुद्रा प्रतिक्रिया: मोमेंटिक्स को मेटाट्रेडर के साथ काम करने के लिए प्रोग्राम किया गया है 4. सॉफ्टवेयर डाउनलोड करने की कोशिश कर रहा हूं - मेरा लॉगिन विफल रहता है। पासवर्ड स्वीकार नहीं किया गया है। मैं TradeWest फॉरेक्स प्रतिक्रिया क्या कर सकता हूँ: नेल्सन, यह सुनकर खेद है कि यह हल करने के लिए ई-मेल के माध्यम से आपके साथ अच्छी तरह से अनुसरण करें। प्रिय माइक, धन्यवाद हमें बहुत दूर करने के लिए, अपने सिस्टम का परीक्षण करने के लिए विदेशी मुद्रा व्यापारियों को परेशान करने के लिए बहुत कुछ। आपके सिस्टम के साथ मुझे क्या आकर्षित करता है बड़े धन प्रवाह का पालन करने के लिए cconcept है जो आम तौर पर बैंकों को कहता है, बड़े और असुविधाजनक नकदी प्रवाह और आदेशों के साथ बड़े खिलाड़ी। इससे मुझे याद दिलाता है कि बैंकों के आदेश जारी करने के लिए अवधारणा के साथ मुद्रा नकदी मशीन की एक पिछली रणनीति है। और हाँ, मैं पूरी तरह से आपके साथ सहमत हूं, अपने व्यापार का सुरक्षित तरीका और बड़े खिलाड़ियों का पालन करने और उनके खिलाफ लड़ने के लिए अधिकतर समय जीतने के लिए। शायद यही कारण है कि मैं मानक संकेतकों के साथ विदेशी मुद्रा को लगातार सक्रिय नहीं करता है। आपका इंडिकॉर लापता लिंक है मैं कल्पना कर सकता हूँ कि आपके सिस्टम के साथ केवल 60 समय का सही होगा, मैं बहुत पैसा कमाऊंगा और व्यापार से रहते हैं और वित्तीय स्वतंत्रता का स्वाद लेती हैं जो इसे उच्च गुणवत्ता वाले जीवन के साथ लाती है, हर व्यापारी इसका सपना देख रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि मैं मुकदमे के बाद मूल्य संभाल सकता है Perod मैं मुद्रा नकद मशीन रणनीति के साथ सक्षम नहीं था.और केवल मेरे सपने के साथ रहते हैं। फिर से धन्यवाद, मैं आपके सिस्टम की पूरी क्षमता को बाहर खींचने के लिए अगले वीडियो का इंतज़ार कर रहा हूं, जिसने हमें अभी तक नहीं बताया। हाय माइक cani एक अन्य दलाल में इस कार्यक्रम को स्थापित करने के लिए मेरे व्यापार ब्रॉडकास्ट के रूप में मेरा दलाल धन्यवाद TradeWest विदेशी मुद्रा प्रतिक्रिया: हैलो जोस, TradeWest विदेशी मुद्रा एक दलाल नहीं है आप किसी भी दलाल को आप चाहते हैं, जब तक वे मेटाट्रेडर 4 का समर्थन करते हैं, तो क्षणिक उपयोग कर सकते हैं। दो अन्य प्रश्न जो दूसरों की सहायता कर सकते हैं आपने शीर्ष पर पाइप लाभ और अधिकतम पाइप लाभ संख्या का उल्लेख किया है। ऐसा क्यों दिखता है -1521 यह अधिकतम पिप हानि और अधिकतम पाइप लाभ या -15 पाइप हानि और 21 पिप लाभ के साथ किया जाना चाहिए। अन्य तीन बक्से वर्तमान बॉक्स को छोड़कर संख्याओं को दिखाते हैं। इसके अलावा, स्टॉप लॉस लाइनों को ट्रेडवेस्ट फ़ॉरेक्स रिस्पांस क्यों चलते हैं: स्लैश के पहले नंबर आपका पिप लाभ या नुकसान होता है, और स्लेश के बाद की संख्या उस व्यापार के लिए आपकी अधिकतम पंप क्षमता है। स्टॉप लॉस लाइन एक ट्रेलिंग स्टॉप है, इसलिए आप लाभ में ले जाने के साथ समायोजित करेंगे। यह बैंक जो बाजार को आगे बढ़ते हैं, इसलिए यदि बैंकों को खबरों से पहले बाहर निकलते हैं तो क्या या जो समाचार पर कीमत चला रहे हैं यह छोटा आदमी नहीं हो सकता TradeWest विदेशी मुद्रा प्रतिक्रिया: हैलो रेंडी, टिप्पणी की सराहना करते हैं यह वास्तव में समाचार घटनाओं के बारे में भारी गलतफहमी में से एक है। इस तरह के बड़े कदमों का कारण वास्तव में तरलता की कमी और घटना के पहले (और यहां तक ​​कि) पहले भाग लेने के कारण है स्मार्ट पैसा भी समाचार घटनाओं की अनिश्चितता में शामिल नहीं करना चाहता है। वे बाजार की स्थितियों के लिए इंतजार करते हैं जो कि छेड़छाड़ की जा सकती हैं। यदि व्यापार में लक्ष्य नहीं है या स्टॉप (अनुगामी) लाइन मैं जोड़ी व्यापार क्षेत्र से बाहर है, तो व्यापार से बाहर निकल सकते हैं उम्मीद है कि यह सादा अंग्रेजी है। ट्रेडवेस्ट फॉरेक्स रिस्पांस: हैलो एनजे हां, यदि आप स्टॉप या लक्ष्य पर नहीं पहुंच गए तो आप बॉक्स के अंत में व्यापार से बाहर निकलना चाहते हैं। ठोस क्षैतिज रेखा एक अनुगामी रोक या लाभ लक्ष्य व्यापार वेव फॉरेक्स प्रतिक्रिया है: हैलो एनजे, लाल क्षैतिज रेखा आपका स्टॉप (अनुगामी) है, नीली रेखा आपका लक्ष्य है हाय Mat, कार्यक्रम के लिए धन्यवाद और नवीनतम प्रशिक्षण वीडियो बस आज का उपयोग करना शुरू कर दिया और बहुत सरल और सीधे आगे दिखता है। कुछ अच्छे व्यापार की ओर देख रहे हैं एक महान स्वच्छ प्रणाली मैं इसके साथ काम करने के लिए वास्तव में देख रहा हूं यह आपके लिए एक शानदार अवसर है जो आपने मेरे लिए उपलब्ध कराया है। धन्यवाद और भगवान अपने श्रम के फल का आनंद लेने के लिए अपनी जिंदगी को सुरक्षित रख सकते हैं। वीडियो देखने के दौरान, यह देखा गया कि प्रारंभिक मूल्य आंदोलन संकेत दिशा के खिलाफ गया और बाद में संकेत की दिशा में आगे बढ़ गया। ऐसी परिस्थितियों में पकड़े जाने से बचने के लिए हम क्या करते हैं, नाइजीरिया व्यापार के सबसे बड़े विदेशी मुद्रा प्रतिक्रिया Harun Lagos: नमस्ते Harun, अपनी तरह की टिप्पणियों के लिए धन्यवाद। आने वाले दिनों में हम पीपस्टैट के बारे में कुछ और बात करेंगे, जिसमें आपके देरी करने की क्षमता होगी प्रवेश और उन चाल से बचें एमईईके में रहें, व्यापार के उदाहरणों के साथ आखिरी वीडियो में, आप किस ट्रेडमार्क विदेशी मुद्रा प्रतिक्रिया का उपयोग कर रहे हैं: जॉन, टिप्पणी के लिए धन्यवाद। एच 4 समय सीमा की तरह दिखता है मेरे लिए ट्राइंग वीडियो अभ्यस्त होता है, वही समस्या होने वाला कोई भी ट्रेडवेस्ट फॉरेक्स रिस्पांसः हैलो ग्रेग, हम आपके साथ ई-मेल के माध्यम से अनुसरण कर रहे हैं। अगर आपको वीडियो देखने में समस्या हो रही है, तो कृपया हमें बताएं कि आप क्या अनुभव कर रहे हैं। क्या कोई त्रुटि संदेश है क्या वीडियो को रिक्त है धन्यवाद, धन्यवाद, मैंने सॉफ़्टवेयर डाउनलोड किया है और अब यह बेहतर तरीके से समझता है कि यह कैसे काम करता है। मैं व्यापार की इस पद्धति का उपयोग करने के लिए तत्पर हूं। आपको एक बार फिर धन्यवाद मैं अपने अगले वीडियो के लिए तत्पर हैं प्रशिक्षण वीडियो के लिए धन्यवाद मुझे निश्चित रूप से इसकी ज़रूरत है क्योंकि मुझे पता नहीं था कि संख्या क्या है मैं देखता हूं कि प्रविष्टि मूल्य से संबंधित है, एक मोमबत्ती रोक या शुरू करने के लिए नहीं। प्रविष्टि एक चेतावनी देता है जब यह ट्रिगर होती है, क्या रेड लाइन का चलन बंद हो रहा है, रोक आंदोलन भी एक चेतावनी देता है अन्यथा यह लंबे समय तक चार्ट पर पकड़ना मुश्किल हो सकता है। ट्रेडवेस्ट फॉरेक्स रिस्पांस: इयान, अब के रूप में स्टॉप एक सचेर नहीं बना रहा है। लेकिन अगर यह एक ऐसा विकल्प है जिसे लोग चाहते हैं कि हम इसे आसानी से सिस्टम में बना सकते हैं टिप्पणी के लिए धन्यवाद मैं सभी चार्ट्स पर मोनटेन्टिक्स कैसे प्राप्त करूं, कुछ चार्ट्स इसमें हैं और कुछ न TradeWest फ़ॉरेक्स रिस्पांसः हैलो डोनाल्ड, मोमेंटिक्स किसी भी युग्म-फ़्रेम पर काम करेंगे। यदि आप किसी चार्ट पर बक्से नहीं देखते हैं, तो इसका अर्थ है कि कोई भी हालिया व्यापार संकेत नहीं हैं तो आप बाद में उस पर वापस जांच कर सकते हैं मोमेंटिक्स के काम करने के लिए कौन सा समय सीमा अधिक सटीक है मोमेंटिक्स व्यापार के साथ व्यापार करने के लिए कौन-सा जोड़ी सबसे अच्छी है TradeWest विदेशी मुद्रा प्रतिक्रिया: हैलो जूलियन, गति किसी भी समय सीमा पर अच्छी तरह से काम करने के लिए डिज़ाइन की गई है, इसलिए सबसे अच्छा जो भी आप व्यापार के साथ सबसे सहज महसूस करते हैं यदि आप चाहते हैं कि आपको अधिक से अधिक लाभ के लिए इसे व्यापार में प्रवेश करने और इसे सवारी करने में मन न लगाना, तो अधिक समय से अधिक ट्रेडर्स लंबे समय तक फ्रेम का उपयोग करते हैं, तो कम समय सीमाओं के साथ रहें मुझे सिस्टम के दृश्य पहलुओं को पसंद है I कुछ प्रशिक्षण और सॉफ़्टवेयर एड्स के साथ यह मदद करेगा इस पर जीत क्या है और प्रति सप्ताह औसतन कितने पीपस व्यापार के लिए किस समय और व्यापार का समय सबसे अच्छा है व्यापारवेस्ट विदेशी मुद्रा प्रतिक्रिया: हैलो रान्डेल, आम तौर पर जीत की दर 72 और 90 के बीच होती है। क्षणिक वास्तव में किसी भी समय फ्रेम पर काम करने के लिए डिज़ाइन किया गया है , तो सबसे अच्छा एक है जो आपको ट्रेडिंग के साथ सहज महसूस करता है नमस्कार मोकेल आपका सिस्टम बहुत अच्छा लग रहा है लेकिन मुझे इस समस्या को समझने में एक समस्या है, क्योंकि वीडियो ब्राजील से आईएम नहीं है और अंग्रेजी भाषा को बहुत अच्छी तरह से शामिल नहीं कर रहा है (आईएम अब गूगल ट्रेटर का उपयोग कर रहा है) आपके पास कोई मैनुअल (ट्यूटोरियल) नहीं होगा, जैसे एंट्रीज़ के रूप में मौके का इस्तेमाल करना, निकास आदि। अंग्रेजी में हो सकता है क्योंकि तब मैं इसका अनुवाद करता हूँ आपके सिस्टम पर बधाई TradeWest विदेशी मुद्रा प्रतिक्रिया: टिप्पणी के लिए धन्यवाद हम यहां क्लिक करके हमारे प्रशिक्षण मैनुअल में भर रहे हैं। लेकिन मैंने आपके साथ ई-मेल के माध्यम से अधिक जानकारी के साथ भी अपनाया है मैं इस बात पर जोर दे सकता हूं कि मुझे भेजने के लिए मैं आपके लिए आभारी हूं कि मैं जीवन रेखा के क्षणों को बुलाता हूं। धन्यवाद। पादरी रॉबिन

No comments:

Post a Comment